Delhi NCR Haryana Live Update: जहांगीरपुरी में शख्स ने सास, ससुर और पत्नी पर किया चाकूओं से हमला
Advertisement

Delhi NCR Haryana Live Update: जहांगीरपुरी में शख्स ने सास, ससुर और पत्नी पर किया चाकूओं से हमला

Haryana News: हरियाणा के यमुनानगर में कार और ट्रैक्टर की टक्कर में 1 युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए. एक्सीडेंट इतना भयानक था कि मौके पर ही कार और ट्रैक्टर के परचके उड़ गए.

Delhi NCR Haryana Live Update: जहांगीरपुरी में शख्स ने सास, ससुर और पत्नी पर किया चाकूओं से हमला
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

29 July 2023
22:58 PM

तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत
Karnal News: करनाल में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. बच्चे तालाब के पास बनी सड़क पर घूम रहे थे, लेकिन पैर फिसलने के बाद वे तालाब में जा गिरे. जिसके बाद तालाब में डूबने से उनकी मौत हो गई. एक बच्चे की उम्र 10 तो वहीं दूसरे की उम्र 15 वर्ष थी. 

22:54 PM

दिल्ली में ताजिया जुलूस के दौरान पत्थरबाजी
Tajiaya: शनिवार शाम तकरीबन 6 बजे मोहर्रम का ताजिया जुलूस दिल्ली के नांगलोई रोहतक रोड पर निकल रहा था. तभी अचानक से ताजिया जुलूस के लोग ताजिया को उस रूट से निकलने लगे जहां की परमिशन नहीं थी. इसी दौरान ताजिया की भीड़ में मौजूद लोगों ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया. पुलिस के वाहन, आम पब्लिक के वाहन और डीटीसी बसों को निशाना बनाया जाने लगा. सभी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए, लेकिन इस पूरी घटना में डीटीसी बस में जा रहे यात्रियों ने अपनी जान बस की सीट के नीचे छुपकर बचाई.भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिसके बाद हालात कंट्रोल में आए.

21:22 PM

दामाद ने सास, ससुर और पत्नी को चाकूओं से घोंपा
Jhangirpuri Crime: जहांगीरपुरी में एक शख्स ने अपनी सास, ससुर और पत्नी पर चाकूओं से हमला कर दिया. इसके बाद घायलों को बाबु जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 

20:12 PM

कार और ट्रक की टक्कर
Haryana News: हरियाणा के यमुनानगर में कार और ट्रैक्टर के साथ हुए सड़क हादसे में एक 17 वर्षीय युवक की मौत हो गई. जबकि चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. यह हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही कार और ट्रैक्टर के परचके उड़ गए, दोनों गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं. 

19:15 PM

SC समुदाय के लोगों ने दिया धरना
Haryana News: जींद में पिछले 15 दिन से भी ज्यादा समय से मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे एससी समाज ने शनिवार को रानी तालाब से लघु सचिवालय तक बड़ा प्रदर्शन किया. इसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्य सभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला और कांग्रेस कार्यकर्ता भी शामिल हुए. 

 

18:49 PM
यमुनानगर बदमाशों ने की फायरिंग
Haryana Crime: यमुनानगर के दुर्गा गार्डन कॉलोनी में दिनदहाड़े तीन बाइक सवार बदमाश ने एक सर्विस स्टेशन के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया. इस फायरिंग में एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसका नाम रमन है उसे यमुनगर के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. वारदात के बाद डीएसपी राजीव समेत कई थानों के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. डीएसपी राजीव कुमार का कहना है कि बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे और एक बदमाश बाइक से उतरकर अंदर सर्विस स्टेशन के अंदर एक व्यक्ति पर फायरिंग की है, जिसमें एक व्यक्ति घायल हुआ है.  फॉरेंसिक टीम मौके पर है और जांच की जा रही है.
18:11 PM

