Delhi NCR Live News: DU के शताब्दी समारोह में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, PM नरेंद्र मोदी करेंगे कार्यक्रम में शिरकत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1759347

Delhi NCR Live News: DU के शताब्दी समारोह में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, PM नरेंद्र मोदी करेंगे कार्यक्रम में शिरकत

Delhi NCR Live Update: दिल्ली यूनिवर्सिटी के 100 साल पूरे होने पर शताब्दी समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिकरत करने वाले हैं. पीएम के आगमन से पहले दिल्ली यूनिवर्सिटी मेट्रो स्टेशन से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

Delhi NCR Live News: DU के शताब्दी समारोह में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, PM नरेंद्र मोदी करेंगे कार्यक्रम में शिरकत
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: दिल्ली यूनिवर्सिटी के 100 साल पूरे होने पर शताब्दी समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिकरत करने वाले हैं. पीएम के आगमन से पहले दिल्ली यूनिवर्सिटी मेट्रो स्टेशन से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

30 June 2023
10:25 AM

बरसात के बाद एक और बड़ा हादसा होते हुए टला बल्लभगढ़ में

2 दिन की बारिश के बाद,शहर के हालातों की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। किसी वीडियो में सड़कों पर भारी बरसात के बाद जाम के हालात दिखाए जा रहे हैं तो किसी वीडियो सड़कों पर भरे हुए पानी में नाव चलाता हुआ दिखाई दे रहा है।

10:09 AM

खोड़ा में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई

युवक को पीटने के बाद आरोपीयों ने खुद ही पुलिस को फोन किया मौके पर पुलिस पहुंची है तो आरोपियों ने बताया कि युवक चोरी करने के लिए मकान में घुसा था इसलिए उसे पीटा गया है. पुलिस ने परवेज को अधमरी हालत में गाजियाबाद के अस्पताल लेकर पहुंचती है जहां पर परवेज ने दम तोड़ दिया.

08:58 AM

बरसात के बाद एक और बड़ा हादसा होते हुए टला बल्लभगढ़ में

2 दिन की बारिश के बाद,शहर के हालातों की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। किसी वीडियो में सड़कों पर भारी बरसात के बाद जाम के हालात दिखाए जा रहे हैं तो किसी वीडियो सड़कों पर भरे हुए पानी में नाव चलाता हुआ दिखाई दे रहा है।

08:57 AM

मजदूरों से भरा ट्रक पलटा

हिसार: बरवाला-हांसी रोड पर सिंघवा राघो गांव के पास हादसा

- 50 से 55 सवारियों से भरा ट्रक पलटा

- हादसे में 20 के करीब लोग चोटिल

08:56 AM

बेटे ने CCTV के जरिए खोली पिता की करतूत, दो महीने पहले नाबालिग का किया था दुष्कर्म।

दिल्ली के बुराड़ी थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल दिल्ली के बुराड़ी इलाके में पड़ोसी 65 साल के बुजुर्ग ने नाबालिक के साथ किया दुष्कर्म वारदात के 2 महीने बाद आरोपी के ही बेटे ने किशोरी के पिता को भेजा दुष्कर्म का वीडियो तब जाकर हुआ मामले का खुलासा

08:35 AM

ट्रांसफर कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 14 लोगों को गिरफ्तार

दिल्ली के बुराड़ी अथॉरिटी से करप्शन ब्रांच ने अवैध तरीके से ऑटो रिक्शा और TCR के नए परमिट बनवाने और पुराने परमिट को रिन्यू कराने और ट्रांसफर कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 14 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर, 10 हाई प्रोफाइल ऑटो फाइनेंसर और डीलर एवं तीन दलाल शामिल है. ACB टीम ने दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश पर मई में मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी.

