Live Breaking News: भारत के असम, त्रिपुरा और मेघालय में आया Earthquake, 5.2 तीव्रता हुई दर्ज
Advertisement

Live Breaking News: भारत के असम, त्रिपुरा और मेघालय में आया Earthquake, 5.2 तीव्रता हुई दर्ज

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

Live Breaking News: भारत के असम, त्रिपुरा और मेघालय में आया Earthquake, 5.2 तीव्रता हुई दर्ज
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

02 October 2023
20:24 PM
Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र के जेल अधीक्षक सोमनाथ जगत को मिली जान से मारने की धमकी 
कुरुक्षेत्र के जेल अधीक्षक सोमनाथ जगत को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मिली है. पुलिस को दी गई लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
19:08 PM

Delhi OPS Rally: दिल्ली के रामलीला मैदान पहुंचे भूपेंद्र हुड्डा, ओल्ड पेंशन स्कीम को बहाल करने के लिए दिया अपना समर्थन 
आज दिल्ली के रामलीला मैदान में भूपेंद्र हुड्डा नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम (NMOPS) से जुड़े कर्मचारी संगठनों द्वारा ओल्ड पेंशन स्कीम बहाल करने की जायज मांग का पूर्ण समर्थन किया. सरकार तुरंत कर्मचारियों की मांगें मानकर OPS लागू करें. हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनते ही कर्मचारियों की ओल्ड पेंशन स्कीम की इस मांग को हम पहली कलम से पूरा करेंगे.

18:33 PM

Earthquake in North East: उत्तर पूर्वी भारत के असम, त्रिपुरा और मेघालय के कुछ हिस्सों में 5.2 तीव्रता का भूकंप आया. भूकंप के झटके भूटान और बांग्लादेश में भी महसूस किए गए.

18:32 PM

Asia Games 2023: भारत ने 4x400 मीटर मिश्रित रिले दौड़ में कांस्य पदक जीता

18:30 PM

Asian Games 2023: एन्सी सोजन ने लंबी कूद में जीता रजत पदक 

18:05 PM

Anurag Thakur PC: शाम 6:30 बजे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर करेंगे प्रेसवार्ता 

17:32 PM

Asian Games 2023: महिलाओं की 3000 मीटर स्टीपलचेज में भारत की पारुल चौधरी ने रजत और प्रीति ने जीता कांस्य पदक 

17:29 PM

Delhi Weather Update: दिल्ली में प्रदूषण का स्तर मॉडरेट कैटेगरी में हुआ रिपोर्ट,  औसत AQI 146
दिल्ली में आज औसत AQI 146 रिपोर्ट हुआ. CPCB के आंकड़ों के मुताबिक दिल्ली में प्रदूषण का स्तर मॉडरेट कैटेगरी में रिपोर्ट हुआ. AQI 201 होते ही लागू हो जाएगा. GRAP स्टेज 1 है.

16:56 PM

Ayodhya Ramlila: 14 से 24 अक्टूबर तक होगा रामलीला का आयोजन, एंट्री रहेगी फ्री 
2020 में 16 करोड़ से ज्यादा राम भक्तों ने अयोध्या की रामलीला को देखा था. 2021 में 22 करोड़ से ज्यादा राम भक्तों ने देखा था और 2022 में 25 करोड़ से ज्यादा अयोध्या की रामलीला को देखा था. इस साल अयोध्या की रामलीला का चौथा संस्करण हैं.अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक(बॉबी) और महासचिव शुभम मलिक ने कहा कि इस बार रामलीला 14 अक्टूबर 24 अक्टूबर तक राम कथा पर नया घाट पर इस साल की तरह शाम 7 से रात 10 बजे तक लाइव हमारे अयोध्या के रामलीला के यूट्यूब चैनल और दूरदर्शन पर लाइव दिखाई जाएगी और कई सैटेलाइट टीवी चैनल पर भी दिखाई जाएगी.

16:16 PM

Baba Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री और बाबा रामदेव ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए. बीते 20 दिनों में बाबा रामदेव तीसरी बार वाराणसी पहुंचे. 

 

15:35 PM

Delhi News: मंडवाली में दो साल की बच्ची की पांचवी मंजिल से गिरकर हुई मौत, बड़ी बहन के साथ खेल रही थी बच्ची  
पूर्वी दिल्ली के मंडवाली इलाके में दो साल की बच्ची की पांचवी मंजिल से गिरकर मौत हो गई. बड़ी बहन के साथ खेलने के दौरान ये हादसा हुआ. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी हैं और शव को लाल बहादुर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पड़ोसी का कहना है कि परी अपनी बड़ी बहन के साथ छत पर खेल रही थी, तभी वो अचानक से खेलते-खेलते रेलिंग के पास चली गई और वो नीचे गिर गई. 

 

15:31 PM

Delhi Police: जैतपुर के गिरफ्तार मोहम्मद शहनवाज, बम बनाने का सामान किया जब्त 
सूत्रों के मुताबिम मोहम्मद शहनवाज दिल्ली और पुणे ISIS मॉड्यूल की ऑपरेटिव है. बाकी दोनों भी ISIS के संदिग्ध आतंकी हैं. दोनों काफी पढ़े लिखे है. इन दोनों में भी एक इंजीनियर है. इनके निशाने पर आने वाले फेस्टिव सीजन के दौरान उत्तर भारत में बम धमाके करने की प्लानिंग थी. इन तीनों के अलावा भी अभी दो से तीन अलग लोगों से पूछताछ चल रही है.

 

Trending news