Live Breaking News: हरियाणा ने चंडीगढ़-अंबाला हाइवे से हटाए गए बैरिकेड
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2140540

Live Breaking News: हरियाणा ने चंडीगढ़-अंबाला हाइवे से हटाए गए बैरिकेड

Delhi-ncr Haryana Live News: हरियाणा के कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट को लेकर प्रत्याशी सुशील कुमार गुप्ता , प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक शाम 4 बजे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे.

Live Breaking News: हरियाणा ने चंडीगढ़-अंबाला हाइवे से हटाए गए बैरिकेड
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ

04 March 2024
23:17 PM

Delhi Chalo March: हरियाणा ने चंडीगढ़-अंबाला हाइवे से हटाए गए बैरिकेड

23:16 PM

PM Modi News: चेन्नई में एक्ट्रेस, डांसर वैजयंतीमाला से मिले पीएम नरेंद्र मोदी, शेयर की तस्वीरें 

22:20 PM
Ghaziabad News: कौशांबी में अंकित नामक युवक को मारी गोली, हालत गंभीर
गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली में अंकित नामक युवक को मारी गोली. युवक को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी. मैक्स अस्पताल में युवक का इलाज चल रहा, जिसकी हालत गंभीर है.
21:46 PM
Saras Mela: पंचकूला सेक्टर 5 परेड ग्राउंड में सरस मेला 2024 का आयोजन
हरियाणा के विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली व हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष की आंचल गुप्ता कार्यक्रम में पहुंचे.
सरस मेला 2024 का आयोजन 1 मार्च से 12 मार्च तक पंचकूला में किया जा रहा है.
 
 
20:50 PM

JP Nadda Resignation: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda ने राज्यसभा सांसद के पद से दिया इस्तीफा

20:30 PM

Government Chakshu portal: सरकार ने चक्षु पोर्टल के माध्यम से स्पैम कॉल, SMS या व्हाट्सएप पर धोखाधड़ी से लड़ने के लिए उठाए कदम

19:52 PM

Vasant Kunj Mall Roof Fall: दिल्ली के वसंत कुंज के एम्बिंस मॉल में बीती रात करीब 1 बजे छत का हिस्सा गिरा, रात होने के चलते बड़ा हादसा टला

 

19:02 PM
Fasal Nuksan Ka Baura: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किसानों से की अपील, फसली नुकसान का ब्यौरा 15 मार्च तक किसान करें दर्ज
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किसानों से अपील की कि बेमौसमी बरसात और औलावृष्टि के कारण हुए फसली नुकसान की जानकारी क्षतिपूर्ति पोर्टल पर किसान अपलोड करें. किसान फसली नुकसान का ब्यौरा 15 मार्च 2024 तक अपलोड कर सकते हैं. किसान www.ekshatipurti.haryana.gov.in पर किसान अपने फसली नुकसान का ब्यौरा दर्ज करा सकते हैं. 
18:39 PM

Faridabad News: फरीदाबाद में चलती ट्रेन के AC कोच में चढ़ी महिला को TT ने दिया धक्का

 

 
18:35 PM

Breaking News: पाकिस्तान ने भारतीय हिंदू तीर्थयात्रियों के एक समूह को 112 वीजा जारी किए
पाकिस्तान उच्चायोग, नई दिल्ली ने 6-12 मार्च 2024 तक पंजाब के चकवाल जिले में श्री कटास राज मंदिरों (जिन्हें किला कटास के नाम से भी जाना जाता है) की यात्रा के लिए भारतीय हिंदू तीर्थयात्रियों के एक समूह को 112 वीजा जारी किए हैं. 

18:19 PM

Nafe Singh Rathi: नफे सिंह राठी हत्याकांड में 2 शूटर्स गिरफ्तार, कोर्ट में हुई पेशी, 8 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

18:15 PM

Farmers Protest: 6 मार्च को रोहतक में हरियाणा पंचायच खापों की महापंचायत 
किसान आंदोलन पार्ट-2 में अब किसानों के समर्थन में हरियाणा की पंचायत खापों की एंट्री होगी. कई जिलों के पंचायत खाप प्रतिनिधियों ने दादरी में चल रहे किसान धरने पर मंथन किया. फोगाट खाप प्रधान बलवंत नंबरदार की अध्यक्षता में खाप प्रतिनिधियों ने निर्णय लिया कि 6 मार्च को रोहतक के टिटोली गांव में कुंडू खाप की अगुवाई में महापंचायत का आयोजन किया जाएगा, जिसमें पूरे हरियाणा की पंचायत खापें किसान आंदोलन को लेकर बड़े फैसले लेगी. 

