Sanjay Singh: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तारी के बाद राऊज एवेन्यू कोर्ट ने 27 अक्टूबर तक बढ़ाई संजय सिंह की न्यायिक हिरासत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1912717

Sanjay Singh: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तारी के बाद राऊज एवेन्यू कोर्ट ने 27 अक्टूबर तक बढ़ाई संजय सिंह की न्यायिक हिरासत

Delhi AAP Protest: राजधानी दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में AAP सांसद संजय सिंह की 3 दिन की रिमांड खत्म होने के बाद आज उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. 

 

 

 

 

Sanjay Singh: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में  गिरफ्तारी के बाद राऊज एवेन्यू कोर्ट ने 27 अक्टूबर तक बढ़ाई संजय सिंह की न्यायिक हिरासत
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

13 October 2023
21:00 PM

लगातार खराब हो रही है दिल्ली की हवा
प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव पी. के. मिश्रा ने दिल्ली-एनसीआर में वायु प्रदूषण पर उच्च स्तरीय कार्यबल की बैठक की अध्यक्षता की.

 

19:37 PM

लाडो सराय में घायल लड़की को रहना होगा हॉस्पिटल
लाडो सराय में जिस लड़की के ऊपर सिरफिरे आशिक ने चाकूओं से ताबरतोड़ हमले किए थे. उसकी हालत स्थिर है. अभी अस्पताल मे ही लड़की को रहना होगा. डॉक्टरों ने इस बात की जानकारी दी है. 

 

18:55 PM
जतिंदर पाल मल्होत्रा बने चंडीगढ़ बीजेपी के अध्यक्ष
बीजेपी ने जतिंदर पाल मल्होत्रा को चंडीगढ़ बीजेपी का अध्यक्ष बनाया.
17:20 PM

न्यायिक प्रक्रिया से संजय सिंह पर कार्रवाई
संजय सिंह पर बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने बोला कि न्यायिक प्रकिया से संजय सिंह पर कार्रवाई की गई है. 

 

16:38 PM

HC का ED को नोटिस
आबकारी नीति मामले में गिरफ्तारी और ED हिरासत के खिलाफ संजय सिंह की याचिका पर दिल्ली HC ने ED को नोटिस जारी किया. मंगलवार को अगली सुनवाई होगी.

 

15:22 PM

संजय सिंह को कोट ने दी ये मंजूरियां
संजय सिंह की आज कोर्ट में पेशी की गई. इस दौरान उनके वकील ने उनकी डायबिटीज का हवाला देकर दवाइयों की मांग की. इसके साथ ही उनकी ओर से कुछ किताबों की मांग भी की गई, जिसको कोर्ट ने मंजूर कर लिया है. फिलहाल संजय सिंह को 27 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. 

14:33 PM

Sanjay Singh: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में संजय सिंह 
मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 3 दिन की रिमांड खत्म होने के बाद संजय सिंह को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. 

 

14:32 PM

Satyajit Ray Excellence Award: 54वें IFFI गोवा में सत्यजीत रे लाइफटाइम पुरस्कार से सम्मानित होंगे हॉलीवुड स्टार माइकल डगलस

 

13:46 PM

Sansad Sports Competition-2023: UP के सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 'सांसद खेल प्रतियोगिता-2023' के विजेता खिलाड़ियों के पुरस्कार वितरण समारोह में शामिल हुए

 

13:26 PM

Delhi AAP Protest: संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे AAP कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

 

12:56 PM

Delhi AAP Protest: संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में AAP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

 

12:47 PM

Delhi News: PM  नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए 'सांसद खेल प्रतियोगिता-2023' के विजेता खिलाड़ियों के पुरस्कार वितरण समारोह को संबोधित किया

 

12:27 PM

Delhi Fire: फायर ब्रिगेड की दो दर्जन से ज्यादा गाड़ियां कर रहीं आग बुझाने का प्रयास
फायर ब्रिगेड की दो दर्जन से ज्यादा गाड़ियां उद्योग नगर की फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं. मौके पर स्थानीय एसडीएम भी पहुंच गए हैं. 

 

12:12 PM

ICC Men's Cricket World Cup 2023: भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबले से पहले अहमदाबाद में बढ़ाई गई सुरक्षा

 

11:47 AM

Haryana News: AAP की चुनावी अभियान
आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज कर दी हैं. AAP के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक 16, 17, 18 अक्टूबर को तीन दिवसीय हरियाणा दौरे पर रहेंगे. संदीप पाठक अलग-अलग लोकसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से मीटिंग करके तैयारियों का जायजा लेंगे.

 

11:29 AM

P20 Summit LIVE: P20 समिट में PM मोदी का संबोधन

 

11:25 AM

P20 Summit LIVE: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने दिल्ली में P20Summit के उद्घाटन समारोह को संबोधित किया

 

11:16 AM

P20 Summit LIVE: 9वें G20 संसदीय अध्यक्ष शिखर सम्मेलन (P20) में शामिल होंगे इन देशों के प्रतिनिधि
P20 समिट में इंडोनेशिया, मैक्सिको, सऊदी अरब, ओमान, स्पेन, यूरोपीय संसद, इटली, दक्षिण अफ्रीका, रूस, तुर्किये, नाइजीरिया, ऑस्ट्रेलिया, ब्राजील, संयुक्त अरब अमीरात, सिंगापुर, जापान, मिस्र और बांग्लादेश के वक्ता और प्रतिनिधिमंडल के प्रमुख शामिल होंगे. 

