Delhi NCR Haryana Live Update: CWG 2022: Amit Panghal ने मेडल किया पक्का, सेमी में ऑस्ट्रेलिया के बॉक्सर होगी भिड़ंत
Advertisement

Delhi NCR Haryana Live Update: CWG 2022: Amit Panghal ने मेडल किया पक्का, सेमी में ऑस्ट्रेलिया के बॉक्सर होगी भिड़ंत

इंडियन बॉक्सर अमित पंघाल ने गुरुवार को राष्ट्रमंडल खेलों में फ्लाईवेट (48-51 किग्रा) स्पर्धा के सेमीफाइनल में पहुंचकर भारत का मुक्केबाजी रिंग में चौथा पदक पक्का कर दिया है. 

Delhi NCR Haryana Live Update: CWG 2022: Amit Panghal ने मेडल किया पक्का, सेमी में ऑस्ट्रेलिया के बॉक्सर होगी भिड़ंत
LIVE Blog

इंडियन बॉक्सर अमित पंघाल ने गुरुवार को राष्ट्रमंडल खेलों में फ्लाईवेट (48-51 किग्रा) स्पर्धा के सेमीफाइनल में पहुंचकर भारत का मुक्केबाजी रिंग में चौथा पदक पक्का कर दिया है. 

04 August 2022
23:57 PM

खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ पुलिस का अभियान
ग्रेटर नोएडा जोन-3 में खुले में शराब पीने वालों के विरुद्ध पुलिस ने अभियान चलाया. अभियान दौरान खुले में शराब पीने वाले 519 लोगों को गिरफ्तार कर कारवाई की गई. पुलिस ने ड्रंक एंड ड्राइव के तहत 8 लोगों का चालान किया. ग्रेटर नोएडा जोन -3 के सभी थाना क्षेत्रों में अभियान चलाया गया.

 

20:40 PM

15 अगस्त से पहले कुरुक्षेत्र को दहलाने की कोशिश एसटीएफ ने की नाकाम
धर्मनगरी कुरुक्षेत्र को 15 अगस्त से पहले दहलाने की कोशिश को एसटीएफ की टीम ने नाकामयाब किया. सूत्रों के अनुसार एसटीएफ की टीम ने देसी बम काबू किया, जिसपर टाइमर भी लगा हुआ था. कुरुक्षेत्र के शाहबाद उपमण्डल के जीटी रोड पर मिर्ची ढाबे के पास एक संदिग्ध की निशानदेही पर देसी बम काबू किया गया. 

18:51 PM

अमित पंघाल का मेडल पक्का
भारत के स्टार मुक्केबाज अमित पंघाल ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 (CWG 2022) में अपना क्वॉर्टर फाइनल का मैच जीतकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है. पुरुषों के फ्लाईवेट वर्ग में उन्होंने स्कॉटलैंड के लेनन मुलिगन को 5-0 से हराकर अपना पदक पक्का कर लिया है. सेमीफाइनल में पंघाल का मुकाबला जाम्बिया के पैट्रिक चिन्याम्बा से होगा, जिन्होंने अपने पिछले मैच में ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स विनवुड को हराया है.

17:30 PM

झज्जर में ऑटो पलटने से हुई महिला की मौत
झज्जर में सवारियों से भरा ऑटो पलटने से एक महिला की मौत हो गई और दो घायल हो गए. घायलों का झज्जर के निजी अस्पताल में ले जाया गया. गुरुग्राम से ऑटो गांव दुल्हेड़ा जा रहा था. आधा दर्जन लोग ऑटो में सवार थे. पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपा.

 

13:17 PM

आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में डाक विभाग 30 करोड़ लोगों तक पहुंचाएगा झंडा
आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में शुरू किए गए हर घर तिरंगा अभियान के तहत डाक विभाग 30 करोड़ लोगों तक झंडा पहुंचाएगा. डाकघर में मिलने वाले इन झंडों की कीमत 25 रुपये होगी. 