मेट्रो स्टेशन के बाहर शख्स पर हमला
Delhi News: पूर्वी दिल्ली के थाना प्रीत विहार इलाके में एंबुलेंस कंपनी के एक ऑफिसर संजय त्यागी के ऊपर मेट्रो स्टेशन के बिल्कुल बाहर 4 अज्ञात युवकों ने हमला कर दिया. हमला होने के बाद घायल परिस्थिति में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

 

17:40 PM

Vipul Goyal on INDIA Alliance
I. N. D. I. A महागठबंधन पर बोले विपुल गोयल, 2024 में देश में फिर एक बार नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सिर्फ नरेंद्र मोदी के डर से इन लोगों ने गठबंधन बनाया है. इनके न विचार मिलते हैं न नीति मिलती है.

 

17:40 PM

Vipul Goyal on INDIA Alliance
I. N. D. I. A महागठबंधन पर बोले विपुल गोयल, 2024 में देश में फिर एक बार नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सिर्फ नरेंद्र मोदी के डर से इन लोगों ने गठबंधन बनाया है. इनके न विचार मिलते हैं न नीति मिलती है.

 

17:11 PM

21 घंटों से आग बुझाने को जुझ रहे दमकल कर्मी
Delhi Mayapuri Fire: दिल्ली मायापुरी फेस 1 मे TVफैक्ट्री में आग को लगे हुऐ 21 घंटे हो गए हैं.  21 घंटे से दमकल कर्मी लगातार आग बुझाने मे लगे हुऐ हैं, लेकिन अभी भी लगातार आग का सितम जारी है.

16:32 PM

Delhi News: दिल्ली पुलिस ने 5 लाख की हेरोइन के साथ एक ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार
Delhi News: दिल्ली पुलिस ने 5 लाख की हेरोइन के साथ एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 16 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है. गिरफ्तार हुए आरोपी के ऊपर पहले से स्नैचिंग, चोरी और आर्म्स एक्ट के कई आरोप लगे हैं. 

 

16:01 PM

Rewari News:राजस्थान से धारूहेड़ा में आ रहे केमिकल युक्त पानी का CM मनोहर लाल ने लिया जायजा
राजस्थान से धारूहेड़ा में आ रहे केमिकल युक्त पानी का CM मनोहर लाल ने जायजा लिया, इसके साथ ही कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा जो लीगल एक्शन होगा वो हम लेंगे. हाल में ही प्रदूषण फैलाने वालों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई थी, CM ने कहा राजस्थान नहीं मान रहा है तो FIR दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे.

 

15:18 PM

Traffic Jam:दिल्ली के मुंडका-रोहतक हाईवे रोड पर जलभराव के कारण लगा भीषण जाम
बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके में शनिवार सुबह से तेज बारिश हो रही है, भारी बारिश की वजह से दिल्ली के कई जगहों पर जलभराव हो गया. यह तस्वीर बाहरी दिल्ली के मुंडका रोहतक हाईवे रोड की है, जहां शनिवार सुबह तेज बारिश की वजह से सड़कों पर भीषण जलभराव हो गया, जिसकी वजह से दिल्ली के टिकरी मेट्रो स्टेशन से लेकर नांगलोई मेट्रो स्टेशन तक लंबा जाम लगा रहा. जाम की वजह से ऑफिस जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. स्थानीय लोगों का कहना है कि हर बारिश में इस हाईवे रोड पर जाम लग जाता है और जाम लगने की वजह भीषण जलभराव है. नालों की सफाई न होने की वजह से यहां पर जलभराव की समस्या हर बरसात के मौसम में शुरू हो जाती है.

fallback

 

14:51 PM

अलीपुर GT रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर
अलीपुर GT रोड पर रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां पर तेज रफ्तार ट्रक ने रेडलाइट पर खड़ी कई गाड़ियों को टक्कर मार दी.इस हादसे में एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. 

