Independence Day Delhi Police on Alert: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दिल्ली पुलिस हुई अलर्ट, दिल्ली-यूपी सीमा पर की जा रही वाहनों की जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1824436

Independence Day Delhi Police on Alert: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दिल्ली पुलिस हुई अलर्ट, दिल्ली-यूपी सीमा पर की जा रही वाहनों की जांच

Independence Day Delhi Police on Alert: स्वतंत्रता दिवस के मध्य नजर दिल्ली पुलिस ने कमर कस ली है. दिल्ली पुलिस किसी भी जगह पर सुरक्षा में कोई कोताही ही नहीं छोड़ रही है. शाहदरा जिला के सीमापुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत उत्तर प्रदेश एवं दिल्ली की सीमा पर सभी आने-जाने वाले वाहनों को पुलिस जांच के बाद ही आगे जाने दे रही है. इसी तरह की प्रक्रिया दिल्ली के सभी जिलों में की जा रही है

Independence Day Delhi Police on Alert: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दिल्ली पुलिस हुई अलर्ट, दिल्ली-यूपी सीमा पर की जा रही वाहनों की जांच
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

14 August 2023
22:51 PM

Independence Day Alert: स्वतंत्रता दिवस के मध्य नजर दिल्ली पुलिस हुई अलर्ट, दिल्ली-यूपी सीमा पर की जा रही वाहनों की जांच
स्वतंत्रता दिवस के मध्य नजर दिल्ली पुलिस ने कमर कस ली है. दिल्ली पुलिस किसी भी जगह पर सुरक्षा में कोई कोताही ही नहीं छोड़ रही है. शाहदरा जिला के सीमापुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत उत्तर प्रदेश एवं दिल्ली की सीमा पर सभी आने-जाने वाले वाहनों को पुलिस जांच के बाद ही आगे जाने दे रही है. इसी तरह की प्रक्रिया दिल्ली के सभी जिलों में की जा रही है

 

22:29 PM

Independence Day 2023: 21 आर्मी डॉग यूनी से भारतीय सेना के कुत्ते मधु को मरणोपरांत स्वतंत्रता दिवस पर मेंशन इन डिस्पैच वीरता पदक से सम्मानित किया गया. 

21:36 PM

Independence Day 2023: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने स्वतंत्रता दिवस 2023 की पूर्व संध्या पर सशस्त्र बलों और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों के कर्मियों को 76 वीरता पुरस्कारों को मंजूरी दी है. इनमें 4 कीर्ति चक्र (मरणोपरांत), 5 मरणोपरांत सहित 11 शौर्य चक्र, 5 बार टू सेना पदक (वीरता), 52 सेना पदक (वीरता), 3 नौसेना पदक (वीरता) और 4 वायु सेना पदक(वीरता) शामिल हैं. 

20:51 PM

Delhi Crime News: दिल्ली-यूपी की सीमा पर 2 दोस्तों को चाकू से किया वार, 1 की हुई मौत 
दिल्ली-यूपी की सीमा पर नाबालिग व उसके दोस्त को चाकू मार दिया गया. गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां नाबालिग को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया. मृतक साजन है हमले में घायल हुआ मोहित.

20:35 PM

Delhi Crime News: स्कूटी सवार महिला को गिराकर छीना आईफोन, पुलिसकर्मियों ने धर दबोचा
नॉर्थ दिल्ली के वजीराबाद में स्कूटी सवार महिला को गिराकर आईफोन लूट की वारदात को अंजाम देकर भागने वाले स्नैचर्स को पेट्रोलिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने धर दबोचा. 

19:57 PM

Independence Day Chief Guest: 15 अगस्त पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर देशभर से 50 नर्सों को किया गया आमंत्रित

19:18 PM

Haryana News: कांग्रेस भानुमति का कुनबा है. अब भविष्य ही बताएगा कि कांग्रेस में कब किसका दांव लगेगा- डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला 

 

18:44 PM

Haryana Breaking News: प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के तहत किसानों को मिलनी शुरू हुई बीमा राशि 
किसानों के बैंक खातों में प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के तहत (PMFBY) क्लेम जारी हुआ. किसानों के बैंक खातों में को फसल बीमा क्लेम राशि मिलना शुरू हो गई है. 

