Delhi- NCR Live Update: दिल्ली NCR में झमाझम बारिश, गर्मी से मिली राहत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1739676

Delhi- NCR Live Update: दिल्ली NCR में झमाझम बारिश, गर्मी से मिली राहत

Delhi- NCR Live Update: दिल्ली NCR में मौसम ने करवट बदली है. कई दिनों की भीषण गर्मी के बाद आज इन इलाकों में बारिश हुई है. बता दें कि पिछले कई दिनों से लगातार इन इलाकों में 40 डिग्री के पार पारा पहुंच गया था, लेकिन अब बारिश होने के बाद रहवासियों को गर्मी से राहत मिली है.   

 

Delhi- NCR Live Update:  दिल्ली NCR में झमाझम बारिश, गर्मी से मिली राहत
LIVE Blog

Delhi- NCR Live Update: दिल्ली पुलिस नए संसद भवन का प्रधानमंत्री द्वारा उद्घाटन किए जाने के दौरान 28 मई को जंतर-मंतर के पास उपद्रव करने की आरोपी पहलवानों के खिलाफ दायर मामला वापस ले सकती है. पुलिस ने पहलवानों के खिलाफ दर्ज सभी मामलों को रद्द करने की सिफारिश करते हुए दो दिनों के भीतर एक रिपोर्ट पेश करेगी.

16 June 2023
19:02 PM

XEN को पकड़ा रंगे हाथ
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कंस्ट्रक्शन शाखा के एक्स.ई.एन पंकज शर्मा को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा तो हड़कंप मचा

 

18:56 PM

करनाल में कांग्रेस का प्रदर्शन 

सीईटी के मुद्दे को लेकर सीएम आवास का घेराव करने के लिए छात्र और कांग्रेस कार्यकर्ता निकले. राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा की अगुवाई में करनाल एनडीआरआई चौक से प्रदर्शन करते हुए सीएम आवास का घेराव करने के लिए सी ई टी के छात्र और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मार्च. 

17:35 PM

भीषण सड़क हादसे में पति, पत्नी व भाभी की मौत
झज्जर-रेवाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव कुलाना चौक पर एक हादसा हो गया. हादसे के दौरान ट्रैक्टर और वैगनार कार में आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसे में हरियाणा पुलिस का रिटायर्ड थानेदार, उसकी पत्नी व भाभी शामिल थे. मृतक चंद्रगुप्त पत्नी व भाभी को दवाई दिलवाने के बाद जा रहा था.

 

17:04 PM

शराब तस्करों को किया काबू
झज्जर पुलिस ने शराब तस्कर गिरोह के दो सदस्यों को काबू किया. करीब 20 लाख रुपये की 265 पेटी अवैध शराब बरामद की है. आईसर कैंटर में भरकर ले जाई जा रही थी. अवैध शराब की पेटियां मक्का के दानों के कट्टों के पीछे छुपा कर रखी गई थी. दोनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. आरोपियों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया. रिमांड के दौरान पुलिस पता लगाने की कोशिश करेगी कि आखिर इतनी बड़ी मात्रा में शराब आई कहां से थी और सप्लाई कहां करनी थी.

16:13 PM

गैंगस्टर रणदीप भाटी के खिलाफ एक्शन
ग्रेटर नोएडा के पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने कुख्यात गैंगस्टर रणदीप भाटी के शार्प शूटर योगेश डाबरा के खिलाफ एक्शन लिया. सेक्टर बीटा 2 में तीन मंजिला मकान को सील किया. दोनों आरोपी जेल में बंद हैं.

 

15:15 PM

दिल्ली NCR में झमाझम बारिश, गर्मी से मिली राहत

कई दिनों की भीषण गर्मी के बाद आज दोपहर दिल्ली NCR के कुछ हिस्सों में बारिश हुई है. बारिश के बाद इन इलाकों के तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. 

13:53 PM

Nehru Memorial Museum & Library का नाम बदलने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कसा तंज

 

13:33 PM

NEET परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले बच्चों, उनके अभिभावकों और शिक्षकों को CM केजरीवाल ने दी बधाई

 

13:16 PM

IAS अधिकारी राजशेखर पर राखी बिरला ने लगाए गंभीर आरोप
दिल्ली विधानसभा की डिप्टी स्पीकर राखी बिरला ने सीनियर आईएएस अधिकारी राजशेखर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि एक पीड़ित अपने पिता की मौत के बाद उनसे नौकरी मांगने के लिए गया, जिससे उन्होंने रिश्वत मांगी. यही नहीं जब उसने रिश्वत नहीं दी तो उसे धमका कर बाहर निकाल दिया गया. इसकी शिकायत पीड़ित ने पुलिस में की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. उसके बाद उसने विधानसभा कमेटी के सामने अपनी शिकायत दी, जिसके बाद आईएएस अधिकारी राजशेखर को पीड़ित के आरोप पर बुलाया गया, लेकिन वो नहीं आए. दिल्ली पुलिस ने भी पीड़ित की मदद करने के बजाय उसी पीड़ित को ही गिरफ्तार कर लिया.

 

  

12:35 PM

400 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूर्व CBI जज सुधीर परमार के भतीजे को ED ने किया गिरफ्तार
400 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूर्व CBI जज सुधीर परमार के भतीजे अजय परमार को ED ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है. इससे पहले ED इस मामले में रूप बंसल, बसंत बंसल और पंकज बंसल को भी गिरफ्तार कर चुकी है.

