Delhi News Live Update: किसानों को रामलीला मैदान में महापंचायत की मिली मंजूरी, प्रदर्शन या रैली पर मनाही
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2153669

Delhi News Live Update: किसानों को रामलीला मैदान में महापंचायत की मिली मंजूरी, प्रदर्शन या रैली पर मनाही

Delhi News Live Update: कल दिल्ली के रामलीला मैदान में किसानों को महापंचायत की मंजूरी मिल गई है. यह महापंचायत सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक किसान महापंचायत कर सकेंगे.

 

 

 

Delhi News Live Update: किसानों को रामलीला मैदान में महापंचायत की मिली मंजूरी, प्रदर्शन या रैली पर मनाही
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने मुख्यमंत्री का पदभार संभालते हुए पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि मनोहर लाल ने हरियाणा एक-हरियाणवी एक के मूलमंत्र पर चलते हुए बिना किसी भेदभाव के प्रदेश का चहुंमुखी विकास किया है. हरियाणा के हर व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया है. आज जनता में उनके प्रति बहुत विश्वास है. इसके अलावा 13 मार्च को हरियाणा विधान सभा विशेष सत्र बुलाने का निर्णय लिया गया.

13 March 2024
20:41 PM

Delhi News Live Update: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने आगामी आम चुनावों के लिए केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अभियान समिति के अध्यक्ष के रूप में रमेश चेन्निथला की नियुक्ति के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है.

20:39 PM

Delhi News Live Update: दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा से मुलाकात पर उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के संस्थापक संजय निषाद ने कहा, "आज हम अपनी पार्टी की सीटों पर चर्चा के लिए आए थे. निषाद पार्टी को भी सिंबल मिलना चाहिए, जिस प्रकार से अन्य लोगों को मिला. हमारे समाज के आरक्षण के मुद्दे पर भी चर्चा हुई. "

20:18 PM

Delhi News Live Update: बीजेपी से टिकट मिलने के बाद पूर्वी दिल्ली कैंडिडेट हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि एक कार्यकर्ता को मौका दिया, इसके लिए पार्टी का आभार. मोदी जी ने इतना काम किया है कि जनता बीजेपी को चुनेगी.

19:24 PM

BJP Second List For Loksabha Election: लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने जारी की दूसरी सूची, दिल्ली के दो सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान.

19:08 PM

Haryana News: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा, सरकार किसान हित की सरकार है और किसान की फसल खराब होती है तो सरकार तत्परता से काम करते हुए उस तक मुआवजा पहुंचाने का काम करती है..

18:38 PM

Haryana News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा, "मैं हरियाणा के नए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को बहुत बधाई देता हूं."

18:01 PM

कल दिल्ली के रामलीला मैदान में किसानों की महापंचायतच
Kisan Mahapanchayat: कल दिल्ली के रामलीला मैदान में किसानों की महापंचायत होने वाली है. इसको लेकर उन्हें मंजूरी भी मिल चुकी है, लेकिन महापंचायत के लिए किसानों को कुछ शर्तें भी पूरी करनी होंगी. किसान कल किसी भी प्रकार की रैली और धरना-प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे. इसके साथ ही किसानों की संख्या भी सीमित की गई है.

 

 

17:01 PM

Delhi News Live Update: आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "आज दलित पिछड़े और वंचित समाज के कल्याण की दिशा में देश एक और बड़े अवसर का साक्षी बन रहा है, जब वंचितों को वरीयता की भावना हो तो कैसे काम होता है वो इस आयोजन में दिखाई दे रहा है. आज वंचित वर्ग से जुड़े एक लाख लाभार्थियों के खाते में 720 करोड़ रुपए की सहायता राशि सीधी उनके बैंक अकाउंट में भेजी गई है."

16:35 PM

Haryana News: विधायकों की टूट पर ये बोले दुष्यंत चौटाला
Haryana News: विधायकों की टूट की अटकलों पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि किसी ने कहा कि हम तुम्हारे विधायक तोड़कर ले जाएंगे. मैंने कहा कि तोड़फोड़ से हमें डर नहीं लगता है. गीता में लिखा है कि जो हो रहा है, वो अच्छा के लिए हो रहा है. जो होगा, वो अच्छा होगा.