18:19 PM

Delhi Kashmere Gate Metro: दिल्ली के कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन में बम रखे होने की सूचना देने वाला गिरफ्तार

दिल्ली के कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन में बम रखे होने देने वाला 26 साल का राहुल गुप्ता कश्मीरी गेट इलाके से गिरफ्तार हुआ है. राहुल कॉल करते वक्त शराब के नशे में था और उसने पैनिक फैलाने के लिए सीआईएसएफ कंट्रोल रूम में 13 अगस्त की रात 8:22 बजे फोन कर बम होने की सूचना दी थी. सूचना मिलते ही मेट्रो पुलिस और सीआईएसएफ ने सर्च ऑपरेशन किया था और कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन में पैनिक फैल गया था, लेकिन तलाशी के बाद कुछ नहीं मिला था. बता गें कि राहुल मूल रूप से यूपी के जौनपुर का रहने वाला है.

18:15 PM

Tomato Price: कल से टमाटर के दाम में आएगी गिरवाट, 50 रुपये किलो मिलेगा टमाटर 
 कल से टमाटर के दाम में आएगी गिरवाट आएगी. 50 रुपये किलो मिलेगा टमाटर. नाफेड और NCCF के जरिये बाजार में सरकार बिक्री जारी रखेगी और  खुले बाजार में कीमतों में भी गिरावट आएगी

17:57 PM

BREAKING NEWS: युद्ध में शहीद हुए सशस्त्र बलों के परिजनों को हरियाणा में अनुकंपा के आधार पर मिलेगी नौकरी
हरियाणा सरकार ने युद्ध में शहीद होने वाले सशस्त्र बल और केंद्रीय सशस्त्र बल के जवानों के परिवार के एक सदस्य को अनुकम्पा आधार पर नौकरी देने की पॉलिसी तैयार कर अधिसूचित कर दी है. हरियाणा में रहने वाले परिवारों के लिए अधिसूचना जारी की गई. 

17:14 PM

Atishi News: विजिलेंस मंत्री बनते ही एक्शन में अतिशी
आतिशी ने मुख्य सचिव से नोट लिखकर शिकायत की कि 'एसडीएम दफ्तर में सर्टिफिकेट से जुड़े काम पूरे करने के लिए गवर्नमेंट ऑफिसियल द्वारा रिश्वत मांगी जा रही है. विजिलेंस मंत्री आतिशी ने मुख्य सचिव को अधिकारियों की एक टीम बनाकर एसडीएम दफ्तर भेजने के निर्देश दिए. आतिशी ने कम से कम पांच एसडीएम दफ्तर का दौरा कर भ्रष्टाचार के मामले की जांच करने के निर्देश भी दिए.

16:25 PM

CAG रिपोर्ट को आधार पर AAP ने मोदी सरकार पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप
CAG की रिपोर्ट सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी ने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएजी की रिपोर्ट से स्पष्ट हो गया कि द्वारिका एक्सप्रेस वे को 18 करोड़ रुपए प्रति किलो मीटर बनाना तय हुआ, लेकिन उस बढ़ा कर 250 करोड़ रुपए प्रति किलोमीटर कर दिया गया है. इतना ही नहीं भारत माला एक्सप्रेस वे को बनाने के लिए मोदी जी ने अपने मित्र को कई राज्यो में टेंडर दिया और वहां भी लाखो करोड़ का घोटाला हुआ. सीएजी की रिपोर्ट चीख चीख कर घोटाले की बात कह रही है, लेकिन अब सवाल उठता है कि क्या मोदी जी इस घोटाले की जांच कराएंगे.

 

15:23 PM

Nuh Accident: दिल्ली मुबई बड़ोदरा एक्सप्रेस वे डिवाईडर से टकराई टूरिस्ट बस, 2 की हालत गंभीर 
महू गांव के पास दिल्ली मुबई बड़ोदरा एक्सप्रेस वे पर टूरिस्ट बस डिवाईडर से टकरा गई. एक्सीडेंट होने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस कोल सूचना दी और फिर लोगों ने घायलों को सामान्य अस्पताल माड़ीखेड़ा लेकर गए. इस एक्सीडेंट में दो लोगों को गंभीर चोटें आने से नूंह के मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया. 

15:12 PM

Kalka Ji Mandir Dress Code: कालकाजी मंदिर में वेस्टर्न ड्रेस पहकर लोगों को नहीं दी जाएगी एंट्री
दिल्ली के प्रसिद्ध कालका जी मंदिर में रोजाना सैंकड़ों लोग माता के दर्शन के लिए आते हैं. अब कालकाजी मंदिर समिति ने यह फैसला लिया गया है कि कालकाजी मंदिर में दर्शन करने आने वाले श्रद्धालु भारतीय पारंपरिक वस्त्र का धारण कर ही मंदिर पहुंचे और माता के दर्शन करें अमर्यादित कपड़ा जैसे कटे फटे जींस, मिनी स्कर्ट, बरमूडा,नाइट ड्रेस जैसे कपड़ो पर अब रोक लगा दिया गया है.

Trending news