07:32 AM

वैगनआर गाड़ी ने सड़क किनारे खड़ी BMW और क्रेटा को मारी टक्कर

फरीदाबाद में नशे और रफ्तार का कॉकटेल. वैगनआर गाड़ी ने सड़क किनारे खड़ी बीएमडब्ल्यू और क्रेटा को टक्कर मार दी. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है

07:30 AM

स्मार्ट सिटी फरीदाबाद में बारिश से बुरा हाल, सड़कों पर युवकों ने चलाई नाव

एनसीआर में कल भारी बारिश के बाद शहर के कई हिस्सों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई. कल सुबह लगातार तीन घंटे तक हुई बारिश की वजह से सड़को पर पानी जमा हो गया. जिसकी वजह से शहर की सड़कों पर यातायात भी बाधित हो गया.

07:28 AM

अमरनाथ यात्रियों का पहला जत्था जम्मू से हुआ रवाना !

अमरनाथ यात्रा का पहला जत्था आज जम्मू से रवाना हुआ. जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा द्वारा हरी झंडी दिखाकर यात्रा को रवाना किया गया !

07:26 AM

दुकान में आग लगने से लाखों का नुकसान

यमुनानगर की मीराबाई बाजार में एक दुकान में आग लगने से लाखों का सामान जलकर हुआ राख फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच आग पर पाया. काबू आग लगने के कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है.

23:08 PM

Satyaprem Ki Kath को मिला लोगों का प्यार, कार्तिक-कियारा को मिला जनता का प्यार 

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' आज यानी 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. ट्विटर लोगों के रिएकश्न से लग रहा है कि कार्तिक और कियारा की जोड़ी ने कमाल का काम किया है. 

21:51 PM

सारोला की घग्घर नदी में 40 पशुओं की डूबने से हुई मौत
कैथल के उपमंडल गुहला चीका के ग्रामीण क्षेत्र सारोला की घग्घर नदी में नहाने व पानी पीने गए पशुओं की डूबने से मौत हो गई. जहां पंजाब के चरवाहों के 40 दुधारू पशुओं की मौत हो गई. 

21:15 PM

ग्रेटर नोएडा कौशांबी डिपो में खड़ी बस में लगी भीषण आग 
ग्रेटर नोएडा कौशांबी डिपो में खड़ी बस में लगी भीषण आग लग गई. जहां बस में 15 यात्री सवार थे, जिन्हें सुरक्षित निकाला गया. बस में शार्ट सर्किट से आग लगी. बता दें कि कौशांबी से यमुना एकसप्रेसवे के रास्ते बाजना मानागडी जा रही थी बस. 

 

20:20 PM

नारनौल के महिला थाने में महिला हवालाती की मौत, एटीएम फ्रॉड मामले हुई थी गिरफ्तार 
नारनौल के महिला पुलिस थाने में महिला हवालाती की मौत का मामला सामने आया है. मृतक महिला को एटीएम फ्रॉड मामले में कनीना पुलिस दिल्ली से पकड़कर लाई थी. रात को महिला थाने की हवालात में बंद थी महिला. फिलहाल पुलिस शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम भेजा है. 

 

19:18 PM

दिल्ली के नंदनगरी में नर्स का अश्लील वीडियो बनाकर डॉक्टर कर रहा था रेप, हुआ गिरफ्तार

 

18:48 PM

बेरोजगारी और CET को लेकर गुरुग्राम में आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन
गुरुग्राम में आज बेरजगारी को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया. इस विरोध प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुशील गुप्ता पहुंचे. यह प्रदर्शन बेरोजगारी और CET को लेकर किया गया. 

 

17:32 PM

Ambala News:अंबाला कोर्ट की छत से कूदा चोर, पेशी के लिए पहुंचा था
अंबाला शहर कोर्ट कॉम्पलैक्स में पेशी के लिए लेकर आए युवक ने कोर्ट कॉम्पलैक्स से कुदकर भागने की कौशिश की. जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को प्राथमिक इलाज के लिए अंबाला शहर के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी का नाम अमन है और उसे गुरुद्वारा साहिब से मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. जिसे कोर्ट में पेश करने के लिए लेकर आए थे, लेकिन आरोपी ने कोर्ट से भागने की कौशिश की और छत्त से छलांग लगा दी. जिसके कारण वह घायल हो गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह अपराधिक प्रवृत्ति का है.