 

16:01 PM

Haryana News Live Update: दुष्यंत चौटाला ने कहा, जब सत्ता में थे तो काम की जिम्मेदारी थी. वजन था, लेकिन आज हलका-हलका महसूस कर रहा हूं. लोकसभा में भी चाबी आएगी और विधानसभा में भी ताला खोलने का काम चाबी करेगी.

15:30 PM

JJP Rally: अजय चौटाला बोले- जो लड़ते हैं, वही जीतते हैं

Haryana News: जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने हिसार रैली में कहा कि आप सभी का इस नवसंकल्प रैली में सभी का स्वागत है. कल हालात दूसरे थे, आज हालात दूसरे हैं. हालातों के आधार पर हमें आगे निर्णय करना है. जो लड़ते हैं वो ही जीतते हैं. हमारा काम है लड़ना.

15:01 PM

हिसार में बोले दुष्यंत चौटाला 50 साल के लिए सेवा में आया हूं

हिसार रैली में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 50 साल के लिए आपकी सेवा में आया हूं. 10 साल हो गए 40 साल बाकी हैं. संगठन को सर्वोपरि मानते रहोगे तो आपके वसूलों को कोई नहीं तोड़ पाएगा. कूछ वादों को पूरा नहीं कर पाया, लेकिन अंतिम छोर तक पहुंचाया है और आगे सभी को पूरा करेंगे.

14:13 PM

Haryana: मनोहर लाल ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के अभियान पर किया है बहुत काम 
Nayab Singh Saini:
सदन में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बोले,  मनोहर सरकार का कार्यकाल इमानदार और दमदार रहा है. तभी लोग बोल रहे हैं, फिर एक बार मोदी सरकार और भाजपा सरकार. अगर किसी व्यक्ति का घर बैठे बीपीएल कार्ड बन जाता है, आयुष्मान कार्ड बन जाता है. यह बात विपक्ष को अच्छी नहीं लगी. ऐसा पहली बार हुआ है कि सीएम विंडो के माध्यम से लोगों को घर बैठे न्याय मिला है. मनोहर लाल ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के अभियान पर बहुत काम किया है.

 

14:13 PM

Haryana: मनोहर लाल ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के अभियान पर किया है बहुत काम 
Nayab Singh Saini:
सदन में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बोले,  मनोहर सरकार का कार्यकाल इमानदार और दमदार रहा है. तभी लोग बोल रहे हैं, फिर एक बार मोदी सरकार और भाजपा सरकार. अगर किसी व्यक्ति का घर बैठे बीपीएल कार्ड बन जाता है, आयुष्मान कार्ड बन जाता है. यह बात विपक्ष को अच्छी नहीं लगी. ऐसा पहली बार हुआ है कि सीएम विंडो के माध्यम से लोगों को घर बैठे न्याय मिला है. मनोहर लाल ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के अभियान पर बहुत काम किया है.

 

13:53 PM

Bharatiya Janata Party: बीजेपी एक ऐसी पार्टी है, जिसने छोटे से कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री बना दिया
Nayab Singh Saini:
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि मैं पहले भी इस सदन का सदस्य रहा हूं. मुझे तब एक कॉल आया कि मुझे दिल्ली से चुनाव लड़ना है. नेतृत्व के आदेश पर मैं यहां से छोड़कर दिल्ली चला गया. अब नेतृत्व में मुझे यहां की जिम्मेदारी दी है. पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सामने में पला हूं बढ़ा हूं. उनसे मैं बहुत कुछ सीखा है. मैं बहुत साधारण परिवार का लड़का हूं. मेरे परिवार में किसी ने चुनाव नहीं लड़ा मेरे परिवार से कोई व्यक्ति राजनीति में नहीं था. मैं भाजपा का छोटा सा कार्यकर्ता था. भाजपा पार्टी ने मुझे कई पद पर रखा और आज मुझे मुख्यमंत्री पद पर बैठा दिया. पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर के नेतृत्व में हरियाणा ने पूरे देश में गुड गवर्नेंस का उदाहरण पेश किया. उन्होंने गजब के काम किए हैं. मैं उसी परिवार का बच्चा हूं जो खेत में पशुओं के लिए चारा काट कर सिर पर रखकर लाते थे. वैसे ही परिवार से मनोहर लाल भी आते हैं. यहां मुख्यमंत्री का बेटा मुख्यमंत्री नहीं बनता है. बीजेपी पार्टी एक ऐसी पार्टी है, जहां एक छोटे से कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री बना दिया.

