Delhi Ncr Haryana Live news: 31 Sep तक नोएडा में रहेगी धारा 144 लागू
Advertisement

Delhi Ncr Haryana Live news: 31 Sep तक नोएडा में रहेगी धारा 144 लागू

NOIDA : गौतमबुद्ध नगर जनपद में एक बार फिर धारा-144 की समय सीमा बढ़ दी गई है. इस बात की जानकारी गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट कार्यालय द्वारा दी गई है. बता दें कि पुलिस कमिश्नरेट ने जिले के सभी उच्च अधिकारियों को आदेश देते हुए कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति धारा 144 का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. 

Delhi Ncr Haryana Live news: 31 Sep तक नोएडा में रहेगी धारा 144 लागू
LIVE Blog

NOIDA : गौतमबुद्ध नगर जनपद में एक बार फिर धारा-144 की समय सीमा बढ़ दी गई है. इस बात की जानकारी गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट कार्यालय द्वारा दी गई है. बता दें कि पुलिस कमिश्नरेट ने जिले के सभी उच्च अधिकारियों को आदेश देते हुए कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति धारा 144 का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. 

02 September 2022
20:55 PM

दिल्ली में बॉबी कटारिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी, फ्लाइट में  सिगरेट पीने के मामले में फरार 

विवादित सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर बलविंदर कटारिया उर्फ बॉबी कटारिया के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया गया है. बॉबी पर जनवरी में स्पाइसजेट के विमान में सिगरेट पीने का आरोप है, जिसके बाद से वह फरार चल रहा है. अगस्त में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उड़ान के दौरान कटारिया सिगरेट पीता हुआ दिख रहा था. कहा जा रहा था कि वायरल वीडियो जनवरी में शूट किया था. बॉबी कटारिया के खिलाफ दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन मे FIR दर्ज है.

19:39 PM

श्रीकांत त्यागी की गैंगस्टर एक्ट के केस में जमानत याचिका खारिज

श्रीकांत त्यागी की गैंगस्टर एक्ट के केस में जमानत याचिका खारिज हो गई. पुलिस ने 3 नए और 6 पुराने केस के बारे में कोर्ट को जानकारी दी. श्रीकांत त्यागी को कुछ दिन और जेल में रहना पड़ेगा. श्रीकांत त्यागी को नोएडा पुलिस ने  9 अगस्त को जेलस भेजा था. सुनवाई के दौरान जिला न्यायालय ने जमानत याचिका की खारिज कर दी है.

16:21 PM

सोनाली फोगाट केस में गोवा पुलिस को मिली डायरी, अभी हरियाणा में ही रुकेगी टीम
गोवा पुलिस जांच के बाद सोनाली फोगाट के संत नगर घर से निकल गयी है. करीबन 3 घंटे तक गोवा पुलिस हरियाणा पुलिस के साथ संत नगर रुकी थी. इस बीच बताया जा रहा हैं कि कुछ डायरी की जांच भी की गई हैं. अलमारी को सील भी मेकेनिक को बुला कर किया गया है. मेकेनिक सुभाष का कहना था कि बतौर गवाह शायद उन्हें अब बुलाया जाए. सुभाष ने ये भी कहा कि उस डायरी में जस्ट नम्बर्स थे. वहीं, गोआ पुलिस के ऑफिसर्स का कहना है कि जांच अभी जारी है, अभी यहां रुकेंगे.

15:34 PM

ग्रेटर नोएडा में 24 घंटे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला दूसरा शव
ग्रेटर नोएडा में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका बताई जा रही है. 24 घण्टे में सूरजपुर थाना क्षेत्र में दूसरा शव मिला. बदमाशों के हौसले बुलंद, सूरजपुर थाना क्षेत्र डंपिंग स्पॉट बन चुका है.

12:43 PM

चरखी दादरी में निजी स्कूल बस में लगी भयंकर आग
चरखी दादरी में निजी स्कूल बस में भयंकर आग लग गई. बाढड़ा से झोझू रोड पर टोडी गांव के पास हादसा हुआ. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची. बस सवार सभी बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाला.