 

11:10 AM

P20 Summit LIVE: PM मोदी दिल्ली में 9वें G20 संसदीय अध्यक्ष शिखर सम्मेलन (P20) में भाग लेने के लिए यशोभूमि पहुंचे

 

10:31 AM

Sanjay Singh: ट्रायल कोर्ट द्वारा दी गई रिमांड को संजय सिंह ने दी हाई कोर्ट में चुनौती
शराब घोटाला मामले में गिरफ्तारी के बाद संजय सिंह ने दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया है, उन्होंने ट्रायल कोर्ट द्वारा उन्हें दी गई रिमांड को भी चुनौती दी है. कोर्ट इस मामले में आज सुनवाई करेगा.

 

10:18 AM

Delhi News: दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी और डिप्टी मेयर आले मोहम्मद इकबाल ने मेगा पीटीएम अभिभावकों और छात्रों के साथ बातचीत की

 

09:56 AM

Gurugram News:गुरुग्राम में किसानों की समृद्धि कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे BJP प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ गुरुग्राम में किसानों की समृद्धि कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे, कार्यक्रम की अध्यक्षता हरको बैंक के चेयरमेन हुकम सिंह भाटी करेंगे.

 

09:53 AM

Delhi Crime: मामूली विवाद में युवक पर चाकू से हमला
जामा मस्जिद इलाके में मामूली बात पर हुए झगड़े मे नौजवान पर चाकू से हमला कर आरोपी हुआ फरार, जांच में जुटी पुलिस.

 

09:02 AM

Sonipat News: सोनीपत में दर्दनाक सड़क हादसा 
सोनीपत में तेज रफ्तार केंटर ने सड़क किनारे खड़ी पिकअप गाड़ी में टक्कर में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं 15 लोग घायल हो गए. घायलों में 11 की हालात गंभीर है, जिसकी वजह से उन्हें पीजीआई रेफर किया गया है. पिकअप में सवार सभी लोग यूपी के रहने वाले हैं और धान कटाई का काम करते हैं. 

 

09:01 AM

Delhi P20 Summit:PM मोदी करेंगे 9वें  P20 समिट का उद्घाटन 
PM मोदी आज दिल्ली में  9वें G20 पार्लियामेंटरी स्पीकर्स समिट यानी P20 का उद्घाटन करेंगे, जिसमें 25 देशों के प्रिजाइडिंग ऑफिसर और G20 देशों के 10 डिप्टी स्पीकर शामिल होंगे. 

 

08:47 AM

Israel–Hamas War: अमेरिकी रक्षा मंत्री जाएंगे इजरायल 
अमेरिकी रक्षा मंत्री लॉयड ऑस्टिन युद्ध में समर्थन देने के लिए आज इजरायल पहुंचेंगे. 

 

08:13 AM

Delhi Fire: आग लगने की वजह से गिरी इमारत की ऊपरी छत

fallback

 

08:09 AM

Delhi Fire: उद्योग नगर की एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग
उद्योग नगर मेट्रो स्टेशन के पास एक फैक्ट्री में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है, सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई हैं और आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं.

 

08:03 AM

Israel–Hamas War:इजरायल-हमास जंग में 1,537 फिलिस्तीनी की मौत  
फिलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आकड़ों के अनुसार, इजरायल-हमास जंग में 1,537 फिलिस्तीनी मारे गए हैं और 6,612 घायल हुए हैं. 

 

07:26 AM

Operation Ajay LIVE: केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने इजराइल से दिल्ली पहुंचे भारतीय नागरिकों से बातचीत की

 

07:21 AM

Operation Ajay LIVE: केंद्रीय मंत्री राजीव चन्द्रशेखर ने जताया विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर का आभार
इजराइल-हमास युद्ध के बीच आज ऑपरेशन अजय के तहत 212 भारतीयों को लेकर एयर इंडिया की फ्लाइट दिल्ली पहुंची इस दौरान केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि 'हमारी सरकार किसी भी भारतीय को कभी पीछे नहीं छोड़ेगी. हमारी सरकार, हमारे प्रधानमंत्री उनकी रक्षा करने, उन्हें सुरक्षित घर वापस लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हम विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर, टीम के आभारी हैं.'

07:19 AM

Operation Ajay LIVE: ऑपरेशन अजय के तहत इजराइल से 212 भारतीय नागरिकों का लेकर दिल्ली पहुंची एअर इंडिया की फ्लाइट
इजराइल-हमास के बीच लगातार 7 दिनों से जंग जारी है, जिसमें कई भारतीय भी फंसे हुए हैं. भारतीय नागरिकों को बचाने के लिए भारत सरकार द्वारा 'ऑपरेशन अजय' की शुरुआत की गई है. आज सुबह एअर इंडिया की फ्लाइट इजराइल से 212 भारतीय नागरिकों का लेकर दिल्ली पहुंची. इस दौरान एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री राजीव चन्द्रशेखर ने सभी का स्वागत किया. 

 

Trending news