13:47 PM

Haryana: नायब सैनी के खिलाफ हाईकोर्ट में दाखिल की गई याचिका
Nayab Singh Saini:
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है. एडवोकेट जगमोहन भट्टी ने याचिका में कहा है कि नायब सैनी अभी भी सांसद हैं. उन्होंने अभी तक संसद में अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया. इसके बावजूद उन्होंने नये मुख्यमंत्री के पद पर शपथ ले ली है. याचिका में कहा गया है कि हरियाणा विधानसभा में 90 सीटें हैं. नायब सैनी विधायक नहीं है तो फिर विधानसभा में सिटिंग के हिसाब से 91 विधायक कैसे हो सकते हैं. हालांकि इस याचिका का हाईकोर्ट से खारिज होना तय माना जा रहा है. क्योंकि नियम कहता है कि 6 महीने तक बिना चुनाव के सीएम रहा जा सकता है और हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी करीब इतना ही वक्त बचा है.

13:37 PM

Haryana: तुम सीएम बदलते रहना हम एक दिन पूरी सरकार बदलेंगे
Bhupinder Singh Hooda:
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सदन में कहा कि आज बेरोजगारी में हरियाणा नंबर वन है. अपराध में हरियाणा नंबर वन है. यह मेरे आंकड़े नहीं है हालात इतने खराब हो गए कि मुख्यमंत्री बदलना पड़ा. भाजपा जजपा ने गलत तरीके से गठबंधन किया. यह स्वार्थ का गठबंधन था. आज फिर हरियाणा के लोगों को धोखा देने की कोशिश की जा रही है. ऐसा पहली बार देखा है जब एक पार्टी अपने विधायकों को विश्वास मत में अनुपस्थित रहने के लिए व्हिप जारी कर रही है. तुम सीएम बदलते रहना हम एक दिन पूरी सरकार बदलेंगे. पिछले लोगों के कंधों पर मत चलना. प्रदेश डूब चुका है लाखों करोड़ का कर्ज चढ़ गया है. 

13:21 PM

Haryana: किसानों की समस्याओं का निवारण, हम आपका साथ देंगे
Balraj Kundu:
निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने सदन में नव नियुक्त मुख्यमंत्री नायब सैनी को बधाई देते हुए कहा कि नायब सैनी शांत और सौम्य स्वभाव के व्यक्ति हैं. आप प्रदेश के लोगों का ध्यान रखिए. हम अपना पूरा समर्थन आपको देंगे. कुछ दिन पहले एक फोटो देखी, जिसमें हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के दफ्तर के बाहर एक महिला अपने 2 महीने के बच्चे के साथ नौकरी के लिए धरने पर बैठी थी. कम नंबर वाले लोगों को सरकार नौकरी दे रही है और जिनका अधिकार है उन्हें नौकरी नहीं मिल रही. अगर सरकार ने किसानों का ध्यान रखा होता तो आज किसान सड़कों पर नहीं बैठा होता. आप किसानों की समस्याओं का निवारण करें. हम आपका साथ देंगे.

13:09 PM

Haryana News: निष्पक्ष तौर पर नौकरियां देने की परिपाटी हमने शुरू की थी: मूलचन्द शर्मा 
MoolChand Sharma:
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने नौकरियों को लेकर सदन में कहा कि निष्पक्ष तौर पर नौकरियां देने की परिपाटी हमने शुरू की थी. उन्होंने इसी पर आगे कहा कि जो काम मनोहर जी के नेतृत्व में हुए हैं हम सब उनको आगे लेकर जाएंगे. 

 

13:08 PM

Haryana News: स्थिति बदलने के पीछे पीछे कुछ न कुछ होंगे जरूर कारण
Rao Dan Singh:
राव दान सिंह ने दल सदन में कहा कि दल बदल की स्थिति हो या फिर कोई अन्य स्थिति तब हम मन सकते हैं विश्वास मत लाने का फैसला.  11 मार्च को प्रधानमंत्री ने काफी सराहना की थी, लेकिन अचानक ऐसी स्थिति बदली. इसके पीछे कुछ न कुछ जरूर कारण होंगे. 