 

14:32 PM

Delhi Political News: बाढ़ के बाद मुआवजे पर सियासत, BJP ने AAP पर लगाया असफलता छिपाने का आरोप
दिल्ली में बाढ़ के बाद अब मुआवजे पर भी सियासत शुरू हो गई है.BJP ने राजस्व मंत्री आतिशी के मुख्य सचिव को लिखे लेटर को असफलता छिपाने की कोशिश बताते हुए तंज कसा है. 

 

13:52 PM

Gurugram News: गोलियों की गूंज से दहल उठा गुरुग्राम, कार सवार युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग 
हरियाणा के गुरुग्राम का डीएलएफ फेज 3 इलाका शनिवार सुबह गोलियों की गूंज से दहल उठा. अज्ञात हमलावरों ने ब्रेजा गाड़ी में सवार देवेंद्र उर्फ बिंदर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसके बाद देवेंद्र को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. शुरुआती जांच में मामला परिवारिक रंजिश का बताया जा रहा है. 

 

13:11 PM

Hindon Flood: हिंडन के बढ़े जलस्तर ने नोएडा से गाजियाबाद तक मचाई तबाही, 40 करोड़ से ज्यादा का नुकसान
हिंडन नदी के बढ़े जलस्तर की वजह से नोएडा और गाजियाबाद में बाढ़ का विकराल रूप देखने को मिला. बाढ़ के कारण किनारे पर बसे गांव समेत कई इंडस्ट्रियल एरिया भी तबाह हो गए, गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी के इंडस्ट्रियल इलाकों में बाढ़ के कारण 40 करोड़ से ज्यादा के नुकसान का अनुमान है. 

 

13:07 PM

Manipur Violence:विपक्षी डेलिगेशन के मणिपुर दौरे पर मनोज तिवारी ने उठाए सवाल
मनोज तिवारी ने विपक्षी डेलिगेशन के मणिपुर जाने पर सवाल उठाए और कहां कि वो लोग वहां हालात का जायजा लेने गए हैं या पर्यटन करने? साथ ही कहा कि वो सभी एयरपोर्ट पर अपनी फोटो खिंचवाकर खुद को चमका रहे हैं.  

 

12:40 PM

Rewari News: रेवाड़ी के जड़थल गांव में CM ने जनसंवाद में किए ये बड़े ऐलान
जड़थल गांव में जनसंवाद के दौरान CM मनोहर लाल ने स्थानीय राजकीय प्राथमिक पाठशाला में 2 नए कमरों को मंजूरी दी, इसके साथ ही गांव में हेल्थ भवन, व्यायामशाला को भी मंजूरी दी. CM ने जोहड़ को ड्रेन से जोड़ने, शिवधाम योजना के तहत गांव के शमशान घाट और एससी चौपाल बनाने को भी मंजूरी दी. 

 

12:37 PM

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की महिलाओं को सौगात
हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने महिलाओं को राशन डिपो में 33% आरक्षण देनो को लिए पोर्टल लॉन्च किया है.

 

12:06 PM

Haryana Doctors Strike: स्वास्थ्य विभाग द्वारा 5 डॉक्टरों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने के विरोध में 3 घंटे ओपीडी सेवाएं रहीं बंद 
हरियाणा सिविल मेडिकल सर्विस एसोसिएशन के आह्वान पर जिले भर के सरकारी अस्पतालों के डॉक्टर्स ने आज सुबह 8 बजे से 11 बजे तक हड़ताल की. डाक्टर्स ने कहा कि विभाग ने गलत तरीके से 5 डाक्टर्स के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है, जिसकी हम सभी निंदा करते हैं. डाक्टर्स ने कहा कि अगर चार्जशीट वापस नहीं ली गई तो सभी इमरजेंसी सेवाएं भी बंद कर देंगे और 6 अगस्त को पूरे हरियाणा में हड़ताल की जाएगी. डॉक्टर्स की हड़ताल की वजह से मरीजों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा, वो इलाज के लिए इधर-उधर भटकते नजर आए. 

