Delhi-NCR Haryana Live Updates: नूंह पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, डीएसपी सुरेंद्र सिंह हत्या मामले में 3 और आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1269898

Delhi-NCR Haryana Live Updates: नूंह पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, डीएसपी सुरेंद्र सिंह हत्या मामले में 3 और आरोपी गिरफ्तार

मंगलवार को तावडू के डीएसपी सुरेंद्र सिंह की उस समय ट्रक से कुचलकर हत्या कर दी गई थी, जब उन्होंने एक ट्रक को रुकने का इशारा किया था. इस मामले में पहले से गिरफ्तार जाबिद उर्फ बिल्ला ने मुख्य आरोपी शब्बीर उर्फ मित्तर को राजस्थान फरार होने में मदद की थी.

  • मेवात में खनन माफिया द्वारा डीएसपी सुरेंद्र सिंह विश्नोई की हत्या के मामले में नूंह पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान भूरू उर्फ तौफीक निवासी पचगांव, लंबू उर्फ इसुफ़ निवासी गंडवा (राजस्थान), असरु उर्फ असरुदीन निवासी पचगांव के रूप में हुई. अब तक पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को पकड़ चुकी है. 

Trending Photos

Delhi-NCR Haryana Live Updates: नूंह पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, डीएसपी सुरेंद्र सिंह हत्या मामले में 3 और आरोपी गिरफ्तार
LIVE Blog

मेवात में खनन माफिया द्वारा डीएसपी सुरेंद्र सिंह विश्नोई की हत्या के मामले में नूंह पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान भूरू उर्फ तौफीक निवासी पचगांव, लंबू उर्फ इसुफ़ निवासी गंडवा (राजस्थान), असरु उर्फ असरुदीन निवासी पचगांव के रूप में हुई. अब तक पुलिस इस मामले में 6 आरोपियों को पकड़ चुकी है. 

23 July 2022
19:37 PM

स्कूल से लौटते समय नाबालिग लड़की को अगवा करने की कोशिश 

नारनौल के गांव जौरासी में स्कूल से घर लौट रही 12वीं की छात्रा को अगवा करने की कोशिश की गई. लड़की के पिता का आरोप है कि तीन युवकों ने उसकी बेटी को जौरासी के रेलवे अंडरपास के हाथ पकड़कर पास में खड़ी डिजायर गाड़ी में डालने का कोशिश की.पास से गुजर रहे एक चरवाह ने शोर मचाकर लड़की को अगवा होने से बचाया. सूचना मिलने पर मौके पर डायल 112 पहुंची।

16:42 PM

अनेकता में एकता की मिसाल का उदाहरण, सभी धर्म के लोग मिलकर कर रहे हैं कावड़ियों की सेवा
सांप्रदायिक सौहार्द का संदेश देते हुए वेलकम इलाके में जीटी रोड से गुजरने वाले कावड़ियों की मदद की जा रही है, जिसमें हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सभी धर्मों के लोग शामिल है. इन लोगों का हौसला बढ़ाने के लिए उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी संजय कुमार सेन भी यहां पहुंचे और इनके लिए बनाए गए पोस्ट का उद्घाटन भी किया.

 

12:48 PM

प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता
मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग करते हुए उनके घर के बाहर कई बीजेपी नेता प्रदर्शन में पहुंचे हैं. इस दौरान पुलिस ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता को हिरासत में ले लिया है.

 

11:52 AM

दिल्ली के मालवीय नगर में 'सेक्स रैकेट' का भंडाफोड़, कई विदेशी लड़कियां छुड़ाई गईं, 5 गिरफ्तार

नई दिल्लीः दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में दिल्ली पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने एक देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़ किया है. 10 से 25 हजार रुपये में एक गैंग विदेशी लड़कियों द्वारा पूरी दिल्ली में सेक्स सर्विस दे रहा था.  गैंग को दिल्ली के पॉश इलाकों में शुमार मालवीय नगर से ऑपरेट किया जा रहा था.

क्राइम ब्रांच की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने वहां रेड कर 10 विदेशी लड़कियों का रेस्क्यू किया है. इनके अलावा पुलिस ने उनसे धंधा करवाने के आरोप में पांच लोगों को अरेस्ट किया है. इनमें तीन लोग विदेशी और दो दिल्ली के हैं. लड़कियां तुर्कमेनिस्तान और उसके पास के देशों की बताई जा रही हैं. हालांकि खबर लिखे जाने तक पुलिस को उनके पासपोर्ट नहीं मिले थे.

09:07 AM

 मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग करते हुए BJP ने शुरू किया प्रदर्शन

 मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग करते हुए बीजेपी के प्रदर्शन में पहुंचे कई विधायक। विधानसभा नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी विजेंद्र गुप्ता अजय महावर अभय वर्मा प्रदर्शन में पहुंचे नई शराब नीति पर सीबीआई जांच के बाद विपक्ष सड़को पर मनीष सिसोदिया के घर का घेराव करने की प्रदर्शनकारियों की मंशा

09:03 AM

Weather Update: IMD ने जारी किया अलर्ट, 5 दिन लगातार होगी बारिश

राजधानी में लगातार दूसरे दिन बारिश का दौर जारी है यहां शुक्रवार को बारिश हुई वहीं शनिवार को भी सुबह से बारिश का दौर शुरू हो गया. वह दिल्ली के उत्तम नगर मटियाला बिंदापुर अस्पताल जनकपुरी इलाके में बरसात की शुरुआत हुई है जिसकी वजह से लोगों को गर्मी से राहत मिल रही है मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार अभी अगले कुछ दिनों तक बारिश का दौर यूं ही चलता रहेगा. हालांकि, मौसम विभाग की तरफ से यह भी जानकारी मिली है कि कई इलाकों में अच्छी बारिश तो कहीं कम बारिश का दौर जारी रहेगा जिससे दिल्ली वालों को आने वाले दिनों में गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद है.

