Haryana Earthquake: हरियाणा के झज्जर में आया भूकंप, 3.1 रही तीव्रता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1935948

Haryana Earthquake: हरियाणा के झज्जर में आया भूकंप, 3.1 रही तीव्रता

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

Haryana Earthquake: हरियाणा के झज्जर में आया भूकंप, 3.1 रही तीव्रता
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

30 October 2023
23:01 PM

Haryana Earthquake: आज रात 9:53 बजे हरियाणा के झज्जर में रिक्टर पैमाने पर 3.1 तीव्रता का भूकंप आया

21:55 PM

Arvind Kejriwal News: अरविंद केजरीवाल को ED का नोटिस, 2 नवंबर को होगी पूछताछ 
अरविंद केजरीवाल को ED ने नोटिस भेजा और 2 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया. इससे पहले मुख्यमंत्री को सीबीआई ने अप्रैल महीने में पूछताछ के लिए बुला चुकी है.

 

21:39 PM

Bahadurgarh Cylinde Blast: एलपीजी सिलेंडर ब्लास्ट होने से मां बेटी की मौत, वहीं 3 साल की दूसरी बेटी गंभीर रूप से घायल 
बहादुरगढ़ में एलपीजी सिलेंडर ब्लास्ट होने के कारण मां बेटी की मौत हो गई. वहीं दूसरी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसा बहादुरगढ़ के कुम्हारों वाले मोहल्ले में हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. वहीं मां बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है, वहीं 3 साल की एक छोटी बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक इलाज के लिए भेजा गया है.

 

20:44 PM

Delhi AQI Level: बीते 24 घंटे में दिल्ली का AQI बढ़कर 347 (Very Poor) दर्ज हुआ, 29 अक्टूबर के दिन औसत AQI 325 दर्ज हुआ था.

19:50 PM

Delhi Crime News: IGI एयरपोर्ट पर 8 करोड़ की कोकीन के साथ आरोपी गिरफ्तार 

एक खुफिया जानकारी के आधार पर आज कस्टम विभाग ने आईजीआई हवाई अड्डे पर एक शख्स को करीब 8.30 करोड़ की कोकीन के साथ गिरफ्तार कर लिया. आरोपी अदीस अबाबा से दिल्ली पहुंचा था. उसने तस्करी के लिए 593 ग्राम कोकीन को 48 कैप्सूल के रूप में अपनी रेक्टम में छुपा रखा था, लेकिन तलाशी लेने पर वह पकड़ा गया.

fallback

19:39 PM

Tejas Movie: मंगलवार दोपहर 12:30 बजे कंगना रनौत के साथ देखेंगे 'तेजस' फिल्म देखेंगे CM योगी आदित्यनाथ

18:36 PM

Nayab Saini News: सांसद नायब सैनी ने बने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, संभाला पद 

18:16 PM

Telangana Election 2023: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कल तेलंगाना में करेंगी प्रचार 

 

17:20 PM

Rajasthan Election 2023: सोनिया गांधी और राहुल गांधी राजस्थान चुनाव के लिए केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के लिए पहुंचे पार्टी मुख्यालय 

17:08 PM

MCD House Meeting: कल सुबह 11 बजे होगी दिल्ली नगर निगम की सदन की बैठक

16:27 PM

HTET 2023: हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन हुए शुरू

हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो चुके हैं. इसके लिए अधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए लिंक के माध्यम से 30 अक्टूबर से लेकर 10 नवंबर कर इच्छुक अभ्यर्थी रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. 

15:42 PM

NCP MLA Prakash Solanki News: NCP MLA प्रकाश सोलंके के महाराष्ट्र स्थित घर में मराठा कोटा प्रदर्शनकारियों ने लगाई आग 
मराठा आरक्षण मुद्दे पर नए सिरे से हुई हिंसा के बीच सोमवार सुबह बीड जिले में महाराष्ट्र के विधायक प्रकाश सोलंके के घर में तोड़फोड़ की गई और आग लगा दी गई. 25 अक्टूबर से कोटा समर्थक कार्यकर्ता मनोज जारांगे पाटिल की भूख हड़ताल के खिलाफ कथित टिप्पणियों से विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था. 

