Live Blog: संजय सिंह की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया ED को नोटिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1968766

Live Blog: संजय सिंह की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया ED को नोटिस

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

Live Blog: संजय सिंह की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया ED को नोटिस
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

20 November 2023
13:35 PM

संजय सिंह की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया ED को नोटिस

संजय सिंह की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने लिया एक्शन. सुप्रीम कोर्ट ने ED को नोटिस जारी किया है.

 

12:50 PM

Delhi Crime: दुकान से करीब 50 लाख रुपये की लूट करने वाले आरोपी गिरफ्तार 

नॉर्थ दिल्ली के थाना कोतवाली क्षेत्र में एक की दुकान से करीब 50 लाख रुपये की लूट करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार. कोतवाली थाना इलाके से लूट का ब्लाइंड मामला आया सामने. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने टेक्निकल सर्विलेंस की मदद से गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटी हुई रकम में से 47 लाख रुपये बरामद हुए.

12:36 PM

Haryana News: श्री विश्वकर्मा स्किल यूनिवर्सिटी के  82 एकड़ में बनकर तैयार नए परिसर का सीएम मनोहर लाल ने किया लोकार्पण
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा सरकार द्वारा स्थापित श्री विश्वकर्मा स्किल यूनिवर्सिटी दुधौला पलवल में 82 एकड़ में बनकर तैयार हुए नए परिसर का लोकार्पण किया. इस समारोह में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, हरियाणा के उच्च शिक्षा एवं परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, पृथला के विधायक नयनपाल  रावत, विशेष रूप से मौजूद थे.

 

12:26 PM

Jhajjar News: आरक्षण की मांग को लेकर जाट समुदाय ने फिर भरी हुंकार, साथ में उठाए ये मुद्दे 

आरक्षण की मांग को लेकर जाटा समुदाय के लोगों ने एक बार फिर से हुंकार भरी है. सोमवार को इसी मांग को लेकर दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में आयोजित हो रहे सम्मेलन के लिए झज्जर से जाट समुदाय के लोगों ने काफी संख्या में एकत्रित होकर दिल्ली के लिए कूच किया.

12:08 PM
AQI Level Today: ग्रैप 4 की पांबदिया हटी,  एक्यूआई लेवल में आई गिरावट 
ग्रेटर नोएडा में बढ़ती ठंड को देखते हुए एक एक्यूआई लेवल में गिरावट आई है. जहां एक-दो दिन पहले ग्रेटर नोएडा में एक्यूआई 400 के आसपास था. वहीं अब 263 है. लोगों को राहत मिली है और ग्रैप 4 भी अब हटा दिया गया है.
11:31 AM

Delhi Road Accident: ग्रेटर कैलाश में कार ने कार को मारी टक्कर, टहल रहे 4 लोग हुए घायल 

11:09 AM

Kurukshetra: करतारपुर साहिब गुरुद्वारा परिसर में डांस पार्टी में शराब और मांस किया का सेवन, हो कार्रवाई-  मनजिंदर सिंह सिरसा
करतारपुर साहिब गुरुद्वारा परिसर में निंदनीय कृत्य के अपने दावों पर, भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि नरोवाल में पीएमयू करतारपुर कॉरिडोर समिति, जिसमें करतारपुर गुरुद्वारा प्रशासन के स्थानीय उपायुक्त और डीएसपी शामिल थे, उन्होंने एक नृत्य पार्टी का आयोजन किया, शराब और मांस का सेवन किया. उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. मैं इस कृत्य की कड़ी निंदा करता हूं और पाकिस्तान सरकार से अपील करता हूं कि उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाए और उन्हें सलाखों के पीछे डाला जाए.

10:37 AM

Delhi Schools Reopen: शुरुआती शीतकालीन अवकाश के बाद आज फिर से खुले दिल्ली के स्कूल 
राष्ट्रीय राजधानी में गंभीर वायु प्रदूषण के बीच 9 से 18 नवंबर तक स्कूलों में शुरुआती शीतकालीन अवकाश के बाद आज स्कूल फिर से खुल गए हैं. 

