Delhi Ncr Haryana Live news: यमुना में मूर्ति विसर्जन करने पर लगेगा 50 हजार रुपये जुर्माना, पुलिस ने चौकसी बढ़ाई
Advertisement

Delhi Ncr Haryana Live news: यमुना में मूर्ति विसर्जन करने पर लगेगा 50 हजार रुपये जुर्माना, पुलिस ने चौकसी बढ़ाई

दिल्ली प्रदूषण नियंत्रण समिति ने यमुना किनारे गणेश प्रतिमा के विसर्जन पर रोक लगा रखी है. ऐसे में गणेश विसर्जन को लेकर यमुना किनारे सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पूर्वी दिल्ली में यमुना खादर की ओर जाने वाले रास्तों पर दिल्ली पुलिस के अलावा सिविल डिफेंस के वॉलिंटियर्स को तैनात किया गया है, जो यमुना किनारे आने जाने वाले लोगों पर नजर रख रहे हैं. 

Delhi Ncr Haryana Live news: यमुना में मूर्ति विसर्जन करने पर लगेगा 50 हजार रुपये जुर्माना, पुलिस ने चौकसी बढ़ाई
LIVE Blog

Delhi Ncr Haryana Live news: दिल्ली प्रदूषण नियंत्रण समिति ने यमुना किनारे गणेश प्रतिमा के विसर्जन पर रोक लगा रखी है. ऐसे में गणेश विसर्जन को लेकर यमुना किनारे सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पूर्वी दिल्ली में यमुना खादर की ओर जाने वाले रास्तों पर दिल्ली पुलिस के अलावा सिविल डिफेंस के वॉलिंटियर्स को तैनात किया गया है, जो यमुना किनारे आने जाने वाले लोगों पर नजर रख रहे हैं. नेशनल ग्रीन ट्रिब्युनल (NGT) के आदेश पर यमुना में विसर्जन पर रोक लगाई हुई है. इस बार दिल्ली प्रदूषण नियंत्रण समिति ने रोक के साथ-साथ 50 हजार रुपये जुर्माना व सजा का भी प्रावधान किया गया है. दिल्ली में गणेश उत्सव व दुर्गा पूजा के दौरान यमुना में लाखों मूर्तियां विसर्जित की जाती हैं., जिससे यमुना प्रदूषित होती है. साथ ही नदी में रहने वाले जलजीवों व लोगों के लिए खतरनाक साबित होती हैं.

 

03 September 2022
19:42 PM
12:43 PM

करनाल में विवाहिता की मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाए मारपीट और हत्या के लिए उकसाने के आरोप
हरियाणा के करनाल से एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की खबर सामने आई है. जिसके बाद मायके के लोगों ने ससुराल पक्ष पर मारपीट कर उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है. 

11:12 AM

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की संगठनात्मक बैठक शुरू
बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में बीजेपी की संगठनात्मक बैठक शुरू हो गई है. 

11:06 AM

सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, PA सुधीर सांगवान ने कबूली हत्या की बात
गोवा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सोनाली फोगाट हत्या मामले में आरोपी सुधीर सांगवान ने हत्या की साजिश की बात स्वीकार ली है. custody में हुई पूछताछ में सुधीर ने बताया है कि शूट की बात कह कर गुड़गांव से गोवा लाना साजिश का हिस्सा था, असल मे ऐसा कोई शूट होना ही नही था. सुधीर सांगवान इस साजिश को काफी वक्त से अंजाम देने की फिराक में था.

10:35 AM

जेपी नड्डा ने पंचकूला में की खिलाड़ियों से मुलाकात
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पंचकूला में खिलाड़ियों से मुलाकात की, जिसमें योगेश्वर दत्त, बबीता फोगाट, कुमारी साक्षी मलिक, सत्य व्रत कादयान, गीता फोगाट, नवीन मलिक, पूजा गहलोत, सुधीर, अनिता कुंडू सहित कई खिलाड़ी और कोच मौजूद रहे. 

 

10:06 AM

सूरत में बप्पा की महाआरती में शामिल होंगे सीएम केजरीवाल
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दो दिवसीय गुजरात दौरे हैं, आज वो सूरत में गणपति बप्पा की महाआरती में शामिल होंगे. 

 

09:15 AM

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मनसा देवी मंदिर में की पूजा-अर्चना
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हरियाणा दौरे का आज दूसरा दिन, पंचकुला में माता मनसा देवी मंदिर पहुंचकर की पूजा-अर्चना. 

 

08:06 AM

ब्रिटेन को पीछे छोड़ दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना भारत
ब्रिटेन को पीछे छोड़ते हुए भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है, उसके आगे अब सिर्फ अमेरिका, चीन, जापान और जर्मनी हैं. 

08:06 AM

कक्षा के बच्चों की बदसलूकी से परेशान छात्रा ने जहरीला पदार्थ निगल कर की आत्महत्या
करनाल: हरियाणा के करनाल की रहने वाली कक्षा 11वीं की छात्रा ने जहरीला पदार्थ निगल कर की आत्महत्या, परिजनों ने कक्षा के दूसरे लड़कों के ऊपर मारपीट और गाली-गलौच करने का आरोप लगाया है. 

Trending news