Delhi NCR Live News: Baba Bageshwar की कथा में हुई मारपीट, चले लाट-घूंसे
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1775010

Delhi NCR Live News: Baba Bageshwar की कथा में हुई मारपीट, चले लाट-घूंसे

Baba Bageshwar Dham: ग्रेटर नोएडा में चल रहे बाबा बागेश्वर धाम की कथा में आए कुछ लोगो में मारपीट हुई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Delhi NCR Live News: Baba Bageshwar की कथा में हुई मारपीट, चले लाट-घूंसे
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

 

11 July 2023
23:19 PM

दिल्ली के मंगोलपुरी सीबीआई का छापा, एसएचओ का खास है आरोपी पुलिसकर्मी 
दिल्ली के मंगोलपुरी में अवैध रूप से चल रही पार्किंग के एवज में ₹50,000 रिश्वत मांगने के आरोप में सीबीआई ने मंगोलपुरी थाने में तैनात दो पुलिसकर्मियों को पकड़ा है. शिकायतकर्ता ने सीबीआई में पुलिसकर्मियों के खिलाफ हर महीने ₹50000 की मंथली मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद आज के बाद मंगलवार शाम सीबीआई की टीम ने मंगोलपुरी इलाके में छापा मारा. बताया जा रहा है एक पुलिसकर्मी मंगोल पूरी एसएचओ का खास है. लिहाजा सीबीआई की गाज एसएचओ पर भी गिर सकती है. फिलहाल सीबीआई की टीम मंगोलपुरी थाने में मौजूद है और मामले की जांच में जुटी है.

 

21:56 PM

बाबा बागेश्वर की कथा में हुई मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
ग्रेटर नोएडा में चल रहे बाबा बागेश्वर धाम की कथा में आए कुछ लोगो में मारपीट हुई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

20:40 PM

दिल्ली के निहाल विहार इलाके में पांच मंजिला मकान झुका, इलाके में हड़कंप

बाहरी दिल्ली के निहाल विहार इलाके में एक पांच मंजिला मकान एक तरफ झुकने से इलाके में हड़कंप मच गया. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मकान को खाली कराया और मकान के आसपास की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी फिलहाल एमसीडी मकान तोड़ने की तैयारी कर रही है.

20:07 PM

गुरुग्राम में बीजेपी की महत्वपूर्ण बैठक शुरू

गुरुकमल कार्यालय में छोटी टोली की बैठक  शुरू हो गई है.  प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में हो रही इस बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब भी उपस्थित हुए. बारिश की वजह से प्रदेश में हालात, मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम और पन्ना प्रमुखों समेत कई मुद्दों पर चर्चा हो रही है.

19:41 PM

Panipat News: यमुना नदी में बढ़े जल स्तर के चलते गांव नवादाआर में तटबंध टूटने के कारण फसल हुई जलमग्न

19:36 PM

यमुना किनारे बसे पाकिस्तानी से आए शरणार्थियों के कैंप में पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, सरकारी मदद पर उठाए सवाल

19:03 PM

पंचकुला के पिंजौर से बद्दी जाने वाले तीनों पुल भारी बारिश के कारण हुए क्षतिग्रस्त
लगातार हो रहे बारिश की वजह से दस राज्य ज्यादा प्रभावित हुए हैं, इसमें हरियाणा, पंजाब और हिमाचल एक हैं. हरियाणा के पंचकुला के पिंजौर से बद्दी जाने वाले तीन पुल तेज बरिश से बह गए है, जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. अब बारिश बंद हुई है तो लोगों ने राहत की सांस ली है और सरकारी उदासीनता देखने को मिल रही है.

 

18:24 PM

हरियाणा और हिमाचल को जोड़ने वाला पुल हुआ तबाह
हिमाचल की पहाड़ियों  में हो रही बारिश का असर सबसे ज्यादा यमुनानगर में दिखाई दे रहा है. फसलों और घरों के अलावा अब पुल भी क्षतिग्रस्त होने लगे हैं. स्थानीय विधायक ने मौके का जायजा लिया और ठेकेदार में संबंधित विभाग के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए.

 

17:35 PM

सोनीपत में लागू हुई धारा 144

17:30 PM

Delhi Traffic Jam: सरिता विहार से लेकर शाहीन बाग के रास्ते कालिंदी कुंज पुल तक लगा 3 किलोमीटर लंबा जाम 
साउथ ईस्ट दिल्ली के सरिता विहार इलाके में लोग सड़कों पर जाम से जूझते नजर आए. जहां गाड़ियों की रफ्तार सड़कों पर थम सी गई है तो वहीं गाड़ियां सड़क पर रेंग रही है. दरअसल सरिता विहार से लेकर शाहीन बाग के रास्ते कालिंदी कुंज पुलिया तक जाम लगा हुआ है. जिसके वजह से सड़क पर वाहन रेंगते हुए नजर आ रहे हैं और यह जाम तकरीबन 3 किलोमीटर का बताया जा रहा है.

 

17:12 PM

बारिश के कारण कांग्रेस का मौन प्रदर्शन हुआ रद्द, दिल्ली समेत 5 राज्यों में होना था कार्यक्रम

16:15 PM

प्रस्तावित रिठाला-नरेला मेट्रो कॉरिडोर को हरियाणा में कुंडली तक बढ़ाया जा सकता है- DMRC

 

16:04 PM

CM Manohar Lal Delhi Visit: दिल्ली दौरे के लिए हरियाणा भवन पहुंचे सीएम मनोहर लाल

15:21 PM

अंबाला में 15 जुलाई तक सरकारी व प्राइवेट स्कूल रहेंगे बंद- डीसी अंबाला ने दिए आदेश

15:11 PM

Delhi Government Officials Holiday Cancel: दिल्ली में बरसात के चलते सरकार ने रद्द की अधिकारियों की छुट्टी
सभी अधिकारियों को 24 घंटे ड्यूटी पर कहने के लिए कहा है ताकि दिल्ली में जो जलभराव की स्थिति और उस को कंट्रोल किया जा सके आज दिल्ली नगर निगम की महापौर शैली ओबरॉय का क्षेत्र में औचक निरीक्षण हुआ यहां पहुंच कर उन्होंने क्षेत्र का जायजा लिया और हो रही जलभराव की समस्याओं को जाना और अधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्द से जल्द भलस्वा में जो जलभराव की स्थिति है उसको दुरुस्त किया जा सके.

15:04 PM

Kurukshetra Route Diversion: जलभराव से कुरुक्षेत्र के पिहोवा से पटियाला रोड हुआ बंद, रूट किया डायवर्ट
पिहोवा पटियाला रोड 4 से 5 फुट बरसाती पानी खड़ा होने की वजह से रोड को प्रशासन द्वारा बंद कर दिया गया. वहीं लोगों से अपील की गई है कि वह इस रोड पर ना जाए. प्रशासन ने सड़क पर पानी खड़ा होने की वजह से रूट डायवर्ट कर दिया है.

 

Trending news