12:33 PM

Chandigarh News: सीक्रेट बैलेट के माध्यम से होनी चाहिए वोटिंग
Geeta Bhukkal:
गीता भुक्कल ने कहा कि जिन 5 मंत्रियों ने शपथ ली हैं, उनमें से एक मंत्री ने शपथ के दौरान अपना नाम ही नहीं लिया. इसकी जांच होनी चाहिए. हमारे सभी साथी अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनें, कुर्सियां बदलने से बात नहीं होगी. सीक्रेट बैलेट के माध्यम से वोटिंग होनी चाहिए. 

 

12:09 PM

Haryana News: सदन में हुई तीखी नौकझौक
Haryana Assembly:
कांग्रेस विधायकों के बयान पर सदन में तीखी नौकझौक हो गई.  जिसके बाद मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि पूरा हरियाणा जानता है इस बात में क्या संदेह है. इस पर  भूपेन्द्र हुड्डा खड़े हुए बोले, लोग जानते हैं, मैं बोलकर पोल खोलूं अभी?. किसी तरह स्पीकर ने मामला शांत कराया. 

12:03 PM

Haryana vidhansabha: मुख्यमंत्री बदले या गठबंधन, नहीं चलने वाला जादू  
Rao Dan Singh:
कांग्रेस विधायक राव दान सिंह ने सदन में कहा कि या दलबदल की स्थिति हो या अन्य स्थिति  तब हम मान सकते हैं. लेकिन 11 मार्च को प्रधानमंत्री के सराहना करने के बाद अचानक स्थिति बदल गई. इसके पीछे जरूर कारण होंगे. राव दान सिंह ने कहा कि बीजेपी ने पहले भी 4 जगह ऐसा बदलाव देखा है. जेजेपी के साथ गठबंधन तोड़ने के पीछे की मंशा क्या है, इसको भी जनता जानती है. अब मुख्यमंत्री बदले या गठबंधन तोड़े, वो जादू नहीं चलने वाला. राव दान सिंह ने कहा कि मैं इस विश्वास मत का विरोध करता हूं. इसका चुनाव सीक्रेट बैलेट पर करवाया जाए. 

11:52 AM

Haryana Assembly: कांग्रेस विधायक कादियान ने मनोहर लाल के लिए जताई हमदर्दी 
Congress MLA:
कांग्रेस विधायक रघुबीर कादियान ने सदन में कहा कि पार्टी के फैसलों का जनता पर फर्क पड़ता है, विकास पर फर्क पड़ता है. जब आप 2019 में आए, तब भी आप अल्पमत में थे. आपने सरकार बनाई, अब भी आपके पास बहुमत नहीं था, अब भी आप सरकार बना रहे हो. खट्टर साहब से हमें सहानुभूति है जो भ्रष्टाचार के बीच ईमानदारी को लेकर खड़े रहे. ऐसा चीरहरण तो द्रौपदी के साथ भी नहीं हुआ था. उन्होंने कहा, बड़े बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले. कर्मचारी, किसान, आशा वर्कर, सरपंच अपने अधिकारों के लिए सड़कों पर हैं. बेरोजगार युवा गलत तरीके से विदेश जा रहे हैं. बहुतों की मौत हो जाती है. छोटे व्यापारियों का बुरा हाल है. मनोहर लाल आप शरीफ आदमी हो, आपको बलि चढ़ा दिया गया. हरियाणा में राष्ट्रपति लागू हो. सरकार फैसला जनता पर छोड़ना चाहिए. हम विश्वास प्रस्ताव के खिलाफ हैं. यह गिरना चाहिए. आपके पांच लोग ऐसे हैं जो इसके खिलाफ वोट देंगे. आपको जनता के पास जाना होगा

 

11:42 AM

Haryana News Today: मैं विश्वास मत के समर्थन में- जेपी दलाल 
J P Dalal:
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री जेपी दलाल ने कहा, मैं विश्वास मत के समर्थन में खड़ा हूं. एक गरीब किसान के घर में पैदा हुआ बच्चा इस पद पर पहुंचा है. विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा परिवार की राजनीति करने वाले हैरान हैं. इनके सदस्य जो कहते हैं कि सीक्रेट वोटिंग होनी चाहिए. उनके सदस्य बीमार हो जाते हैं. कांग्रेस के लोग अपने साथियों को एकत्र करके दिखाएं तब ये कह सकते हैं कि विश्वास मत के खिलाफ हैं. हमारी सरकार ने गरीब के हाथ में सत्ता दी है. किसानों के खातों में पैसे डाले हैं. जेपी दलाल ने कहा, मनोहर लाल इससे भी ऊंचे पद पर जाएंगे. कांग्रेस के साथियों का पूर्व मुख्यमंत्री को ईमानदार बताने और नए मुख्यमंत्री को शरीफ बताने पर धन्यवाद करता हूं- जेपी दलाल

