Live Update: नूंह हिंसा मामले में बड़ी खबर, विधायक मामन खान को मिली जमानत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1893734

Live Update: नूंह हिंसा मामले में बड़ी खबर, विधायक मामन खान को मिली जमानत

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

Live Update: नूंह हिंसा मामले में बड़ी खबर, विधायक मामन खान को मिली जमानत
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: नूंह हिंसा मामले में विधायक मामन खान को बड़ी राहत. मामन खान को एफआईआर 149, 150 में जमानत मिल गई है, लेकिन इसके बावजूद भी वह जेल में रहेंगे. बता दें कि मामन खान को अभी एफआईआर 137 व 148 में जमानत मिलना बाकी है.

 

 

 

30 September 2023
21:49 PM

दिल्ली के सैनिक स्कूल से इस बार 32 बच्चों ने पास किया NDA
दिल्ली सरकार के सैनिक स्कूल के 32 बच्चों ने इस साल NDA की परीक्षा पास की है, ये बच्चे अब अफसर बनेंगे. आज उन सभी बच्चों को सीएम केजरीवाल ने चाय पर बुलाया.

 

20:32 PM

नासिर जुनैद हत्याकांड के आरोपी मोनू मानेसर की जमानत याचिका खारिज. एडीजे न्यायालय ने दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद की जमानत खारिज जमानत अर्जी पर बहस करने के लिए मोनू के हरियाणा से आए थे. अधिवक्ता दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद की गई है. जमानत अर्जी खारिज कामां न्यायालय के आसपास दोनों पक्षों के समर्थक रहे मौजूद.

20:02 PM

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज दिनभर रेवाड़ी में रहे, जहां उन्होंने जिले के आधा दर्जन गांवों में लोगों से जन संवाद किया और समस्याएं सुनी, जिसके बाद शाम को रेवाड़ी बस स्टैंड से 7 नई बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

18:58 PM

राजस्थान में चुनाव प्रचार पर ओपी धनखड़
Rajasthan Election: राजस्थान चुनाव प्रचार में जुड़े हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़. राजस्थान की नवलगढ़ खेतड़ी, सुरजगढ़, मंडावा में प्रचार कर रहे हैं प्रदेश अध्यक्ष. इन विधानसभाओं के लिए पार्टी की अनेक स्थानों पर मीटिंग की. 

 

18:27 PM

अरविंद केजरीवाल का पंजाब दौरा
कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैरा की गिरफ्तारी के बाद 2 अक्टूबर को अरविंद केजरीवाल का पंजाब दौरा. पंजाब सरकार दो अक्तूबर को पटियाला स्थित माता कौशल्या अस्पताल में स्पेशल वार्ड का शुभारंभ करेगी. इस कार्यक्रम में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ दिल्ली के सीएम एवं आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहेंगे. इसके बाद वह न्यू अपोलो ग्राउंड में एक रैली को भी संबोधित करेंगे. इस रैली को यादगार बनाने के लिए आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत लगा दी है. पटियाला पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का गढ़ है और मौजूदा समय में उनकी पत्नी यहां से सांसद भी हैं. वहीं कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का भी गृह जिला है. एक महीने में अरविंद केजरीवाल का ये दूसरा पंजाब दौरा है. यही वजह है कि इस दौरे को 2024 चुनाव से भी जोड़ कर देखा जा रहा है.

 

17:56 PM

रोहतक पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल. जनसंवाद कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा. 

17:03 PM

मामन खान को मिली जमानत
नूंह हिंसा मामले में विधायक मामन खान को बड़ी राहत. मामन खान को एफआईआर 149, 150 में जमानत मिल गई है, लेकिन इसके बावजूद भी वह जेल में रहेंगे. बता दें कि मामन खान को अभी एफआईआर 137 व 148 में जमानत मिलना बाकी है. 3 अक्टूबर को एफआईआर नंबर 137 व 148 में सुनवाई होगी यदि 3 अक्टूबर को मामन खान को एफआईआर नंबर 137,148 में भी जमानत मिल जाती है तो ममन खान जेल से बाहर आ जाएंगे.