15:39 PM

World Cup 2023: 2 नवंबर को श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया पहुंची 

15:24 PM

Haryana News: हरियाणा में 45 मौजूदा सरपंच और कई राजनीतिक दलों के पदाधिकारी को कांग्रेस में आज ज्वाइनिंग
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि चंद महीनों से लगातार कांग्रेस में ज्वाइनिंग चल रही है. अब तक 35 पूर्व विधायक कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं. लोगों ने मन बना लिया है कि मनोहर लाल सरकार को हरियाणा से बाहर करना है. साथ ही बताया कि कांग्रेस में आज 45 मौजूदा सरपंच शामिल हो रहे हैं. कई दलों से पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. 20 मौजूदा सरपंच जुलाना से है, रोहतक से जिला पार्षद और पूरे प्रदेश से 45 मौजूदा सरपंच और कई राजनीतिक दलों के पदाधिकारी आज कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. 

15:07 PM

Raghav Chadha: AAP सांसद राघव चड्ढा के निलंबन पर सुप्रीम कोर्ट ने उठाए सवाल
सुप्रीम कोर्ट ने AAP सांसद राघव चड्ढा ने राज्यसभा से निलबंन पर सवाल उठाया. कोर्ट ने कहा कि 75 दिन पहले ही गुजर चुके है, अनिश्चित काल तक निलबंन चिंता का विषय है. राघव चड्डा सदन में विपक्ष की आवाज की नुमाइंदगी करते है. सदन में ऐसी आवाज का प्रतिनिधित्व बना रहे, इसको लेकर हमे सतर्क रहना चाहिए. कोर्ट ने राघव चड्डा और AG से कहा कि वो इस बारे में लिखित दलीलो को लेकर संक्षिप्त नोट जमा कराएं, शुक्रवार को आगे कोर्ट सुनवाई करेगा.

 

14:29 PM

Delhi Excise Policy case: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज होने पर सुधांशु त्रिवेदी ने AAP पर साधा निशाना

 

13:55 PM

दिल्ली वालों को और रुलाने वाला है प्याज, 100 रुपये किलो तक जा सकता है दाम

दिल्ली में फिलहाल प्याज 80 रूपये किलो बिक रहा है, लेकिन कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में प्याज का दाम 100 रुपये किलो तक पहुंच सकता है. 

13:30 PM

सफाई कर्मचारियों के पूरे हुए हड़ताल के 21 दिन
हरियाणा के ग्रामीण सफाई कर्मचारियों की हड़ताल के पूरे हुए 21 दिन. आज उन्होंने ये ऐलान किया है कि अब उनकी हड़ताल 3 नवंबर तक चलने वाली है.  

 

13:00 PM

Kerala Blast: केरल ब्लास्ट के आरोपी का दुबई कनेक्शन 
केरल के एर्नाकुलम जिले के कलामासेरी में रविवार 29 अक्टूबर को प्रार्थना सभा में हुए ब्लास्ट की जिम्मेदारी डॉमिनिक मार्टिन नाम के शख्स ने ली थी. अब आरोपी डॉमिनिक मार्टिन का दुबई कनेक्शन सामने आया है. जांच में पता चला है कि डॉमिनिक दो महीने पहले ही दुबई से भारत आया था, दुबई में वो करीब 15 साल से रह रहा था. डॉमिनिक भारत आकर ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था, उसके दो बच्चे भी हैं जो विदेश में हैं.  डॉमिनिक किस-किस से संपर्क में था इस बात की जांच की जा रही है. वह दुबई में  इलैक्ट्रिक का काम करता था

 

12:27 PM

Delhi Excise Policy case: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज होने पर बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने AAP पर साधा निशाना

 

12:15 PM

Delhi Pollution: दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण पर बोले पर्यावरण मंत्री गोपाल राय- पिछले साल की तुलना में सुधार

11:38 AM

Vaibhav Gehlot: राजस्थान के CM अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत ED ऑफिस पहुंचे

 

10:46 AM

Manish Sisodia Bail LIVE: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका

 

10:45 AM

Haryana Accident News: रेवाड़ी में बस और ट्रक की टक्कर, 20 से ज्यादा लोग घायल
हरियाणा के रेवाड़ी में रोहतक हाईवे पर यात्रियों से भरी बस और ट्रक में टक्कर हो गई, जिसमें 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया हैं. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

 

10:26 AM

Ghaziabad News: दिल्ली गाजीपुर बॉर्डर पर बैठे लोगो को पुलिस ने बल पूर्वक हटाया
जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर गाजियाबाद से दिल्ली तक जा रही रैली को गाजीपुर बॉर्डर पर रोक दिया गया था, दिल्ली पुलिस ने उन्हें दिल्ली की सीमा में एंट्री नहीं दी थी. पुलिस ने यूपी-दिल्ली बॉर्डर पर बैरीकेड्स लगाकर लोगों को रोका, जिसके इसके विरोध में जनसंख्या समाधान फाउंडेशन से जुड़े लोग गाजीपुर बॉर्डर पर ही धरने पर बैठ गए थे. इसकी वजह से दिल्ली गाजीपुर बॉर्डर पर जाम की स्थिति बनी हुई थी. गाजियाबाद पुलिस ने बल पूर्वक लोगो को बसों में भरकर यहां से हटाया और बॉर्डर को खोलकर ट्रैफिक शुरू करा दिया गया है.