11:16 AM

Delhi Ncr में शुरू हुई रिमझिम बारिश, मौसम हुआ सुहाना 
Delhi Weather Update: दिल्लीवासियों के लिए राहत भरी खबर है, सुबह से खिली धूप के बीच अचानक से मौसम ने करवट ली है और Delhi Ncr के कई इलाकों में रिमझिम बारिश शुरू हो गई है. मॉनसून के विदाई के समय इस रिमझिम बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया है. नॉर्थ ईस्ट दिल्ली सहित कई इलाकों में बारिश के बीच लोगों को उमस से राहत मिली. 

 

11:08 AM

समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल श्रीकांत त्यागी की पत्नी से करेगा मुलाकात
श्रीकांत त्यागी के परिवार से आज समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल मिलेगा. श्रीकांत की पत्नी अन्नू त्यागी 9 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मुलाकात करेगा. प्रतिनिधि मंडल के सदस्य पहले अनु त्यागी और इंगिला त्यागी से 5-9 अगस्त तक पुलिस हिरासत में उनके साथ हुए उत्पीड़न की जानकारी लेगें और फिर प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे.

11:05 AM

अंबाला पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का जोरदार स्वागत
बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन के हरियाणा दौरे पर हैं, इस दौरान वो कैथल में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

10:42 AM

IGI एयरपोर्ट पर जर्मनी एयरलाइन्स फ्लाइट के यात्रियों ने किया हंगामा, जर्मनी की सारी फ्लाइट हुईं रद्द
दिल्ली IGI एयरपोर्ट पर देर रात मे जर्मनी एयरलाइन्स फ्लाइट के यात्रियों ने हंगामा खड़ा किया था. जर्मनी एयरलाइन्स पायलटों ने अपनी सैलरी को लेकर पुरे वर्ल्ड मे हड़लात की हुई हैं. दिल्ली IGI एयरपोर्ट पर जर्मनी एयरलाइन्स फ्लाइट के पायलटों ने उड़ान भरने से मना कर दिया था. दिल्ली से जर्मनी के लिए उड़ान भरी जानी थी. कई यात्रियों टिकट रद्द हो गईं, जिस कारण यात्रियों ने हंगमा खड़ा कर दिया. दिल्ली पुलिस, CISF जवान, और IGI एयरपोर्ट प्रशासन मौके पर पहुंचा. दिल्ली IGI एयरपोर्ट से फ्रैंकफुर्ट के लिए उड़ान भरी जानी थी. दूसरी फ्लाइट को जुरिक के लिए उड़ान भरनी थी. जर्मनी एयरलाइन्स कई फ्लाइट रद्द की गईं थी.

09:33 AM

पीएम मोदी ने देश को सौंपा पहला स्वदेशी विमानवाहक पोत INS विक्रांत
पीएम नरेंद्र मोदी ने कोच्चि में, कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड द्वारा निर्मित देश के पहले स्वदेशी विमानवाहक पोत आईएनएस विक्रांत को नौसेना को समर्पित किया. यह भारत के समुद्री इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा जंगी जहाज है. पीएम मोदी ने कोचीन शिपयार्ड में 20 हजार करोड़ रुपये की लागत से बने स्वदेशी स्वचालित यंत्रों से युक्त विमान वाहक पोत INS विक्रांत को देश को सौंपा.

09:20 AM

गुरुग्राम में आपसी रंजिश में गोली मारकर की युवक की हत्या, पुलिस का दावा आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी
गुरुग्राम में भौडाकला गांव में युवक की गोली मारकर हत्या आपसी रंजिश में की गई. मृतक सुमित चौहान की हत्या गुरूग्राम में स्क्रैप का बिजनेस करता था. आरोपियों की पहचान हो गई है. पुलिस जांच में जुटी. गुरुग्राम में 12 घंटे के अंदर हत्या की दूसरी वारदात. गुरूग्राम पुलिस का दावा आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी.

Trending news