16:08 PM

नूंह पुलिस ने चोरी व लूट के 36 मोबाईल फोन व 8 फर्जी सिमों के साथ 03 आरोपियों को किया गिरफ्तार. निरीक्षक संदीप मोर प्रभारी अपराध जांच शाखा पुन्हाना ने जानकारी देते हुये बताया कि शुक्रवार को उप –निरीक्षक यशपाल अपनी टीम के साथ गस्त पर बस अड्डा पुन्हाना मौजूद था. उसी समय गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि सरफराज पुत्र रफीक, तारिफ पुत्र फज्जू व आकिब पुत्र रुकमुद्दीन निवासियान जखोखर थाना बिछौर जिला नूंह मिलकर चोरी, छिने व लूटे हुए मोबाईल फोनों को जुरहेडा, कामा व भरतपुर से सस्ते दामों में खरीदकर महंगे दामों में साईबर अपराधियों को बेचते है.

14:52 PM

Haryana News: प्रदेश अध्यक्ष निशांत सिंह अध्यक्षता में चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में JJP अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की होगी बैठक.
प्रदेश अध्यक्ष निशांत सिंह अध्यक्षता में चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में JJP अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की होगी बैठक, लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी पर होगी चर्चा.

 

14:11 PM

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो द्वारा तुगलकाबाद एमबी रोड पर बनी झुग्गियों को तोड़ने के नोटिस
दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन के द्वारा तुगलकाबाद एमबी रोड पर बनीं झुग्गियों को तोड़ने का नोटिस दिया गया है, जिसके बाद झुग्गियों में रह रहे लोगों को चिंता सताने लगी है कि वह अब आशियाने छिन जाने के बाद आखिर कहां जाएंगे. दिल्ली मेट्रो रेल के द्वारा एरोसिटी से लेकर तुगलकाबाद तक लाइन बिछाने का कार्य एमबी रोड पर किया जा रहा है, जिसके बाद यहां के रहने वाले लोगों को नोटिस दिया गया है.

 

14:11 PM

Asian Games 2023: रोहन बोपन्ना और रुतुजा भोसले की जोड़ी ने रचा इतिहास, टेनिस में भारत को दिलाया गोल्ड
एशियन गेम्स में रोहन बोपन्ना और रुतुजा भोसले की जोड़ी ने टेनिस के मिक्स डबल्स इवेंट में गोल्ड मेडल जीता है. फाइनल मुकाबले में भारतीय जोड़ी ने ताईपे जोड़ी को 2-6, 6-3, 10-4 से हराया.

 

13:27 PM

Nuh Violence: नूंह जिला कोर्ट में मामन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई
नूंह हिंसा में फिरोजपुर झिरका विधायक मामन खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था, जिसके बाद मामन खान के वकील ने उन की जमानत के लिए अर्जी लगाई थी. जिस पर दोनों पक्षों में आधे घंटे से ज्यादा कोर्ट में बहस हुई. अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश संदीप दुग्गल के कोर्ट नंबर 2 में सुनवाई के बाद कोर्ट ने 04 बजे तक के लिए फैसले को सुरक्षित रखा है.

 

12:43 PM

Haryana News: हरियाणा कांग्रेस संगठन को लेकर बड़ी खबर, जिला अध्यक्ष के साथ बनाए जाएंगे जिला कार्यकारी अध्यक्ष
हरियाणा कांग्रेस संगठन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, संगठन निर्माण में कार्यकारी जिला अध्यक्ष का फार्मूला लागू होगा. जिस तरह से हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष और चार कार्यकारी अध्यक्ष हैं उसी तर्ज पर जिला अध्यक्ष के साथ जिला कार्यकारी अध्यक्ष भी नियुक्त किए जाएंगे. संगठन में विधायक और पूर्व विधायक जिला अध्यक्ष की दौड़ से बाहर. कांग्रेस के टिकट दावेदारों से भी कहा गया है कि टिकट मांगनी है तो जिला अध्यक्ष से नाम वापस लें.
 