 

11:37 AM

Haryana Assembly: हरियाणा विधानसभा का बीजेपी का मौजूदा गणित 
special session:
बीजेपी के पास अभी 41 विधायक हैं. इसके अलावा उनके पास 6 निर्दलीय और एचएलपी के विधायक गोपाल कांडा का समर्थन हैं. इस तरह बीजेपी के पास कुल 48 विधायक हैं.

11:34 AM

Haryana News: विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए मिले दो घंटे
Haryana Assembly:
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए स्पीकर ने दो घंटे का समय दिया है.

11:24 AM

JJP Haryana: जेजेपी विधायक राम निवास सुरजाखेड़ा सदन में पहुंचे, सदन में जेजेपी के कुल पांच विधायक मौजूद

11:22 AM

Haryana Assembly Session:  जेजेपी के 5 MLA और निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू सदन से निकले बाहर 

 

11:20 AM

Haryana News: दुष्‍यंत चौटाला की पार्टी में टूट के संकेत, जजपा के 4 विधायक विधानसभा पहुंचे

 

10:39 AM

Haryana News: हरियाणा विधानसभाः विशेष सत्र की कार्यवाही शुरू

10:22 AM

Delhi Crime: 60 सीसीटीवी खंगालने के बाद 250 किलोमीटर पीछा करने के बाद उत्तराखंड से पकड़ा गया मास्टरमाइंड
पश्चिमी जिला के तिलक नगर थाना और स्पेशल स्टाफ की ज्वाइंट पुलिस टीम ने 60 सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद बदमाश का 250 किलोमीटर पीछा करने के बाद उत्तराखंड से गिरफ्तार किया और दो बदमाशों को दिल्ली से गिरफ्तार किया हैं.

10:15 AM

Haryana News: अनिल विज फ्लोर टेस्ट के लिए हुए रवाना
अंबाला: अनिल विज निकले चंडीगढ़ के लिए,उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी का अनन्य भगत हूं मैंने पहले भी बीजेपी के लिए काम किया है प्रस्तिथियां बनती रहती है मैं पहले से भी ज्यादा ताकत से काम करूंगा.

 

10:14 AM

Delhi News: CAA पर केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेस शुरू, बोले- CAA कानून देश के हित में नहीं है. कैसे? इस वीडियो को जरूर देखें और ज्यादा से ज्यादा लोगों को दिखाएं …

10:06 AM

Delhi News: CAA पर केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेस शुरू
प्रेस कॉन्फ्रेस कर दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि CAA को वापस लिया जाए. 

10:05 AM

Noida Fire News: ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में कुछ ढाबों में शॉर्ट सर्किट के कारण भीषण आग लग गई। मौके पर दमकल की आठ गाड़ियां मौजूद हैं. आग बुझाने का काम चल रहा है.

09:54 AM
lok sabha election 2024: बीजेपी की दूसरी सूची आने की आज संभावना 100 के आसपास की हो सकती है दूसरी सूची 
बीजेपी ने पहली सूची में 195 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था, जिन राज्यों में बीजेपी को अपने उम्मीदवार घोषित करने हैं, उनमें दिल्ली की 2, गुजरात के 11, गोवा 1, झारखंड 2 (एक सीट आजसू को दी गई है) केरल से 8, इनमें कुछ सहयोगियों को दी जानी हैं. एमपी की बची हुई 5, मणिपुर 2, मेघालय 2, मिजोरम-नगालैंड 1-1 राजस्थान की बची हुई10, सिक्किम 1, तेलंगाना 8, उत्तराखंड की बची हुई 2, उत्तर प्रदेश की बची हुई 28 (जिनमें से लगभग 10 सीटें सहयोगियों को) पश्चिम बंगाल में 22 सीटों पर अभी उम्मीदवारों का ऐलान होना बाकी है.
09:02 AM

Crime: क्लब में दंपति से मारपीट, चार के खिलाफ मामला दर्ज 
गुरुग्राम में एक क्लब में बहस के दौरान चार लोगों ने एक महिला के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की और उसके पति के साथ मारपीट की. 