 

12:33 PM

मुखर्जी नगर के कोचिंग सेंटर में लगी आग के मामले HC ने MCD और दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस
दिल्ली हाई कोर्ट ने मुखर्जी नगर के कोचिंग सेंटर में गुरुवार को लगी आग की घटना का खुद से संज्ञान लिया दिल्ली फायर सर्विसिज, दिल्ली सरकार, दिल्ली पुलिस और एमसीडी को नोटिस जारी कोर्ट ने ऐसी इमारतों के फायर ऑडिट करने का निर्देश दिया है दिल्ली हाई कोर्ट ने फायर सर्विस अथॉरिटीज को यह पता लगाने का निर्देश दिया है कि ऐसी इमारतों के पास फायर सेफ्टी सर्टिफिकेट हैं या नहीं। अथॉरिटीज को जवाब देने के लिए दो हफ्तों का वक्त दिया गया है। 3 जुलाई को चीफ जस्टिस की कोर्ट इस मामले पर विचार करेगी

11:37 AM

रोहिणी के उत्सव अपार्टमेंट में मिला महिला और पुरुष का शव
दिल्ली में रोहिणी के उत्सव अपार्टमेंट में एक महिला और पुरुष का शव मिलने की सूचना है. आशंका जताई गई है कि दोनों ने खुदकुशी की है. हालांकि पुलिस अन्य एंगल से भी मामले की जांच में जुट गई है. दिल्ली पुलिस खुदकुशी के कारण जानने की कोशिश कर रही है.

 

10:33 AM

अंत्योदय परिवारों का सहारा बनी दयालु योजना

हरियाणा सरकार द्वारा अंत्योदय परिवारों को सामाजिक-वित्तीय सुरक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से शुरू की गई दयालु योजना, ऐसे परिवारों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज इस योजना के तहत अंत्योदय परिवारों के सदस्यों की मृत्यु या दिव्यांग होने की स्थिति में ऐसे परिवारों को सांत्वना राशि प्रदान करते हुए लगभग 223 लाभार्थियों को 6.36 करोड़ रुपये की राशि सीधे उनके बैंक खातों में पहुंचाई.

10:03 AM

पिटबुल के काटे जाने से नाबालिक हुआ गंभीर रूप से घायल

घटना कल देर शाम की है जब 7 वर्षीय कक्षा दो में पढ़ने वाला छात्र नमन अपने सोसाइटी चित्रावन में नीचे खेल रहा था तभी अचानक पिटबुल ने उस पर हमला कर दिया और गंभीर रूप से घायल कर दिया इसी तरह वहां मौजूद गाने 7 वर्षीय मासूम को कुत्ते से छुड़ाया पर जब तक पिटबुल मासूम को गंभीर रूप से घायल कर चुका था बच्चा रोते हुए घर तक पहुंचा कुत्ते मालिक जो उसे वहां चला रहे थे वहां से निकल गए और बच्चे को घर तक पहुंचाने की जहमत भी नहीं उठाई।

09:15 AM

7 राज्यों के मुख्यमंत्रियों को एक मंच पर लाने में सफल रहे मनोहर लाल

जलवायु परिवर्तन के चलते भविष्य के वैश्विक जल संकट के प्रति भागीरथ मनोहर लाल काफी चिंतित नजर आ रहे हैं। कोरोनाकाल में जब हर कोई घर पर रहने को मजबूर था तो उस समय मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भावी पीढ़ी को जमीन के साथ-साथ पानी भी विरासत में मिले इसके लिए ''मेरा पानी-मेरी विरासत'' एक अनूठी योजना देश के समक्ष रखी जिसकी सराहना कई मंचों में हुई है

09:14 AM

कांग्रेस दिल्ली-पंजाब छोड़ दे तो हम हम MP-राजस्थान में नहीं लड़ेंगे चुनाव

दिल्ली सरकार (Delhi Government) देश की पुरानी पार्टियों के लिए एक 'ऑफर' लेकर आई है, जिसका ऐलान बीते गुरुवार को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज (Health Minister Saurabh Bhardwaj) ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए किया. इसी के साथ उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर वह दिल्ली और पंजाब में चुनाव नहीं लड़ती है तो आम आदमी पार्टी (AAP) भी मध्य प्रदेश और राजस्थान में आगामी चुनाव नहीं लड़ेगी.

07:53 AM

रैपिड एक्शन फोर्स व प्रभारी थाना अर्बन स्टेट के नेतृत्व में निकाला गया फ्लैग मार्च,

गृह मंत्रालय भारत सरकार की गाइडलाइन के तहत राकेश कुमार सिंह कमाण्डेण्ट 194 बटालियन रैपिड एक्शन फोर्स के निर्देशानुसार, सी/194 बटालियन रैपिड एक्शन फोर्स की एक टुकड़ी राजीव कुमार सिंह सहायक कमांडेंट के नेतृत्व में रोहतक जिले में पहुंची हुई है.

07:50 AM

गर्भगृह में लगा सोना पीतल में बदला, पुरोहितों ने दी चेतावनी- नहीं हुई कार्रवाई तो करेंगे उग्र आंदोलन

केदारनाथ मंदिर के गर्भगृह की दीवारों पर लगाई गईं सोने की परतों को लेकर फिर से विवाद शुरू हो गया है. चारधाम महापंचायत उपाध्यक्ष और केदारनाथ के वरिष्ठ तीर्थ पुरोहित आचार्य संतोष त्रिवेदी ने बीकेटीसी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. केदारनाथ के तीर्थ पुरोहितों का कहना है कि केदारनाथ मंदिर के गर्भ गृह में लगाया गया सोना,  पीतल में बदल गया है.

Trending news