Breaking News: तीनों राज्यों में CM के नाम तय, MP में शिवराज, राजस्थान में वसुंधरा राजे और रेणुका सिंह को मिलेगी छत्तीसगढ़ की कमान- सूत्र
Advertisement

Breaking News: तीनों राज्यों में CM के नाम तय, MP में शिवराज, राजस्थान में वसुंधरा राजे और रेणुका सिंह को मिलेगी छत्तीसगढ़ की कमान- सूत्र

Breaking News: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, तीनों राज्यों में CM के नाम तय, MP में शिवराज सिंह चौहान, राजस्थान में वसुंधरा राजे और छत्तीसगढ़ की कमान रेणुका सिंह को दी जा सकती है. 

 

 

 

Breaking News: तीनों राज्यों में CM के नाम तय, MP में शिवराज, राजस्थान में वसुंधरा राजे और रेणुका सिंह को मिलेगी छत्तीसगढ़ की कमान- सूत्र
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

05 December 2023
14:15 PM

Jammu and Kashmir Reservation (Amendment) Bill, 2023: लोकसभा में पेश किया गया जम्मू और कश्मीर आरक्षण (संशोधन) विधेयक, 2023 और जम्मू और कश्मीर पुनर्गठन (संशोधन) विधेयक, 2023 
जम्मू और कश्मीर आरक्षण (संशोधन) विधेयक, 2023 और जम्मू और कश्मीर पुनर्गठन (संशोधन) विधेयक, 2023 को लोकसभा में विचार और पारित करने के लिए रखा गया.

 

14:04 PM

INDIA Alliance Meeting: 18 दिसंबर को होगी INDIA गठबंधन की बैठक
 INDIA गठबंधन की बैठक में बड़ा बदलाव किया गया है, अब 18 दिसंबर को गठबंधन के नेताओं की बैठक होगी.

 

13:34 PM

INDIA Alliance Meeting:INDIA गठबंधन की बैठक में बड़ा बदलाव
INDIA गठबंधन की बैठक में बदलाव, अब सिर्फ फ्लोर लीडर्स की बैठक होगी. कई नेताओं के बैठक में शामिल नहीं होने की वजह से किया गया बदलाव. 

 

13:13 PM

Telangana CM Face: कौन होगा तेलंगाना का CM, कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने दिया ये जवाब

 

12:38 PM

AAP Protest: संसद में गांधी जी की प्रतिमा के सामने AAP सांसदों का प्रदर्शन
संसद में गांधी जी की प्रतिमा के सामने AAP सांसद संजय सिंह, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. AAP सांसदों ने BJP पर लोकतंत्र का गला घोटने का आरोप लगाया है. 

 

12:24 PM

Traffic Advisory: चिल्ला बॉर्डर से महामाया जाने वाला रास्ता कल रहेगा बंद
भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर सेक्टर 95 दलित प्रेरणा स्थल में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसकी वजह से चिल्ला बॉर्डर से महामाया जाने वाला रास्ता कल बंद रहेगा. 

 

11:35 AM

I.N.D.I.A Alliance Meeting: INDIA गठबंधन की बैठक में नहीं शामिल होंगे CM नीतीश कुमार
5 राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे जारी होने के बाद 6 दिसंबर को इंडिया गठबंधन की पहली बैठक है, जिसमें नीतीश कुमार शामिल नहीं होंगे.

 

11:11 AM

Election Result: PM मोदी ने ट्वीट कर विपक्ष पर साधा निशाना

fallback

 

10:31 AM

ED Raid:लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के गैंग से जुड़े ठिकानों पर ED की छापेमारी
लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के गैंग से जुड़े ठिकानों पर हरियाणा और राजस्थान में 13 जगहों पर ED द्वारा छापेमारी कर रही है. दोनों आरोपियों का खालिस्तानियों के साथ कनेक्शन है, साथ ही माइनिंग और शराब व्यापार में भी अवैध कमाई लगाई है. 

 

10:30 AM

Delhi News: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी केन्या के राष्ट्रपति विलियम सामोई रुतो के साथ राष्ट्रपति भवन में

 

09:32 AM

BJP CM Candidate: MP में शिवराज, राजस्थान में वसुंधरा राजे और रेणुका सिंह को मिलेगी छत्तीसगढ़ की कमान
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 3 राज्यों में मुख्यमंत्री के नाम लगभग तय. 2024 लोक सभा चुनाव और भविष्य के नेतृत्व को ध्यान में रखकर मुख्यमंत्री बनाया जायेगा. तीनों राज्यों में उप मुख्यमंत्री भी बनाए जाएंगे. मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह मुख्यमंत्री बने रह सकते हैं, लेकिन भविष्य के नेतृत्व को तैयार करने के लिये 2 उप मुख्यमंत्री बनाए जा सकते हैं. उसी तरह राजस्थान में भी वसुंधरा को सीएम बनाया जा सकता है. यहां भी एक या दो उप मुख्यमंत्री बनाया जा सकते हैं. छतीसगढ़ में रेणुका सिंह सीएम बन सकती हैं, यहां पार्टी एक अनुभवी को उप मुख्यमंत्री बना सकती है.