09:30 AM

Breaking News:ऑस्ट्रेलियाई विदेश मंत्री पेनी वोंग पहुंचीं दिल्ली 

09:12 AM

Delhi AQI Level Today: 310 के AQI पर दिल्ली में वायु गुणवत्ता 'बहुत खराब' श्रेणी में दर्ज

08:48 AM

Uttarkashi Tunnel rescue: सुरंग में फंसे मजदूरों तक खाना-पानी पहुंचाने के लिए बिछाई गई 40 मीटर तक 6 इंच की पाइपलाइन
 सुरंग में फंसे मजदूरों तक बेहतर खाना और पानी पहुंचाने के लिए 4 इंच की पाइपलाइन की जगह करीब 40 मीटर तक 6 इंच की पाइपलाइन बिछाई गई. फंसे हुए 41 श्रमिकों को बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान फिलहाल जारी है.

08:22 AM

Big News: निजी सुरक्षा गार्ड्स को पैरा पुलिस का दर्जा देने की मांग
भारत सरकार में रहे पूर्व इंटरनल सिक्योरिटी एडवाइजर कुंवर विक्रम सिंह ने गृह मंत्रालय से निजी सुरक्षा गार्ड्स को पैरा पुलिस का दर्जा देने की मांग.

08:02 AM

Panchkula Chhath Smapan: पंचकूला में छठ महापर्व का समापन
पंचकूला में भी छठ का त्योहार बड़ी धूम धाम के साथ मनाया गया. आज छठ महापर्व का अंतिम दिन हैं. आज सुबह उगते सूर्य को अर्घ्य देकर इस महापर्व का समापन किया गया. जिसमे हजारों महिलाओं अपने संतान की सुख शांति के लिए इस महापर्व को किया. हजारों महिलाएं सुबह से ही ठंडे पानी में खड़ी होकर छठी मैया की पूजा अर्चना की. उसके बाद उगते हुए सूरज को जल चढ़कर छठ महापर्व को मनाया. 

 

07:43 AM

Chhath Puja: दिल्ली के कलिन्फी कुंज में छठ पूजा के अवसर पर उगते सूर्य को अर्घ्य देने वाले श्रद्धालुओं का देखें ड्रोन दृश्य

07:18 AM

Chhath Puja 2023: दिल्ली में सूरज के हुए दर्शन, लोगों ने दिया सूर्यदेव को अर्घ्य, देखें ITO ड्रोन का नजारा

06:48 AM

Chhath Puja 2023: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में भी निकला सूरज, श्रद्धालुओं ने दिया सूर्य को अर्घ्य

06:48 AM

Chhath Puja: बिहार के पटना में श्रद्धालुओं ने उगते सूर्य को अर्घ्य दिया

06:41 AM

Chhath Puja Surya Arghya: ओडिशा के भुवनेश्वर में श्रद्धालुओं ने सूर्य को दिया अर्घ्य

06:25 AM

Chhath Puja Surya Arghya: झारखंड और उत्तर प्रदेश में उग गया सूरज, श्रद्धालुओं ने दिया सूर्यो को अर्घ्य

06:12 AM

Hingoli Earthquake: आज महाराष्ट्र के हिंगोली सुबह 5:09 बजे आया भूकंप, 3.5 रही तीव्रता 

06:00 AM

Chhath Puja 2023: दिल्ली के ITO घाट पर छठ पूजा की तैयारी, उगते सुरज को दिया जाएगा अर्घ्य 

02:23 AM

Delhi News: ऑस्ट्रेलियाई उप प्रधानमंत्री रिचर्ड मार्ल्स, विदेश मंत्री पेनी वोंग ने दिल्ली में राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर की पुष्पांजलि अर्पित

Trending news