Delhi NCR Live News: गुजरात के जूनागढ़ में गिरी दो मंजिला जर्जर बिल्डिंग, 4 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1793687

Delhi NCR Live News: गुजरात के जूनागढ़ में गिरी दो मंजिला जर्जर बिल्डिंग, 4 लोगों की मौत

गुजरात के जूनागढ़ में दोपहर दो मंजिला जर्जर इमारत ढह गई, जिसमें चार लोगों के फंस गए और उनकी मौत हो गई. शहर में मूसलाधार बारिश के कुछ दिनों बादकडियावाड क्षेत्र में दुकानों और आवासीय इकाइयों वाली यह इमारत ढह गई.

 

Delhi NCR Live News: गुजरात के जूनागढ़ में गिरी दो मंजिला जर्जर बिल्डिंग, 4 लोगों की मौत
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

24 July 2023
23:00 PM

हरियाणा सरकार भरेगी उच्च शिक्षा के लिए गरीब विद्यार्थियों की फीस- मुख्यमंत्री मनोहर लाल 

22:11 PM

Delhi News: दिल्ली के कालिंदी कुंज यमुना नदी में जलस्तर की बढ़ोतरी के बाद फिर से जलस्तर में कमी देखी गई

21:23 PM

Sonipat Crime News: अगवानपुर में एक ही बिरादरी के दो गुटों झगड़ा, तीन की मौत
सोनीपत के गांव अगवानपुर में 3 हत्याओं के बाद सनसनी फैली है. गांव अगवानपुर में घर में गोली मार कर हत्या करने वाले सगे भाइयों को भीड़ ने घेरा और पत्थर, लाठी, से हमला कर दो युवकों की हत्या कर दी. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल सोनीपत और खानपुर पीजीआई में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मौके पर FSL टीम और गन्नौर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाया. हालांकि हत्या के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है पुलिस की जांच के बाद ही क्लियर हो पाएगा कि आखिर किस कारण के चलते गोली मारी गई थी.

20:28 PM

Rewari Crime News: रेवाड़ी में बारहवीं के छात्र पर चाकू से हमला, सहपाठी छात्र ने छात्र को मारा चाकू

19:42 PM
Gujarat Building Collapse: गुजरात के जूनागढ़ में गिरी जर्जर बिल्डिंग, 4 लोगो की मौत 
गुजरात के जूनागढ़ में दोपहर दो मंजिला जर्जर इमारत ढह गई, जिसमें चार लोगों के फंस गए और उनकी मौत हो गई. शहर में मूसलाधार बारिश के कुछ दिनों बादकडियावाड क्षेत्र में दुकानों और आवासीय इकाइयों वाली यह इमारत ढह गई.
19:35 PM

Haryana Flood: हरियाणा शिक्षा विभाग ने उठाया प्रभावी कदम, बाढ़ राहत शिविरों में जाकर बच्चो को पढ़ाएंगे शिक्षक

19:17 PM

Delhi ITPO Complex Inaugration: ITPO कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन 26 जुलाई को किया जाएगा और यह G20 नेताओं की बैठक की मेजबानी करेगा. 

 

18:38 PM

Delhi News: दिल्ली के जहांगीरपुरी में व्यक्ति को Wifi के तारों से लगा करंट

दिल्ली के जहांगीरपुरी में एक व्यक्ति को wifi के तारों को छूने से करंट लग गया. व्यक्ति करंट लगने से बुरी तरह झुलस गया है. मिली जानकारी के मुताबक पीड़ित जहांगीरपुरी में बने EE- 2900 पार्क में फूल तोड़ने गया था. उसी वक्त wifi के तारों को छूते ही व्यक्ति बिजली के शॉक से जल गया. 

18:33 PM

HSSC Group C Datesheet:  HSSC ने ग्रुप सी भर्ती परीक्षा के लिए डेटशीट की जारी 
हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने ग्रुप सी भर्ती परीक्षा के लिए डेटशीट जारी कर दी है. ग्रुप सी के ग्रुप नंबर- 56 और ग्रुप नंबर- 57 की होगी परीक्षा. ग्रुप नंबर 56 की सभी केटेगरी के लिए 5 अगस्त को परीक्षा होगी. ग्रुप 57 की सभी केटेगरी के लिए 6 अगस्त को परीक्षा होगी. सुबह 10:30 से दोपहर 12:15 तक परीक्षा का समय रहेगा.