08:33 AM

Delhi News: आज 10 बजे केजरीवाल की बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस, CAA कानून के मुद्दे पर करेंगे चर्चा

AAP संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुबह 10 बजे बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे हैं. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम केजरीवाल CAA कानून के मुद्दे पर चर्चा करेंगे.

08:15 AM

चंडीगढ़ ब्रेकिंगः आज जेजेपी विधायकों पर रहेंगी सबकी नज़रें

आज नायब सरकार के फ्लोर टेस्ट के दौरान जेजेपी विधायकों में पड सकती है फूट

जेजेपी में विधायकों के बन चुके हैं दो गुट

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के साथ नैना चौटाला, अनूप धानक, अमरजीत ढांडा रामकरण काला है

वहीं पूर्व मंत्री देवेंद्र बबली, रामनिवास सुरजाखेड़ा, रामकुमार गौतम, ईश्वर सिंह ,जोगीराम सिहाग जेजेपी में नाराज बताए जा रहे हैं

कल दिल्ली में हुई जेजेपी की बैठक में इन 5 विधायकों ने दूरी बनाई, वहीं शपथ ग्रहण समारोह में इन पांच नाराज विधायक में से चार पहुंचे

नाराज विधायकों की बीजेपी से नजदीकी बढ़ रही है, ऐसे में आज फ्लोर टेस्ट के दौरान जेजेपी विधायकों की फूट नजर आ सकती है

वहीं, हिसार में आज जेजेपी की रैली है जहां पर जेजेपी की तरफ से आगामी ऐलान किया जाना है, तो ऐसे में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला समेत दूसरे विधायक रैली में रहेंगे या विधानसभा में रहेंगे यह भी अहम रहने वाला है

08:08 AM
चंडीगढ़ ब्रेकिंगः हरियाणा में नई सरकार बनते ही बुलाया गया विशेष सत्र
आज विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है विशेष सत्र हरियाणा की नई सरकार सदन में साबित करेगी कि बहुमत भाजपा के पास अपने 41 विधायक इसके अलावा सरकार को 6 निर्दलीय विधायक और एक हरियाणा लोकहित पार्टी का विधायक गोपाल कांडा का समर्थन प्राप्त सुबह 11 बजे शुरू होता सत्र.
08:01 AM

ग्रेटर नोएडा: शेरे पंजाब ढाबा में लगी भीषण आग
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में भीषण आग
गौर सिटी 4 मूर्ति गोलचक्कर के पास ढाबे में लगी आग
शेरे पंजाब ढाबा में लगी भीषण आग
फायर विभाग की टीम मौके पर रवाना
ग्रेटर नोएडा थाना बिसरख क्षेत्र की घटना

 

06:37 AM

हरियाणा विधानसभा का विशेष सत्र आज 11 बजे होगा शुरू, नई सरकार के गठन के बाद बुलाया गया विशेष सत्र

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने मुख्यमंत्री का पदभार संभालते हुए पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि मनोहर लाल ने हरियाणा एक-हरियाणवी एक के मूलमंत्र पर चलते हुए बिना किसी भेदभाव के प्रदेश का चहुंमुखी विकास किया है. हरियाणा के हर व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया है. आज जनता में उनके प्रति बहुत विश्वास है. इसके अलावा 13 मार्च को हरियाणा विधान सभा विशेष सत्र बुलाने का निर्णय लिया गया.

06:36 AM

Delhi News: SSA शिक्षकों ने CM केजरीवाल के आवास के बाहर देर रात किया विरोध प्रदर्शन, दिल्ली सरकार से की न्याय की मांग

सर्व शिक्षा अभियान के तहत काम करने वाले शिक्षकों ने अपनी मांगों को लेकर मंगलवार देर रात दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान हाथों में बैनर लिए एकत्रित शिक्षकों ने दिल्ली सरकार से अपने लिए न्याय मांगा. धरने पर बैठी महिला शिक्षकों ने कहा "आज हम महिला शिक्षक होते हुए भी खुले आसमान के नीचे अनशन पर बैठे हुए हैं और केजरीवाल और यहां की शिक्षा मंत्री 500 मीटर की दूरी पर आराम से अपने कमरों में और महलों में सो रहे हैं. हमें सैलरी नहीं मिली है, बीते दो साल से हम दिक्कतों का सामना करके जीवन यापन कर रहे हैं"

Trending news