Sukhdev Gogamedi Murder Case: राजपूत करणी सेना ने कल राजस्थान बंद का किया आह्वान, न्यायिक जांच की उठी मांग
Advertisement

Sukhdev Gogamedi Murder Case: राजपूत करणी सेना ने कल राजस्थान बंद का किया आह्वान, न्यायिक जांच की उठी मांग

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

Sukhdev Gogamedi Murder Case: राजपूत करणी सेना ने कल राजस्थान बंद का किया आह्वान, न्यायिक जांच की उठी मांग
LIVE Blog
Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.
 
 
 
 
05 December 2023
23:40 PM
Jaipur School Closed: सुखदेव सिंह गोगमेडी मर्डर केस के चलते कल जयपुर बंद का ऐलान, कुछ स्कूल प्रबंधनों ने की स्कूलों की छुट्टी
23:23 PM

Ghaziabad News: लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मीट मांस व्यापारियों को संरक्षण देने वालों पर रासुका की कार्रवाई की मांग
अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एक बार फिर अपने ही अधिकारियों को कटघरे में खड़ा किया है. डीपी देहात को पत्र लिखते हुए लोनी में मांस की दुकान चलाई जाने वालों पर कार्रवाई करने की मांग की है. नंदकिशोर गुर्जर ने रिश्वत लेकर फूड विभाग पुलिसकर्मियों और और लोनी विधायक अपने स्वयं के नजदीकी बताने वालों पर होटल में मांस व्यापारियों को संरक्षण देने की बात जानकारी में आने की बात कही है तत्काल ऐसे लोगों पर रासुका की कार्रवाई की मांग लौनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने की है.

 

22:49 PM

PM मोदी के आवास पर चल रही बैठक हुई खत्म, शाह और नड्डा हुए शामिल

 

22:12 PM

Telangana CM Revanth Reddy: तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष और होने वाले सीएम रेवंत रेड्डी पहुंचे दिल्ली

21:52 PM

Sukhdev Gogamedi Murder Case: राजपूत करणी सेना ने कल राजस्थान बंद का किया आह्वान, न्यायिक जांच की उठी मांग

 

21:18 PM

Assam Accord: SC ने नागरिकता अधिनियम की धारा 6A को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर शुरू की सुनवाई 

20:54 PM

AQI Today: 5 दिसंबर 2023 को शाम 4 बजे दिल्ली में AQI  297, फरीदाबाद 212, बल्लभगढ़ 287, ग्रेटर नोएडा 274, नोएडा 235, गाजियाबाद मध्यम 192

20:46 PM
PM निवास पर बैठक, 3 राज्यों के CM उम्मीदवारों के नाम पर हो सकती है चर्चा
पीएम निवास पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और पीएम के बीच बैठक हो रही बैठक. तीन राज्यों के सीएम उम्मीदवारों के नाम पर हो सकती है चर्चा.
20:34 PM

MCD Special Budget Meeting: 8 दिसंबर को होगी दिल्ली नगर निगम की विशेष बजट बैठक 
 दिल्ली नगर निगम की विशेष बजट बैठक शुक्रवार 8 दिसंबर को सिविक सेंटर दिल्ली में आयोजित की जाएगी, जिसमें आयुक्त संशोधित बजट अनुमान 2023-24 और बजट अनुमान 2024-25 प्रस्तुत करेंगे.

20:21 PM

Lawrence Bishnoi: ED ने लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े ठिकानों पर की छापेमारी
ED ने लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े ठिकानों पर छापेमारी कर संपत्ति से जुड़े दस्तावेज, अवैध निवेश और 5 लाख रुपये जब्त किए है. जांच में पता चला कि गैंग सिस्टेमैटिक तरीके से अवैध कमाई को वैध बनाने में लगा हुआ था.  हरियाणा और राजस्थान में 13 जगहों पर लारेंस बिश्नोई के करीबी बदमाश सुरेंद्र उर्फ चीकू के ठिकानों पर छापेमारी की. 

19:48 PM

Revanth Reddy News: शपथ ग्रहण का निमंत्रण देने के लिए दिल्ली पहुंच रहे हैं तेलंगाना के होने वाले सीएम रेवंत रेड्डी

19:25 PM

Sukhdev Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की घटना पर अशोक गहलोत ने जताया दुख 
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की घटना पर अशोक गहलोत ने दुख जताया. उन्होंने कहा कि  मैं ईश्वर से दिवगंत आत्मा को शांति एवं परिजनों को इस आघात को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं.