18:06 PM

Yamuna Water level: शाम 5 बजे दिल्ली में यमुना का जलस्तर 206.30 मीटर किया गया दर्ज

17:43 PM

Yamunanagar News: 10 महीने के बच्चे की मौत के बाद परिवार ने लिया बड़ा फैसला,  बच्चे की किडनी और लीवर किया डोनेट
यमुनानगर जिले के गांव छज्जू नगला के रहने वाले 10 महीने के बच्चे हर्षित की बेड से फर्श पर गिरकर मौत हो गई .परिवार ने हर्षित को बचाने की लाख कोशिश की, लेकिन नाकाम साबित हुई. पहले जिले के प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराया, आराम न होते देखकर परिवार चंडीगढ़ पीजीआई पहुंचा, जहां फिर भी बात नहीं बनी और बच्चे ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद परिवार ने हर्षित की दोनों किडनी और लीवर चंडीगढ़ पीजीआई में डोनेट कर दी. 

17:28 PM

Manipur Violence Protest: मणिपुर मामले पर आप के सभी सांसद पूरी रात गांधी प्रतिमा पर करेंगे प्रदर्शन 
आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि मणिपुर मामले को लेकर कल आम आदमी पार्टी पूरे देश में प्रदर्शन करेगी. सुशील गुप्ता हरियाणा में सोनीपत में आम आदमी पार्टी प्रदर्शन करेगी. आम आदमी पार्टी के सभी सांसद पूरी रात गांधी प्रतिमा पर प्रदर्शन करेंगे. कुरुक्षेत्र की घटना को लेकर बोले सुशील गुप्ता हरियाणा सरकार का व्यवस्था में पूरी तरीके से फेल दोषी को सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए. 

17:00 PM

Twitter logo Change: एलन मस्क ने बदला ट्विटर का लोगो, चिड़िया की जगह X बना नया लोगो 

16:14 PM

Parliament Monsoon Session Live: विपक्षी सांसदों की नारेबाजी के बीच कल तक स्थगित हुआ सदन संसद सत्र 
सदन में मणिपुर मुद्दे पर विपक्षी सांसदों की नारेबाजी के बीच लोकसभा कल तक के लिए स्थगित कर दी गई. वहीं राज्यसभा कल सुबह 11 बजे तक के लिए  स्थगित कर दी गई. 

16:09 PM

Delhi Factory Fire: दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में प्लास्टिक बैग बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग पर काबू पाया गया.

15:50 PM

Kolkata News: रामनवी को हुई हिंसा में NIA करेगी जांच, SC ने ममता सरकार को दिए निर्देश 
पश्चिम बंगाल में रामनवमी शोभायात्राओं के दौरान हुए हमलों की NIA जांच ही करेगी. SC ने कलकत्ता HC के आदेश को बरकरार रखा. HC के आदेश के खिलाफ ममता सरकार की याचिका को खारिज किया.

15:47 PM

Manipur Violence Protest: कल देशभर में AAP में करेगी मणिपुर हिंसा के मुद्दे पर प्रदर्शन
आम आदमी पार्टी का कल देशभर में मणिपुर हिंसा के मुद्दे पर प्रदर्शन मंगलवार को देशभर में प्रदर्शन करेगी. दिल्ली में भी जंतर मंतर पर आप का विरोध प्रदर्शन होगा, जिसमें AAP के बड़े नेता शामिल होंगे. 

 

15:47 PM

Gujarata Building Collapse: गुजरात के जूनागढ़ में गिरी दो मंजिला इमारत, कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका 
गुजरात के जूनागढ़ में भारी बारिश से बड़ा हादसा हो गया. जहां दो मंजिला इमारत गिर गई है, जिसमें कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है.

Trending news