 

09:31 AM

Cyclone Michaung: साइक्लोन मिचौंग से अब तक चेन्नई में 8 लोगों की मौत

 

08:51 AM

Delhi News: तेलंगाना के AICC प्रभारी और डीके शिवकुमार आज दिल्ली में मल्लिकार्जुन खड़गे से करेंगे मुलाकात
तेलंगाना के AICC प्रभारी माणिकराव ठाकरे और विशेष पर्यवेक्षक डीके शिवकुमार आज दोपहर 12 बजे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से दिल्ली में उनके आवास पर मिलेंगे. इस दौरान सोमवर को हैदराबाद में हुई CLP बैठक की रिपोर्ट सौंपेंगे.

 

08:51 AM

Punjab Weather: अमृतसर में नजर आई कोहरे की घनी चादर

 

08:26 AM

Cyclone Michaung: चेन्नई में 'जल प्रलय'

 

07:59 AM

Delhi-NCR Pollution:दिल्ली-एनसीआर में वायु प्रदूषण के मसले पर SC आज कर सकता है सुनवाई

07:20 AM

Delhi-NCR Pollution: राजधानी दिल्ली में जारी है प्रदूषण का कहर, बेहद खराब श्रेणी में दर्ज हुआ AQI

 

07:05 AM

Delhi Protest:बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी का आज दिल्ली धरना जंतर मंतर पर करेंगे प्रदर्शन
बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी का आज दिल्ली धरना जंतर मंतर पर 11 बजे से धरना प्रदर्शन करेंगे. देश के दलित सांसदों को धरने में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा गया है. विधान सभा में सीएम नीतीश कुमार द्वारा किए गए अपमान के विरोध में करेंगे प्रदर्शन. 

 

06:36 AM

Cyclone Michaung : तेजी से बढ़ रहा चक्रवाती तूफान मिचौंग 
भारत मौसम विज्ञान विभाग ने ट्वीट किया है कि 'दक्षिणी आंध्र प्रदेश और आसपास के उत्तरी तमिलनाडु तटों के पास पश्चिम मध्य बंगाल की खाड़ी के ऊपर गंभीर चक्रवाती तूफान मिचौंग पिछले 06 घंटों के दौरान 07 किमी प्रति घंटे की गति के साथ उत्तर-उत्तर-पश्चिम की ओर बढ़ा और 5 दिसंबर, 2023 को 02:30 बजे IST पर केंद्रित था।” , नेल्लोर से लगभग 20 किमी उत्तर-उत्तरपूर्व में, चेन्नई से 170 किमी उत्तर में, बापटला से 150 किमी दक्षिण में और मछलीपट्टनम से 210 किमी दक्षिण-दक्षिणपश्चिम में। चूंकि सिस्टम लगभग तट के करीब उत्तर की ओर बढ़ रहा है, दीवार बादल क्षेत्र के कुछ हिस्से ऊपर स्थित हैं भूमि। लगभग उत्तर की ओर समानांतर और दक्षिण आंध्र प्रदेश तट के करीब बढ़ने की संभावना है और 5 दिसंबर की सुबह के दौरान एक गंभीर चक्रवाती तूफान के रूप में नेल्लोर और मछलीपट्टनम के बीच, बापटला के करीब, दक्षिण आंध्र प्रदेश तट को पार कर जाएगा।'

 

06:24 AM

Weather Update: पहाड़ों में बर्फबारी से मैदानी इलाकों में बढ़ी ठंड
दक्षिण भारत के कई राज्यों में  Cyclone Michaung की वजह लगातार बारिश हो रही है. वहीं पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी की वजह से उत्तर भारत में भी ठंड तेजी से बढ़ रही है. 

 

05:56 AM

Cyclone Michaung: साइक्लोन मिचौंग से चेन्नई में बाढ़ जैसे हालात, 204 ट्रेनें और 70 फ्लाइट कैंसिल  
बंगाल की खाड़ी से उठा साइक्लोन मिचौंग दक्षिण भारत के कई राज्यों में तबाही मचा रहा है. मिचौंग का सबसे ज्यादा असर चेन्नई में देखने को मिल रहा है, जहां बारिश ने पिछले 80 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया, शहर में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. बारिश की वजह से 204 ट्रेनें और 70 फ्लाइट कैंसिल की गई हैं.राहत औ बचाव कार्य के लिए  NDRF की टीम को तैनात किया गया है. 

 

Trending news