08:46 AM

दिल्ली सरकार और LG आमने-सामने, BJP करेगी मनीष सिसोदिया के आवास पर प्रदर्शन

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दिल्ली सरकार की नई आबकारी निती की CBI जांच की सिफारिश की है. आरोप है कि नई आबकारी नीति में नियमों की अनदेखी हुई है और केजरावाल सरकार ने लाइसेंसधारियों को अनुचित लाभ पहुंचाया है. इस बीच सबसे बड़ी बात ये कि इस जांच में आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया पर भी कई सवाल खड़े किये गये हैं.

LG ऑफिस के मुताबिक सिसोदिया की भूमिका जानबूझकर की गई खामियों के चलते जांच के दायरे में है, जिसने 2021-22 के लिए शराब लाइसेंसधारकों के लिए टेंडर में 144 करोड़ का अवैध रूप से लाभ पहुंचाने का काम किया था.  सिसोदिया ने फैसलों को अंजाम देने आबकारी नीति के वैधानिक प्रावधानों का उल्लंघन किया था. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद से मनीष सिसोदिया के पास 19 विभागों की जिम्मेदारी है.

08:39 AM

23 जुलाई को संसद भवन में होगा आयोजित होगा, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का विदाई समारोह

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का विदाई समारोह 23 जुलाई को संसद भवन के सेंट्रल हॉल में आयोजित होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,  उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला के साथ ही दोनों सदनों के सांसद भी इस विदाई समारोह में शामिल होंगे.

08:39 AM
07:14 AM

AAP विधायक पर लगा मारपीट का आरोप, विधायक ने आरोपों को बताया झूठा

दिल्ली के शालिमार बाग से AAP विधायक वंदना कुमारी और उनके पति पर मारपीट का आरोप लगाया गया हैं, वहीं  विधायक ने आरोपों को झूठा ठहराया. घायल सुरेंद्र कुमार जैन का कहना हैं की उन्होनें अपनी प्रॉपर्टी आम आदमी पार्टी को इस्तेमाल करने के लिए दी थी, लेकिन जब वह आज अपने नीचे वाले फ्लोर पर गया तो देखा वहां ताला लगा हुआ है. जब विधायक से इसको लेकर बात करी तो विधायक ने मारपीट शुरु कर दी. विधायक के पति ने जोर से धक्का दिया जिससे सुरेंद्र को चोट आ गई. घायल वय्कति का शालीमार बाग मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है.

07:11 AM

दिल्ली सरकार ने आंगनवाड़ी केंद्रों को पूरक पोषाहार की आपूर्ति के लिए रूचि पत्र आमंत्रित किये

दिल्ली सरकार ने आंगनवाड़ी केंद्रों को पूरक पोषाहार की आपूर्ति के लिए रूचि पत्र आमंत्रित किये है. दिल्ली सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी में 11 राजस्व जिलों के आंगनवाड़ी केंद्रों में पूरक पोषाहार की आपूर्ति के लिए रूचि पत्र आमंत्रित किये हैं. दिल्ली सरकार द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, महिला एवं बाल विकास मंत्री कैलाश गहलोत ने रुचि पत्र (ईओआई) आमंत्रित करने के प्रस्ताव को मंजूरी दी. बयान के मुताबिक, स्वयं सहायता समूह (एसएचजी), एसएचजी के समूह और महिला समूहों की भागीदारी वाली बड़ी रसोई के अलावा खाद्य प्रसंस्करण इकाइयों को स्थापित व संचालित करने के लिए संसाधन रखने वाले संगठन इसमें हिस्सा ले सकते हैं.

07:01 AM

दिल्ली स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम, जारी हुए दिशा-निर्देश

स्वतंत्रता दिवस से पहले दिल्ली में यूएवी, पैराग्लाइडर, हॉट एयर बैलून पर पाबंदी लगाई. दिल्ली के पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने शुक्रवार को एक आदेश जारी किया जिसके तहत स्वतंत्रता दिवस समारोह से पहले यूएवी, पैराग्लाइडर और हॉट एयर बैलून (गर्म हवा के गुब्बारे) जैसी वस्तुओं को उड़ाए जाने पर पाबंदी लगाई गई है. अधिकारियों ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा कारणों से यह आदेश शुक्रवार से 16 अगस्त तक 26 दिनों के लिए लागू होगा. आदेश के अनुसार, कुछ असामाजिक और आपराधिक तत्वों से भारत में आम लोगों, गणमान्य व्यक्तियों और महत्वपूर्ण ठिकानों की सुरक्षा को खतरा है और मानव रहित विमान (यूएवी), पैराग्लाइडर आदि से हमला हो सकता है.  इसलिए दिल्ली पुलिस आयुक्त ने इन वस्तुओं के उड़ाए जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है.

06:58 AM

हरियाणा CM दिल्ली दौरा पर, कई मंत्रियों से कर सकते हैं मुलाकात

हरियाणा CM मनोहर लाल 3 दिवसिय दिल्ली दौरे पर है. इस दौरान कई मंत्रियों से कर सकते हैं मुलाकात

06:57 AM

दिल्ली भाजपा करेगी मनीष सिसोदिया के आवास पर प्रदर्शन

नई आबकारी निती को लेकर दिल्ली भाजपा 23 जुलाई को सुबह 10 बजे से उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर प्रदर्शन करेगी. प्रदर्शन में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, रामवीर बिधुड़ी समेत सभी प्रकोष्ट के अध्यक्ष और पदाधिकारी भी मौजुद रहेंगे. इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में युवा और महिलाएं शामिल होंगी.

Trending news