 

10:06 AM

Delhi Crime: सब्जी मंडी थाना इलाके में एक नाबालिक ने दूसरे की चापू खोंपकर की हत्या
दिल्ली के सब्जी मंडी थाना इलाके में एक नाबालिक ने दूसरे की चापू खोंपकर हत्या कर दी. सब्जी मंडी थाने के जुल्हान बस्ती में आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम. मृतक ने कई बार आरोपी की पिटाई  की थी, जिसके बाद बदला लेने के इरादे से की नाबालिक ने उसकी हत्या कर दी. 

 

09:18 AM

Vaibhav Gehlot: फेमा मामले में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत से ED करेगी पूछताछ
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को आज ED ने फेमा मामले में पूछताछ के लिए ED के दिल्ली मुख्यालय में बुलाया है. वैभव गहलोत आज 11 बजे तक ED मुख्यालय पहुंच सकते हैं.

 

08:55 AM

Andhra Pradesh train accident: आंध्र प्रदेश ट्रेन हादसे में अब तक 13 लोगों की मौत

08:31 AM

Delhi-NCR Pollution: दिल्ली जहरीली हुई हवा, AQI पहुंचा 300 पार
राजधानी दिल्ली में आज औसत एयर क्वालिटी इंडेक्स (AQI) 322 दर्ज किया गया, जो 'बहुत खराब' श्रेणी में आता है, रविवार को दिल्ली का औसत AQI 309 दर्ज किया गया था. वहीं नोएडा में प्रदूषण और ज्यादा बढ़ गया है, आज नोएडा का औसत AQI दिल्ली से भी ज्यादा 324 दर्ज किया गया. इसके अलावा गुरुग्राम में भी आज AQI का 300 के पार पहुंच गया, गुरुग्राम का  AQI 314 दर्ज किया गया, जो बहुत खराब श्रेणी में आता है. वहीं दिल्ली के कई इलाकों में भी AQI 300 के पार पहुंच गया. दिल्ली यूनिवर्सिटी क्षेत्र में AQI 354, एयरपोर्ट टी3 पर AQI 342, लोधी रोड में AQI 311, IIT दिल्ली क्षेत्र में AQI 314, मथुरा रोड में AQI 334 दर्ज किया गया जो बहुत खराब श्रेणी में आता है. 

 

08:11 AM

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए AAP ने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की

07:58 AM

Raghav Chadha: राघव चड्ढा के सस्पेंशन केस की SC में सुनवाई 
आज सुप्रीम कोर्ट में आप नेता राघव चड्ढा के सस्पेंशन केस की सुनवाई होगी. राघव चड्ढा पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली सर्विस बिल पर 5 सांसदों के फर्जी साइन कराए हैं.

 

07:29 AM

Andhra Pradesh Train Accident:आंध्र प्रदेश ट्रेन हादसे की वजह से 12 ट्रेनें रद्द  
आंध्र प्रदेश ट्रेन हादसे पर ईस्ट कोस्ट रेलवे के सीपीआरओ विश्वजीत साहू ने कहा कि 12 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं, 15 ट्रेनों का मार्ग बदला गया है और 7 ट्रेनें आंशिक रूप से रद्द की गई हैं. हमने यात्रियों के लिए बस की व्यवस्था की है ताकि वे क्षेत्र में न फंसे. हमने पटरियों को आंशिक रूप से ठीक कर लिया है. 

 

07:15 AM

Train Accident: आंध्रप्रदेश ट्रेन हादसे में राहत और बचाव कार्य जारी
आंध्रप्रदेश के विजयनगरम जिले में दो ट्रेनों की टक्कर से 9 यात्रियों की मौत हो गई, वहीं 29 लोग घायल हैं. घटना स्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है. 

 

07:14 AM

Manish Sisodia Bail LIVE: मनीष सिसोदिया की जमानत पर आज सुप्रीम कोर्ट सुनाएगा फैसला 
दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की जमानत पर आज सुप्रीम कोर्ट फैसला सुनाएगा. वो कथित शराब घोटाला मामले में 26 फरवरी 2023 से जेल में बंद हैं. 

 

Trending news