 

12:10 PM

Gohana News: धान के अवशेष जलाने पर दो किसानों पर जुर्माना
गोहाना में धान के अवशेष जलाने पर दो किसानों पर ढाई-ढाई हजार रुपए का जुर्माना, गोहाना एसडीएम ने टीम के साथ मौके पर जाकर अवशेष जलते हुए किसानों को पकड़ा. 

 

11:44 AM

Azadpur Mandi: आजादपुर मंडी में हर दिन जाम जैसे हालात
एशिया की सबसे बड़ी आजादपुर मंडी में हर दिन जाम जैसे हालात देखने को मिलते हैं. मंडी में पूरी रात वाहनों की आवाजाही शुरू रहती है, वहीं यहां पर लोग भी गलत तरीके से गाड़ियों को खड़ा कर देते हैं, जिसकी वजह से जाम जैसे हालात बन जाता है. जाम की वजह से आपात स्थिति में भी यहां मदद पहुंचाने में घंटों का समय लग जाता है. 

 

11:00 AM

Delhi News: दिल्ली में ISIS के आतंकियों की तलाश
Delhi News: दिल्ली में ISIS के आतंकियों की तलाश, पुणे ISIS केस में शाहनवाज आलम उर्फ शैफी उज्जमा उर्फ अब्दुल्ला पुणे पुलिस की कस्टडी से फरार होकर दिल्ली के South East इलाके में रह रहा था.शाहनवाज  IED एक्सपर्ट है, इसके अलावा दो और संदिग्धों रिजवान उर्फ अब्दुल हाजी अली और अब्दुल्लाह फयाज शैख की तलाश में दिल्ली में छापेमारी की जा रही है. 

 

10:57 AM

Sankalp Saptaah: पीएम मोदी ने किया संकल्प सप्ताह का आगाज

 

10:38 AM

Haryana News: CM मनोहर लाल लेंगे स्टेट वाइल्डलाइफ बोर्ड की बैठक
मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज चंडीगढ़ में स्टेट वाइल्डलाइफ बोर्ड की बैठक लेंगे, यह बैठक 11बजे सीएम आवास पर होगी.

10:08 AM

Safdarjung Hospital Evening OPD: सफदरजंग अस्पताल में Evening OPD में भी होगा मरीजों का इलाज
राजधानी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) में इलाज करवाने वाले मरीजों के लिए एक अच्छी खबर है. अस्पताल में इवनिंग ओपीडी की शुरुआत होने जा रही है. 03 अक्टूबर से मरीजों को इवनिंग ओपीडी में इलाज करा सकेंगे.

 

09:52 AM

Asian Games 2023 Live: शूटिंग में दिव्या और सरबजोत ने जीता सिल्वर
शूटिंग के फाइनल मुकाबले में दिव्या और सरबजोत को हार का सामना करना पड़ा.  10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड टीम इवेंट दिव्या और सरबजोत ने सिल्वर मेडल अपने नाम किया है. 

 

09:33 AM

Rohtak News: CM मनोहर लाल के रोहतक दौरे का पूरा शेड्यूल

पहला दिन
-शाम 4:30 बजे हेलीकॉप्टर से रोहतक पहुंचेंगे. 
-शाम 05 बजे रोहतक लघु सचिवालय में एक घंटा जन संवाद कार्यक्रम करेंगे. 
-शाम को 6:15 बजे से 08 बजे तक रोहतक के महिला कॉलेज में जन संवाद करेंगे. 

दूसरा दिन
-रविवार, 01 अक्टूबर को सुबह 07 बजे महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में राहगीरी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.
-सुबह 10 बजे रोहतक से CM मनोहर लाल फरीदाबाद पहुंचेंगे. 
-फरीदाबाद में स्वच्छता अभियान कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.
-10:30 बजे पन्ना प्रमुख सम्मेलन में शिरकत करेंगे.
-01 बजे हेलीकॉप्टर के जरिए सोनीपत के सिसाना गांव पहुंचेंगे.
-सिसाना गौशाला के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.
-04 बजे मुख्यमंत्री सोनीपत के लिए विभिन्न सीवरेज परियोजनाओं, वेस्ट वॉटर का दोबारा इस्तेमाल करने जैसी योजनाओं का उद्घाटन करेंगे.
-सोनीपत नगर निगम में शामिल हुए 10 गांव में वॉटर सप्लाई परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे. 
-स्वर्ण जयंती पार्क का भी उद्घाटन करेंगे. 
-HSIIDC में 33 KV के सब-स्टेशन की रखेंगे आधारशिला रखेंगे. 

