Delhi Service Bill: राज्यसभा में पास हुआ दिल्ली सेवा बिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1814072

Delhi Service Bill: राज्यसभा में पास हुआ दिल्ली सेवा बिल

Delhi Service Bill: राज्यसभा में दिल्ली सेवा बिल पास होने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 10.15 pm पर डिजिटल प्रेसवार्ता करेंगे

 

Delhi Service Bill: राज्यसभा में पास हुआ दिल्ली सेवा बिल
LIVE Blog
Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 
 
07 August 2023
22:30 PM

Delhi Service Bill Passed In Rajya Sabha: दिल्ली सेवा बिल के पक्ष में 131 और विपक्ष में पड़े 102 वोट 
राज्यसभा में पास हुआ दिल्ली सेवा बिल के पक्ष में 131 वोट पड़े, वहीं विरोध में 102 वोट. इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग सिस्टम खराब होने की वजह से स्लिप से हुई वोटिंग.  

22:30 PM

Delhi Service Bill Passed In Rajya Sabha: दिल्ली सेवा बिल के पक्ष में 131 और विपक्ष में पड़े 102 वोट 
राज्यसभा में पास हुआ दिल्ली सेवा बिल के पक्ष में 131 वोट पड़े, वहीं विरोध में 102 वोट. इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग सिस्टम खराब होने की वजह से स्लिप से हुई वोटिंग.  

22:11 PM

Delhi Service Bill: राज्यसभा में  दिल्ली सेवा बिल पास होने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल डिजिटल प्रेसवार्ता करेंगे.

22:05 PM

Delhi Accident News: चंदगीराम अखाड़ा के पास सड़क हादसे में 22 वर्षीय युवती की दर्दनाक मौत, दो ट्रकों के बीच में फंसी कार 

 

21:11 PM

Fatehabad Court Crime: फतेहाबाद कोर्ट परिसर के पास युवक पर चाकू से हमला, युवक की हालत गंभीर 

फतेहाबाद कोर्ट परिसर के समीप आज एक युवक पर कुछ युवकों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया. घायल को तुरंत बाइक पर बैठाकर नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां से उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि गांव जांडवाला सोत्तर निवासी युवक बबलू किसी मुकद्दमें के सिलसिले में कोर्ट में आया हुआ था. इस दौरान जब वह वकीलों के चेंबर की ओर जाने लगा तो वहां मौजूद दो युवकों के साथ उसकी किसी बात को लेकर बहस हो गई. दोनों युवकों ने अपने 6-7 साथियों के साथ बबलू से झगड़ा और पेट व छाती पर चाकू से वार कर दिया. फिलहाल मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

20:37 PM

Nuh Bus Service Resumed: नूंह में 8 अगस्त से हरियाणा राज्य परिवहन डिपो की बस सेवा होगी शुरू

20:36 PM

Bhiwani Section 144 Removed: गुरूग्राम के बाद अब भिवानी में हटाई गई धारा 144

20:25 PM

Rohtak MBBS Bond Policy: बॉन्ड पॉलिसी को लेकर एमबीबीएस छात्र और सरकार फिर से आमने-सामने

बॉन्ड पॉलिसी को लेकर एमबीबीएस छात्र और सरकार एक बार फिर से आमने सामने है. बॉन्ड पॉलिसी के तहत बनी सहमति से सरकार मुकर रही है और ट्राईपार्टी एग्रीमेंट को लेकर एमबीबीएस छात्रों के साथ धोखा किया जा रहा है.  2023 बैच के एमबीबीएस छात्रों पर जबरदस्ती दबाव बनाकर सिग्नेचर करवाने का आरोप एमबीबीएस छात्रों ने सरकार पर लगाया है. 

