Live Breaking News: हरियाणा BJP की कोर कमेटी की बैठक खत्म, लोकसभा की 10 सीटों पर पार्टी उतार सकती है अपने उम्मीदवार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2143667

Live Breaking News: हरियाणा BJP की कोर कमेटी की बैठक खत्म, लोकसभा की 10 सीटों पर पार्टी उतार सकती है अपने उम्मीदवार

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

Live Breaking News: हरियाणा BJP की कोर कमेटी की बैठक खत्म, लोकसभा की 10 सीटों पर पार्टी उतार सकती है अपने उम्मीदवार
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

06 March 2024
23:05 PM

Noida Farmers Protest News:  कल नोएडा पुलिस कमिश्नर कार्यालय के बाहर किसान करेंगे प्रदर्शन 

किसानों के एक समूह ने स्थानीय अधिकारियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान उनके खिलाफ हुए पुलिस मामले वापस न लिए जाने को लेकर एक ऐला किया है. गुरुवार को किसान नोएडा में पुलिस कमिश्नर कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करने का आह्वान किया है.

22:39 PM

Haryana News: हरियाणा बीजेपी कौर कमेटी की बैठक खत्म हुई, हरियाणा लोकसभा की 10 सीटों पर बीजेपी उतार सकती है अपने उम्मीदवार
दिल्ली ब्रेकिंग हरियाणा बीजेपी कौर कमेटी की बैठक खत्म हुई. बैठक में हरियाणा लोकसभा की 10 सीटों पर चर्चा हुई. सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आ रही है कि हरियाणा में भाजपा दस की दस लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. 

21:45 PM

Delhi ncr C NG Price: दिल्ली एनसीआर में CNG के दाम 2.50 रुपये प्रति किलो हुई कम

21:15 PM

PM Modi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकसित भारत, विकसित जम्मू कश्मीर कार्यक्रम में कल हिस्सा लेंगे

20:15 PM

Arvind Kejriwal News: ED ने केजरीवाल के खिलाफ कोर्ट में दायर की नई शिकायत 
अरविंद केजरीवाल से पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय ने एक बार फिर राऊज एवेन्यू कोर्ट का रुख किया है. ईडी ने एक नई शिकायत दायर कर कहा है कि केजरीवाल समन पर पूछताछ के लिए पेश नहीं हो रहे हैं. ऐसे में ED ने कोर्ट से केजरीवाल को पूछताछ में सहयोग देने का निर्देश देने की मांग की है. हालांकि इससे पहले भी ED ने केजरीवाल के खिलाफ शिकायत की थी. तब केजरीवाल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेश हुए थे और उन्होंने बजट सत्र का हवाला देते हुए कोर्ट में व्यक्तिगत पेशी पर आने में असमर्थता जाहिर की थी. तब कोर्ट ने सुनवाई 16 मार्च के लिए टाल दी थी.

19:54 PM

Haryana BJP Meeting: दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में हरियाणा कोर ग्रुप की बैठक शुरू

18:53 PM
Delhi News: हरियाणा को लेकर भाजपा कोर ग्रुप की बैठक हुई शुरू
हरियाणा को लेकर भाजपा कोर ग्रुप की बैठक हुई शुरू. भाजपा मुख्यालय में चल रही है बैठक. बैठक में गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी समेत अन्य नेता मौजूद.
18:31 PM

Dalai Lama: इंग्लैंड क्रिकेट खिलाड़ियों और प्रबंधन ने दलाई लामा से हिमाचल प्रदेश स्थित उनके आवास पर की मुलाकात

18:29 PM

Delhi News: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहुंचे भाजपा मुख्यालय, कुछ ही देर में होगी हरियाणा भाजपा नेताओं के साथ बैठक

18:15 PM

BJP Meeting: लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की बैठक, रियाणा से मुख्यमंत्री मनोहर लाल समेत कई नेता मौजूद

दिल्ली गृह मंत्री अमित शाह भाजपा मुख्यालय पंहुचे. बीजेपी मुख्यालय में थोड़ी देर में बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक शुरू होगी. हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, उड़ीसा , महाराष्ट्र , कर्नाटक , तेलंगाना, तमिल नाडु को लेकर के होगी कोर ग्रुप की बैठक में चर्चा. हरियाणा से मुख्यमंत्री मनोहर लाल , प्रदेश अध्यक्ष नायाब सैनी , प्रभारी बिपल्ब देब, राष्ट्रीय सचिव ओ पी धनकड़ पंहुचेंगे. बैठक के लिए संगठन मंत्री फणीन्द्र नाथ और प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बाड़ोली भी मौजूद रहेंगे.