09:07 AM

Rohtak News: CM मनोहर लाल का रोहतक दौरा
हरियाणा के CM मनोहर लाल आज से दो दिवसीय रोहतक दौरे पर हैं, जहां वो अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे. पहले दिन CM लघु सचिवालय में जन संवाद कार्यक्रम के माध्यम से सरकार की अलग-अलग योजना का लाभ उठा रहे लोगों से फीडबैक लेंगे. वहीं दूसरे दिन 1 अक्टूबर को CM राहगीरी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. 

 

08:34 AM

Jind News: 2 अक्टूबर को जींद में ताकत दिखाएंगे पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता चौधरी बीरेंद्र सिंह
हरियाणा के जींद में 2 अक्टूबर को पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता चौधरी बीरेंद्र सिंह 'मेरी आवाज सुनो रैली' में शामिल होंगे. इस रैली का आयोजन 'बीरेंद्र सिंह के साथी' मंच के जरिए किया जा रहा है. रैली में पक्ष-विपक्ष के कई बड़े चेहरे मौजूद रहेंगे. रैली गरीबी, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, किसानों की आर्थिक स्थिति, महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध समेत कई मुद्दों पर होगी.

 

08:34 AM

Fatehabad News:फतेहाबाद में अफीम के साथ पुलिस ने नशा तस्कर को किया काबू 
फतेहाबाद में नशा तस्कर पर पुलिस नेल बड़ी कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को किया काबू किया, साथ ही आरोपी के पास से लाखो रुपए कीमत की 1 किलो 50 ग्राम अफीम भी बरामद की है. फतेहाबाद के जाखल इलाके में पुलिस ने गश्त के दौरान आरोपी को किया काबू. आरोपी मध्यप्रदेश के ग्वालियर इलाके का रहने वाला है.

 

07:49 AM

Women Reservation Bill: महिला आरक्षण बिल को मिली राष्ट्रपति की मंजूरी, जनगणना और परिसीमन होने के बाद होगा लागू
महिला आरक्षण बिल को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने मंजूरी दे दी है. यह कानून अगली जनगणना और परिसीमन पूरा होने के बाद लागू होगा.

 

07:33 AM

Delhi News: NCR में GRAP के बावजूद इमरजेंसी सर्विस में डीजल जनरेटर सेट के इस्तेमाल में छूट
एनसीआर में GRAP के बावजूद डीजल जनरेटर का  इस्तेमाल हो सकेगा. CAQM ने 31 दिसंबर तक इमरजेंसी सर्विस को मोहलत दी है. GRAP स्टेज 2 के तहत AQI 301 से 400 होने पर डीजल जनरेटर सेट्स पर बैन का नियम है. GRAP स्टेज 1 के तहत AQI 201 से 300 होने पर डीजल जनरेटर सेट्स के रेगुलर पावर सप्लाई की पाबंदी  है. 

 

07:32 AM

CM Kejriwal Bhalswa Landfill Site Visit: CM केजरीवाल करेंगे भलस्वा लैंडफिल साइट का दौरा
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज सुबह 11 बजे भलस्वा लैंडफिल साइट जाएंगे, उनके साथ दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय , डिप्टी मेयर आले मोहम्मद इकबाल , नेता सदन मुकेश कुमार गोयल और एमसीडी के अधिकारी मौजूद रहेंगे. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लैंडफिल साइट पहुच कर ये देखेंगे कि कूड़े के पहाड़ को खत्म करने का कार्य कितनी तेजी से चल रहा है और जो समय दिया गया है उस समय तक ये पहाड़ खत्म हो जाएगा या फिर और मशीनों को लगाने की जरूरत है.

Trending news