19:55 PM

Anju Visa Extend: एक साल के लिए बढ़ा पाकिस्तान गई अंजू का वीजा

19:35 PM

No Confidence Motion: अविश्वास प्रस्ताव पर कल चर्चा होगी और यह तीन दिनों तक चलेगा. हम मुद्दे बनाएंगे, मुझे यकीन है कि हम यह नैतिक तर्क जीतेंगे- अविश्वास प्रस्ताव चर्चा पर कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम

19:23 PM

Nuh Violence: कल नूंह जाएगा कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का प्रतिनिधिमंडल, हिंसा पीड़ितों से करेंगे मुलाकात 

19:04 PM
No Confidence Motion पर  10 अगस्त को पीएम मोदी करीब 4 बजे बोल सकते हैं.- SOURCE
18:37 PM

Gurugram Raid: GST दफ्तर पर विजिलेंस ने की रेड, ETO को 25 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा 
ETO अमित ढांडा को 25 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों विजिलेंस की टीम ने पकड़ा. ETO अमित ढांडा ने शिकायतकर्ता से जीएसटी नंबर अपडेट करने के नाम पर 25 हजार रुपये और एक लैपटॉप की रिश्वत मांगी थी. एक लैपटॉप आरोपी ईटीओ पहले ही ले चुका है. शिकायतकर्ता से आज 25 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए विजिलेंस की टीम ने गिरफ्तार किया. विजिलेंस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश की शुरू.

17:58 PM

Delhi News: दिल्ली के सरायकाले खां फ्लाईओवर का निर्माण कार्य में देरी होने पर PWD मंत्री आतिशी ने अधिकारियों को लगाई डांट

17:28 PM

Nuh Violence: नूंह के उपायुक्त धीरेंद्र खड़गटा और नूंह के एसपी नरेंद्र बिजारणिया ने टौरू पुलिस थाने की सीमा में स्थानीय लोगों के साथ शांति वार्ता की.

 

17:27 PM

Lok Sabha Session: फार्मेसी (संशोधन) विधेयक, 2023 लोकसभा में पारित हुआ.

 

16:59 PM

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के किसानों की खेती की जमीन के बढ़े रेट 
दिल्ली के किसानों की ये बहुत समय से मांग थी कि उनकी खेती की जमीन के रेट बढ़ाए जाएं. कुछ वर्ष पहले हमने बढ़ाए भी थे पर उस वक्त कुछ कारणों से वो लागू नहीं हो पाए.आज मुझे दिल्ली के अपने सभी किसान भाइयों को बताते हुए खुशी हो रही है कि आपकी ये मांग पूरी हुई. 

16:43 PM

Delhi Water Crisis: दिल्ली के कादी विहार में पिछले 5 सालों से करीब 400 परिवार बिजली पानी जैसे मूलभूत सुविधाओं से वंचित.

 

16:13 PM

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने दिल्ली में AICC में हरियाणा कांग्रेस नेताओं की बैठक की अध्यक्षता की. 

 

16:10 PM

Abhay Chautala Threat Case: अभय चौटाला को विदेश से धमकियां मिलने के बाद सुरक्षा को लेकर पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट में दायर याचीका पर हुई सुनवाई.

 

15:30 PM

AIIMS Fire: हादसे में कोई हताहत या किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. चिकित्सा सेवाओं को जल्द से जल्द सामान्य स्थिति में लाने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं.- एम्स

 

15:24 PM

Kurukshetra Protest: पिहोवा उपमण्डल में नूंह घटना के विरोध में निकाला गया रोष मार्च
कुरुक्षेत्र के पिहोवा उपमण्डल में नूंह घटना के विरोध में रोष मार्च निकाला गया. धार्मिक संगठनों के आवाहन पर पिहोवा शहर की सभी दुकाने बंद रही और पिहोवा उपमण्डल के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के दृष्टिगत से पुलिस तैनात रही. 

 

15:20 PM

AICC मुख्यालय में हरियाणा की बैठक की लिए नेताओं का पहुंचना शुरू

AICC मुख्यालय में हरियाणा की बैठक की लिए नेताओं का पहुंचना शुरू हो गया है. के सी वेणुगोपाल, दीपेंद्र हुड्डा, रणदीप सुरजेवाला समेत हरियाणा कांग्रेस के नेता पहुंचे हैं.

15:11 PM
Nuh Violence live News: गुरुग्राम से हटाई गई धारा 144, लोगों को सावधानी बरतने की दी गई सलाह
 
गुरुग्राम के हालात सामान्य हुए है. इसी को देखते हुए गुरुग्राम में धारा 144 हटाई गई है. गुरुग्राम के डीसी ने आदेश जारी किया. धारा 144 हटने के बाद लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी गई. गुरुग्राम में 31 जुलाई से धारा 144 लगी हुई थी. 

Trending news