 

11:24 AM

Delhi Crime: दिल्ली के बवाना में जगंल में पेड़ में लटका मिला महिला का शव
बाहरी दिल्ली के बवाना में जंगल में महिला का पेड़ में लटका हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, अब तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है. 

 

11:12 AM

Rewari News: CM मनोहर लाल का रेवाड़ी दौरा,  गांव संगवाड़ी और धारूहेड़ा में करेंगे जनसंवाद
CM मनोहर लाल जनसंवाद कार्यक्रम के तहत 3 दिन के रेवाड़ी दौरे पर हैं. आज CM बावल विधानसभा के गांव जड़थल पहुंचे, इस दौरान उन्होंने स्वयं सहायता समूह द्वारा लगाई गई स्टॉल का अवलोकन किया. इसके बाद रेवाड़ी विधानसभा के गांव संगवाड़ी और धारूहेड़ा में जन संवाद करेंगे. 

 

11:02 AM

Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र के सरकारी स्कूल में भरा पानी, डर के बीच पढ़ने को मजबूर बच्चे
कुरुक्षेत्र के पिहोवा उपमंडल के गांव सरस्वती खेड़ा कॉलोनी के सरकारी स्कूल में बच्चे डर के साए में पढ़ने को मजबूर हैं, लेकिन इनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है. स्कूल में 4-5 फुट पानी भर गया है, जिसके बाद स्कूल प्रशासन व ग्राम पंचायत ने सरकार व प्रशासन से पानी निकासी की व्यस्था किए जाने की गुहार लगाई है. 

 

10:58 AM

Palwal News: पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने ब्रज परिक्रमा में जाकर की भक्तों से मुलाकात
पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने  ब्रज परिक्रमा में जाकर भक्तों से मुलाकात की, इस दौरान उन्होंने पलवल में कई जगह पर लोगों से भी मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गठबंधन का नाम इंडिया रखने से कुछ नहीं होगा.

 

10:39 AM

Faridabad News:मुख्यमंत्री उड़नदस्ता ने अवैध अहाता पर की कार्रवाई
मुख्यमंत्री उड़नदस्ता फरीदाबाद द्वारा थाना सूरजकुंड क्षेत्र में सरेआम चल रहे अवैध अहाते और पृथला में दो अवैध शराब की दुकानों पर एक साथ कार्यवाही की.

 

10:19 AM

Jammu Tawi Rajdhani Express Bomb Threat: राजधानी एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप, सोनीपत में रोककर ली गई तलाशी
दिल्ली से जम्मू जा रही राजधानी एक्सप्रेस में शुक्रवार रात बम होने की सूचना मिलने के बाद हड़कंप मच गया. आनन-फानन में ट्रेन के सोनीपत में रोककर घंटों तलाशी ली गई, इस दौरान ट्रेन में कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली. जिसके बाद ट्रेन को जम्मू के लिए रवाना किया गया. 

 

10:17 AM

Yamuna Water Level: दिल्ली में सुबह 09 बजे  205.36 मीटर दर्ज किया गया यमुना का जलस्तर. 

 

10:17 AM

Delhi Flood:खतरे के निशान के पास पहुंचा यमुना का जलस्तर
पहाड़ों में लगातार हो रही बारिश की वजह से हथिनी कुंड बैराज से यमुना में पानी छोड़ने का सिलसिला लगातार जारी है. वहीं दूसरी तरफ मौसम विभाग द्वारा दिल्ली में 31 जुलाई तक येलो अलर्ट जारी किया गया है. जिसकी वजह से यमुना का जलस्तर बढ़ रहा है.दिल्ली सरकार द्वारा निचले इलाकों में रहने वाले लोगों से अभी राहत शिविरों में ही रुकने की अपील की गई है. 

 

Trending news