 

18:55 PM

Delhi Accident News: द्वारका में डीटीसी बस और स्कूल बस की टक्कर, 3 लोग समेत 2 छात्रों को आई चोट
द्वारका के जाफरपुर इलाके में 10 छात्रों को ले जा रही डीटीसी बस और स्कूल बस मुंडेला गांव के संपर्क मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. एक डीटीसी यात्री दिवाकर को चोटें आईं और उन्हें आरटीआरएम अस्पताल से इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई. दो स्कूली छात्रों को मामूली चोटें आईं और उन्हें इलाज के बाद आरटीआरएम अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. दोनों पक्षों से कोई शिकायत नहीं मिली है. छात्रों के अभिभावकों ने भी लिखित में दिया कि वे कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते, लेकिन घटना को ध्यान में रखते हुए, दोनों बसों के ड्राइवरों को खतरनाक तरीके से वाहन चलाने के लिए धारा 184 एमवी अधिनियम के तहत चालान किया गया है. यह बिना डिवाइडर वाली सिंगल रोड पर थी.

18:52 PM

Delhi News: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आज केंद्रीय कार्यालय विस्तार में बाबा साहेब अम्बेडकर के 67वें महापरिनिर्वाण दिवस पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए. बाबा साहेब के विचार हमें सदैव प्रेरित करते रहेंगे.

 

18:16 PM

Delhi News: AAP ने दिल्ली के नए पदाधिकारियों की घोषणा

18:07 PM

Haryana Clerks Protest: वेतन बढ़ोतरी की मांग को लेकर लिपिक वर्ग ने किया आंगदोलन, हाथों पर बांधी काली पट्टी 
हरियाणा के कई हिस्सो में एक बार फिर से वेतन बढ़ोतरी की मांग को लेकर काली पट्टी बांधकर लिपिक वर्ग ने संघर्ष दिवस मनाया और सांकेतिक धरना दिया. इस दौरान लघुसचिवालय में लिपिक वर्ग ने वेतन बढ़ोतरी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया और वेतन 35400 रुपये करने की मांग उठाई.

 

17:54 PM

Demolition Drive: गाजियाबाद के लोनी में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर
गाजियाबाद के लोनी इलाके के तिराहे बलराम नगर दिल्ली सहारनपुर एक्सप्रेस वे पर अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया गया. बताया जा रहा है कि अतिक्रमण के कारण रोज ट्रैफिक जाम की समस्या हो रही थी. अभियान के दौरन जिले के प्रशासनिक अधिकारियों समेत भारी पुलिस बल तैनात रहा. पक्के निर्माण कार्यों पर चला बुलडोजर बाकी सड़क किनारे रखे सामान को नगर पालिका की गाड़ियों द्वारा हटाया गया

 

16:54 PM

Ram Mandir: राम लला की पुजारी के रूप में सेवा करेंगे गाजियाबाद के दूधेश्वर नाथ मंदिर वेद विद्यापीठ के विद्यार्थी मोहित पांडे

 

 
16:28 PM

Telangana CM Oath Ceremony: तेलंगाना के CM बनेंगे रेवंत रेड्डी, 7 दिसंबर को सुबह 11 बजे शपथ ग्रहण समारोह

15:30 PM
Sukhdev Singh Gogamedi murder: रोहित गोदारा के गुर्गे नवीन शेखावत ने मारी गोगामेडी को गोली
रोहित गोदारा के गुर्गे नवीन शेखावत ने मारी गोगामेडी को गोली कपड़ा व्यापारी बताया जा रहा है आरोपी नवीन शेखावत करीब 17 राउंड फायर में गोगामेड़ी व उसके बॉडीगार्ड को मारी गोली गोली मारकर दोनों बदमाश स्कूटी से हुए फरार
15:22 PM

Sukhdev Singh Gogamedi Death: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या

15:10 PM

Baba Bageshwar Dham in Delhi: 16 से 18 दिसंबर तक दिल्ली में लगेगा बाबा बागेश्वर का दिव्य दरबार 
पूर्वी दिल्ली में एक बार बागेश्वर बाबा का दरबार का दिव्य दरबार लगने जा रहा है . बागेश्वर धाम सरकार के पीठेश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आगामी 16 ,17 और 18 दिसंबर को तीन दिवसीय श्री हनुमंत राम कथा का आयोजन किया जाएगा. कार्यक्रम का शुभारंभ बाबा रामदेव करेंगे. कार्यक्रम का आयोजन इंटरनेशनल सिद्धाश्रम शक्ति सेन्टर द्वारा पूर्वी दिल्ली के सीबीडी ग्राउंड में किया जा रहा है.

15:09 PM
INDIA Alliance Meet: कल नहीं अब 18 दिसंबर को होगी इंडिया गठबंधन की बैठक
 ूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक टल गई है. कल यानी 6 दिसंबर को कांग्रेस ने दिल्ली में इंडिया गठबंधन की बैठक बुलाई थी. विपक्ष के कई नेताओं ने इस बैठक से किनारा कर लिया था. अब इंडिया गठबंधन की कल की होने वाली बैठक स्थगित कर 18 दिसंबर को की जाएगी.

Trending news