 

17:19 PM

Gurugram: अपने दोस्त की जगह देने आया फिजिकल टेस्ट, BSF में भर्ती के दौरान पकड़ा फर्जी कैंडिडेट

गुरूग्राम के भोंडसी में बॉर्डर सुरक्षा सुरक्षा फोर्स की भर्ती के एक युवक अपने दोस्त की जगह फिजिकल टेस्ट देने पहुंचा. जहां बायोमेट्रिक जांच के दौरान  फर्जी कैंडिडेट को गिरफ्त में ले लिया गया. 

 

16:34 PM

धर्मबीर सिंह 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बोले- भिवानी से ही लडूंगा 

भिवानी महेन्द्रगढ़ से भाजपा के लोकसभा सांसद धर्मबीर सिंह ने विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम लगा दिया है. धर्मबीर सिंह ने साफ कर दिया है कि वो भिवानी महेन्द्रगढ़ से लोकसभा का चुनाव ही लड़ेंगे. बहादुरगढ़ में तैराकी प्रतियोगिता का शुभारम्भ करने आए धर्मबीर सिंह ने कहा कि 9 साल में देश में विकास के अनेकों काम हुए हैं. विश्व में भारत मजबूत ताकत बनकर उभरा है. उन्होंने कहा कि 2024 में भाजपा पहले से भी ज्यादा वोट लेकर सरकार बनाएगी.

16:12 PM

कुरुक्षेत्र में हो रही लगातार बरसात ने बढ़ाई मक्का किसानों की परेशानी 
हरियाणा के कुरुक्षेत्र में बीते कई दिनों से बरसात जारी है. बरसात के कारण तापमान में भी गिरावट आई है. इससे जहां आमजन को गर्मी से राहत मिली है तो वहीं मक्का उगाने वाले किसान काफी परेशान नजर आ रहे हैं. लगातार बारिश होने मक्का की फसल खराब हो रही है.

 

15:56 PM

आतिशी होंगी दिल्ली की नई वित्त एवं राजस्व मंत्री

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा एलजी वीके सक्सेना को इस आशय का प्रस्ताव भेजे जाने के बाद आतिशी दिल्ली की नई वित्त एवं राजस्व मंत्री होंगी. राज निवास का कहना है कि एलजी ने केबिन में इस फेरबदल को मंजूरी दे दी है.

15:33 PM

राहुल के मणिपुर दौरा के रोके जाने पर भड़की महिला कांग्रेस अध्यक्ष 

राहुल के मणिपुर दौरा के रोके जाने पर महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा भड़की. उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि करीब 2 महीने से हिंसा की मार झेल रहे मणिपुर में 130 से ज्यादा लोगों की जान गई है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी जी ने अभी तक मणिपुर का 'म' तक नहीं बोला. ऐसे में जनता के असली नेता राहुल गांधी अगर लोगों के साथ सीधा संवाद करना चाहते हैं, प्यार बांटना चाहते हैं, लोगों की पीड़ा और तकलीफों पर मरहम लगाना चाहते हैं, तो बीजेपी इससे डरी हुई क्यों है?

15:23 PM

Chandrashekhar Azad Attacked: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर के हमलावरों तक पहुंची पुलिस, पूछताछ जारी 
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हमले के मामले में पुलिस ने कुछ आरोपियों की पहचान की. संदिग्ध आरोपियों के कई जानकारों को पुलिस ने हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ जारी है. सहारनपुर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए आठ टीमों का गठन किया. फरीदाबाद, गुड़गांव, चंडीगढ़, हरियाणा के कुछ जिले और गाजियाबाद, मेरठ और उत्तर प्रदेश के कुछ जिले में छापेमारी की जा रही है. 

 

Trending news