Delhi NCR Live Update: लोकसभा सदस्यता बहाल होने पर राहुल गांधी का केरल दौरा, कांग्रेसियों में दिख रहा उत्साह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1821004

Delhi NCR Live Update: लोकसभा सदस्यता बहाल होने पर राहुल गांधी का केरल दौरा, कांग्रेसियों में दिख रहा उत्साह

Delhi NCR Live Update: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज यानी शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंच रहे हैं. हाल ही में लोकसभा की सदस्यता बहाल होने के बाद कांग्रेस नेता का ये पहला वायनाड दौरा है.

Delhi NCR Live Update: लोकसभा सदस्यता बहाल होने पर राहुल गांधी का केरल दौरा, कांग्रेसियों में दिख रहा उत्साह
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज यानी शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंच रहे हैं. हाल ही में लोकसभा की सदस्यता बहाल होने के बाद कांग्रेस नेता का ये पहला वायनाड दौरा है. राहुल गांधी के दौरे को लेकर कांग्रेस की केरल यूनिट (Kerala Congress) में उत्साह है. इस साल 23 मार्च को राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाई थी, जिसके चलते उनकी संसद सदस्यता समाप्त कर दी गई थी.

12 August 2023
14:14 PM

तिरंगा यात्रा की हुई शुरूआत
रोहतक के गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा क्षेत्र में निकली भाजपा ने तिरंगा यात्रा हर घर तिरंगा लहराने की शुरुआत की.

 

13:46 PM

दिल्ली सेवा बिल
राष्ट्रपति की तरफ से दिल्ली सेवा बिल पर नोटिफिकेशन जारी होने के बाद पवन खेड़ा ने कहा कि हमने संसद में भी इसका विरोध किया है. एक राज्य को जो पूरे अधिकार होने चाहिए. वह इससे छीने जा रहे हैं. हम सड़कों पर भी इसका विरोध करेंगे.

12:32 PM

महिलाओं ने लगाई शराब के ठेके में आग
गाजियाबाद के निवाड़ी गांव में शराब का ठेका खुलने से नाराज महिलाओं ने ठेका जला दिया. वहीं ठेके के सेल्समैन ने भीड़ पर 12 हजार रुपये लूटने का आरोप लगाया है.

 

12:01 PM

झज्जर में नुकीले हथियार से युवक की हत्या

झज्जर में एक युवक की नुकीले हथियार से हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान नवदीप पुत्र श्रीभगवान निवासी झज्जर के तौर पर हुई है. मृतक का शव शहर के मंगलीराम पार्क में खून से सना हुआ मिला. 

11:41 AM

झज्जर में अवैध हथियार के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, गिरफ्त में आए आरोपी से 3 देशी पिस्तौल व 22 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

 

11:07 AM

फैक्ट्री मजदूर ने खुद को बंधक बताकर रची लूट की कहानी

हरियाणा के अंबाला जिले में इंडस्ट्री एरिया साहा (फैक्ट्री) में हुई चोरी की वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि फैक्ट्री के मजदूर ने ही खुद को बंधक बताते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. शातिर चोर ने चोरी किए हुए कैश को कट्‌टे में डालकर फैक्ट्री के साथ लगते जंगल की जमीन में दबा दिया था. 

11:05 AM

साला ने जीजा और उसके भाई की चाकू से गोदकर की हत्या

दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के महिपालपुर इलाके में एक शख्स ने अपने जीजा और उसके छोटे भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वास्तव में जीजा और उसका भाई साले को पीटने के लिए पहुंचा था, इस दौरान आरोपी ने अपने घर में रखे चाकू से उन दोनों पर हमला कर दिया। जान बचाने के लिए दोनों उसके घर से बाहर निकले.

10:38 AM

झज्जर में युवक की हत्या
झज्जर में नुकीले हथियार से युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. साथियों पर ही हत्या किए जाने की आशंका है. बता दें कि झज्जर के राव मंगलीराम पार्क में खून से सना शव मिला. पुलिस ने प्रमाण जुटाने के लिए एफएसएल की टीम मौके पर बुलाई.

 

09:40 AM

नोटिस के बाद गरमाया मामला
उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में अवैध रूप से बनाए गए करीब 25 मकानों का नोटिस देने का मामला शुक्रवार को गरमा गया. यह मामला रात 9 बजे तक चला जिन लोगों को दिल्ली नगर निगम के बिल्डिंग विभाग से नोटिस दिए गए है, उन्होंने जमकर हंगामा किया.

09:06 AM

मांगे पूरी न होने तक हड़ताल
फरीदाबाद में क्लेरिकल एसोसिएशन की हड़ताल जारी है. लघु सचिवालय सेक्टर 12 के बाहर कर्मचारियों ने सरकार और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. कर्मचारियों ने कहा कि जब तक उनकी मांगे नहीं मानी जाती, तब तक उनकी हड़ताल जारी रहेगी.

08:46 AM

पीएम नरेंद्र मोदी आज 12 अगस्त सुबह 10 बजकर 15 मिनट पर पश्चिम बंगाल क्षेत्रीय पंचायती राज सम्मेलन का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे.

07:50 AM

DCW अध्यक्ष करेंगी PC
डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष स्वाति मालीवाल आज सुबह 11 बजे डीसीडब्ल्यू कार्यालय, आईटीओ में 181 महिला हेल्पलाइन पर एक महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगी.

 

Trending news