17:51 PM

Delhi Crime News: रोहिणी के स्पेशल स्टाफ की कार्रवाई, राजस्थान के अलवर से 50 हजार का इनामी घोषित अपराधी गिरफ्तार

 

17:43 PM

Haryana Board Paper Leak: पेपर लीक होने का मामला सामने आया, तो परीक्षाएं रद्द कर दी जाएगी-  HBSE अध्यक्ष
हरियाणा में नकल कराने का लाइव वीडियो सामने आने के बाद हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष वीपी यादव ने कहा कि मेरे सामने तावडु व नूंह में कुछ लोगों द्वारा बाहर से पर्ची डालने का मामला सामने आया है. इस पर संज्ञान लेते हुए हमने सेंटर से रिपोर्ट मांगी है. वहां के एसपी और डीसी को इसके बारे में हमने अवगत करा दिया है. आगे से यहां के पपरों के लिए सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. अगर जांच में पेपर लीक होने का मामला सामने आया, तो इनकी परीक्षाएं रद्द कर दी जाएगी.

 

17:41 PM

Delhi BJP: केंद्र गृहमंत्री अमित शाह बीजेपी मुख्यालय पहुंचे

16:45 PM
Delhi News: मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहुंचे हरियाणा भवन, दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नायब सिंह सैनी भी साथ में मौजूद  
16:38 PM

Asian Games 2022 में मेडल जीतने वालों को  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया सम्मानित
Asian Games 2022 में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सम्मानित किया. इस मौके पर कैबिनेट मंत्री आतिशी भी मौजूद रहीं. सम्मानित किए गए खिलाड़ियों में अभिषेक वर्मा, अमोज जैकब, पवन कुमार, राजेश्वर तिवारी, दीपक पूनिया, अमन, तन्वी खन्ना, हीरल संधू, अनाहत सिंह, रोहन कपूर और शंकर शामिल हैं.

16:33 PM

Delhi News: बीजेपी के 7 विधायकों का निलंबन रद्द होने से हमें आज न्याय मिला है- BJP नेता विजेंद्र गुप्ता 
बीजेपी के 7 विधायकों का निलंबन रद्द करने के दिल्ली हाई कोर्ट के आदेश पर पार्टी नेता विजेंद्र गुप्ता का कहना है कि हम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं. हम कोर्ट को धन्यवाद देते हैं क्योंकि उन्हीं की वजह से हम दोबारा विधानसभा में प्रवेश करेंगे. 20 दिनों के लिए निलंबित किया गया और हमें आज न्याय मिला है. 

16:16 PM

Delhi News: NCW अध्यक्ष रेखा शर्मा ने 5 मार्च को संदेशखाली घटना पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को एक व्यापक रिपोर्ट सौंपी.

16:10 PM

UP Police Recruitment Exam Paper Leak: यूपी पुलिस परीक्षा भर्ती में पेपर लीक मामले में एक आरोपी नोएडा से गिरफ्तार
यूपी पुलिस परीक्षा भर्ती में पेपर लीक मामले में एक आरोपी को नोएडा एसटीएप यूनिट ने गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान प्रमोद कुमार पाठक के रूप में हुई है. आरोपी को साल 2022 में वायु सेना से बर्खास्त कर दिया गया था. वह नोएडा के सेक्टर-37 में रहता है. इसके पास से एक फर्जी आधार कार्ड, एक वायुसेना फर्जी की आईडी, 26 एडमिट कार्ड, 38 बैंक चेक, 14 पुलिस भर्ती से संबंधित प्रश्नपत्र मिले हैं.

 

15:21 PM
Congress CEC Meeting: कल कांग्रेस CEC की बैठक, लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों का हो सकता है चयन 
राहुल गांधी वायनाड और अमेठी दोनों सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. प्रियंका गांधी रायबरेली से चुनाव लड़ सकती हैं. कल कांग्रेस CEC की बैठक में मुहर लग सकती है. कल शाम 6 बजे CEC की बैठक लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों के चयन के लिए बुलाई गई है.  8 या 9 मार्च को  दोनों के नाम का ऐलान हो सकता है.
15:14 PM

Delhi News: दिल्ली HC ने BJP के 7  विधायकों का निलंबन किया रद्द
दिल्ली HC ने बीजेपी के सात विधायकों के दिल्ली विधानसभा से निलंबन को रद्द किया. विधायकों ने अपने निलंबन को असंवैधानिक, गैरकानूनी और मनमाना बताते हुए HC का रुख किया था. इससे पहले हुई सुनवाई में दिल्ली HC ने विधानसभा की विशेषाधिकार समिति से कहा था कि वो विधायकों के खिलाफ चल रही कार्यवाही को अभी स्थगित रखें.

 

Trending news