Delhi NCR Live Update: फूड पॉइजनिंग से एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत, 6 की हालत गंभीर
Advertisement

Delhi NCR Live Update: फूड पॉइजनिंग से एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत, 6 की हालत गंभीर

Delhi NCR Live Update: हरियाणा के रोहतक में बालंद गांव में एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकी 6 लोगों की हालत गंभीर है. घर में 15 अगस्त को पेठे की सब्जी बनाई थी. 

Delhi NCR Live Update: फूड पॉइजनिंग से एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत, 6 की हालत गंभीर
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: हरियाणा के रोहतक में बालंद गांव में एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकी 6 लोगों की हालत गंभीर है. घर में 15 अगस्त को पेठे की सब्जी बनाई थी. खाने के बाद सभी लोगों की तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद सभी को देर रात निजी अस्पताल में उपचाराधीन तीन बच्चों ने दम तोड़ दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

17 August 2023
14:50 PM

भिवानी में विवाहिता की हत्या
भिवानी में दिनदहाड़े विवाहिता की हत्या कर दी गई. वहीं हत्या का आरोप गांव के ही एक युवक पर लगा है. यह हत्या भिवानी जिले के गांव तिगड़ाना में तेजधार हथियार से महिला पर वार किए गए. वहीं सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कार्रवाई शुरू कर दी है.

 

13:55 PM

बजुर्ग द्वारा गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का मामला
कुरुक्षेत्र के आदर्श थाना क्षेत्र में समुदाय विशेष के एक 60 वर्षीय बजुर्ग द्वारा गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का मामला सामने आया. इससे हिन्दू संघठन के लोगों में रोष फैल गया है. 

 

13:10 PM

बाल कल्याण समिति की कस्टडी से लापता हुई युवती
कुरुक्षेत्र बाल कल्याण समिति की कस्टडी में अस्पताल में उपचाराधीन नाबालिग युवती लापता हो गई. इससे इलके में सनसनी मच गई. पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है. जून महीने में यमुनानगर बाल कल्याण समिति ने कुरुक्षेत्र प्रशासन को हैंडओवर किया था.

 

12:38 PM

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और आप आमने-सामने
लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस नेताओं के दिए गए बयानों को कांग्रेस ने खंडन किया है. वहीं आप नेता ने कहा कि हमें कितना भी भड़काएं हम भड़काने में नहीं आएंगे. आम आदमी पार्टी को जो बयान देना होगा वह आम आदमी पार्टी अपना बयान खुद जारी कर देगी.

 

11:32 AM

दुष्यंत चौटाला गुरुग्राम विश्वविद्यालय में पहुंचे
उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला गुरुग्राम विश्वविद्यालय में गुरुग्राम पहुंचे. इस दौरान उन्होंने री इमेजिंग बिजनेस विषय पर आधारित तीसरी अंतर्राष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस में बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए. कार्यक्रम में व्यवसाय में टेक्नोलॉजी का लाभ उठाने जैसे विषयों पर वैचारिक मंथन हो रहा है.

 

10:57 AM

यमुना नदी का जलस्तर आया नीचे
यमुना नदी का जलस्तर चेतावनी स्तर से नीचे आ गया है. सुबह 9 बजे दिल्ली में जलस्तर 204.42 मीटर दर्ज किया गया.

 

09:56 AM

सिंगापुर में भारतीय मूल के व्यक्ति को हुई सजा
सिंगापुर में 2020 में खतरनाक ड्राइविंग और एक पुलिस अधिकारी को धमकी देने व अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए भारतीय मूल के एक व्यक्ति पर जुर्माना लगाया गया और एक साल से अधिक जेल की सजा सुनाई गई.

09:05 AM

महिला कांग्रेस करेगी राष्ट्रीय सम्मेलन
महिला कांग्रेस अपने ब्लॉक अध्यक्षों और पदाधिकारियों के लिए 17 और 18 अगस्त 2023 को नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन कर रही है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे सुबह 11 बजकर 45 मिनट पर महिला कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्षों और पदाधिकारियों को संबोधित करेंगे. यह सम्मेलन आज 17 अगस्त, 2023 को तालकटोरा स्टेडियम में नई दिल्ली में होगा.

09:00 AM

सुबह 10 बजे लद्दाख के लिए रवाना होंगे राहुल गांधी, दो दिवसीय यात्रा के दौरान लद्दाख और कारगिल का  करेंगे दौरा

08:58 AM

Yogi Adityanath: योगी आदित्यनाथ के ऊपर लिखी गयी किताब योगी ट्रिलियन का विमोचन हुआ JNU

 

08:38 AM

तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हुई हत्या के मामले में आरोपियों के खिलाफ दाखिल चार्जशीट पर पटियाला हाउस कोर्ट करेगा सुनवाई

08:21 AM

फूड पॉइजनिंग से 3 बच्चों की मौत
हरियाणा के रोहतक में बालंद गांव में एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकी 6 लोगों की हालत गंभीर है. घर में 15 अगस्त को पेठे की सब्जी बनाई थी. खाने के बाद सभी लोगों की तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद सभी को देर रात निजी अस्पताल में उपचाराधीन तीन बच्चों ने दम तोड़ दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news