17:58 PM

Arjun Modhwadia: गुजरात कांग्रेस नेता अर्जुन मोढवाडिया ने कांग्रेस पार्टी से दिया इस्तीफा 

17:36 PM

Haryana News: 2 दिन पहले बिजली गिरने से कुरुक्षेत्र में मां-बेटे की हुई थी मौत, पीड़ित परिवार से मिले सुशील गुप्ता और सरकार से की पीड़ित परिवार की मदद करने की अपील 

 

17:24 PM
Delhi News: ED ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की पत्नी लुइस खुर्शीद और दूसरे आरोपियों की 29.51 लाख रुपये की संपत्ति की अटैच 
ED ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की पत्नी लुइस खुर्शीद और दूसरे आरोपियों की 29.51 लाख रुपये की संपत्ति अटैच की, ये कार्रवाई Dr Zakir Husain Memorial Trust में मिले पैसों को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करने और डायवर्ट करने में की गई है.
16:55 PM

Telangana Road Accident: वानापर्थी जिले के कोथकोटा थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में 5 की मौत, 6 घायल 

16:37 PM

Delhi News: गैंगस्टर संदीप उर्फ ​​काला जठेरी को शादी के लिए कस्टडी पैरोल
दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने गैंगस्टर संदीप उर्फ ​​काला जठेरी को उसकी शादी की रस्म निभाने के लिए कस्टडी पैरोल दे दी. उन्हें 12 मार्च को दिल्ली में अपनी शादी और 13 मार्च को हरियाणा के सोनीपत में गृह प्रवेश करने के लिए छह घंटे की कस्टडी पैरोल दी गई है. 

16:24 PM

Delhi News: HC ने आप विधायक अमानतुल्ला खान की अग्रिम जमानत पर फैसला रखा सुरक्षित
दिल्ली हाई कोर्ट ने आप विधायक अमानतुल्ला खान की अग्रिम जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया. उन्होंने दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अग्रिम जमानत मांगी थी। ईडी ने कहा कि वह समन से बच रहे हैं. ट्रायल कोर्ट ने 1 मार्च को उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी. 

16:06 PM

Congress CEC Meeting: लोकसभा चुनाव को लेकर 7 मार्च को कांग्रेस करेगी CEC की बैठक

15:56 PM

SC TO AAP: AAP के एक ऑफिस को खाली करने के SC ने दिए निर्देश 
सुप्रीम कोर्ट ने आसन्न आम चुनावों के मद्देनजर वह AAP को उस प्लॉट पर स्थित अपने ऑफिस को खाली करने के लिए 15 जून तक का समय दिया है, जिसे जिला न्यायपालिका के विस्तार के उद्देश्य से दिल्ली उच्च न्यायालय को आवंटित किया गया था.

15:19 PM

Delhi News: दिल्ली सरकार की याचिका पर केंद्र और LG को SC का नोटिस जारी, वकीलों की नियुक्ति और फीस निर्धारित की मांग
सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार की याचिका पर केंद्र और एलजी को ऑफिस नोटिस जारी किया. दिल्ली सरकार ने याचिका दायर कर सवैंधानिक कोर्ट में पैरवी के लिए अपनी मर्जी से वकीलों की नियुक्ति और उनकी फीस निर्धारित करने का अधिकार मांगा है. आप सरकार ने इस सबंध में गृह मंत्रालय और एलजी ऑफिस के ओर से जारी उस आदेश को चुनौती दी है, जो दिल्ली सरकार को ये अधिकार देने से रोकता है.

15:12 PM

Delhi News: कुरुक्षेत्र से AAP प्रत्याशी सुशील कुमार गुप्ता, अनुराग ढांडा और संदीप पाठक शाम 4 बजे करेंगे सीएम केजरीवाल से मुलाकात
हरियाणा के कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट को लेकर प्रत्याशी सुशील कुमार गुप्ता , प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक शाम 4 बजे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे. 

Trending news