12:47 PM

बिना पार्टी में आए बिश्नोई, सीएम मनोहर बोले- होगा मान-सम्मान
सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कुलदीप बिश्नोई का भारतीय जनता पार्टी में स्वागत किया. मनोहर लाल खट्टर ने कहा बिना किसी शर्त के भारतीय जनता पार्टी में कुलदीप बिश्नोई शामिल हुए. सीएम मनोहर ने कहा कुलदीप बिश्नोई और उनके परिवार का मान सम्मान होगा. रेणुका बिश्नोई का भी पार्टी में स्वागत है.

12:42 PM

भाजपाई हुए कुलदीप बिश्नोई
हरियाण के दिग्गज कांग्रेसी नेता कुलदीप बिश्नोई अब भाजपाी हो गए. उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मौजूदगी में भगवा पटका पहना लिया है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सदस्यता की रसीद सौंपी. गजेंद्र सिंह शेखावत की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ भी मौजूद रहे.

12:37 PM

मंगलवार को ही बता दी थी बीजेपी में जाने की मंशा
कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई ने मंगलवार को विधायक पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था. बीजेपी में जाने की अपनी मंशा भी जता थी. बाकायदा उन्होंने ट्वीट करके सनसनी भी फैलाई थी. समय बताया था 4 अगस्त 10 बजकर 10 मिनट. इसके बाद आज 12 बजे विधानसभा में विधानसभा स्पीकर को अपना इस्तीफा सौंप दिया. इसके बाद कहा कि कांग्रेस अब राजीव, इंदिरा की पार्टी नहीं रही. उन्होंने स्पष्ट कहा कि हरियाणा के मौजूदा मुख्यमंत्री मनोहर लाल की कार्यशैली से प्रभावित होकर ही वो बीजेपी में जा रहे हैं. 

12:34 PM

कल दिया था विधानसभा से इस्तीफा, आदमपुर से थे विधायक
कुलदीप बिश्नोई ने विधानसभा से कल अपना इस्तीफ दे दिया था. इस मौके पर उनकी की धर्मपत्नी उनके साथ रहीं. इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा था कि वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. 4 अगस्त का टाइम उन्होंने बताया था. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा पर हमला भी बोला था. कहा कि उनसे मनमुटाव है, लेकिन कोई दुश्मनी नहीं है. उनके इस कदम पर हरियाणा कांग्रेस के दिग्गज नेता ने उन पर व्यक्तिगत हमला बोला था. हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने उन्हें पिद्दी कहा था, जिसका मतलब नकारा होता है.

12:26 PM

ग्रेटर नोएडा: आपसी विवाद में दो लोगों में मारपीट, 24 वर्षीय युवक की हत्या
ग्रेटर नोएडा इकोविलेज 1 सोसाइटी में कारपेंटर का काम करने वाले दो लोगों के बीच आपसी विवाद में जमकर मारपीट हुई. एक व्यक्ति ने हथौड़े से वार कर 21 वर्षीय युवक की हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मामला ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र का है.

12:12 PM

हरियाणा के पूर्व विधायक पहुंचे BJP हेडक्वॉर्टर
नई दिल्ली: हरियाणा के पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई आज बीजेपी में शामिल होंगे. वह बीजेपी दफ्तर पहुंच चुके हैं, उनके साथ उनकी पत्नी रेणुका ने भी हैं. वहीं हरियाणा के सीएम मनोहर लाल भी हरियाणा भवन पहुंच चुके हैं. कुलदीप बिश्नोई की जॉइनिंग के दौरान वो भी बीजेपी हेडक्वॉर्टर में मौजूद रहेंगे.

12:00 PM

बुजुर्गों की पेंशन को मनोहर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी इनेलो
गठबन्धन सरकार द्वारा बुजुर्गों की पेंशन काटने के विरोध में 5 अगस्त को इनेलो पार्टी प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर मुख्यमंत्री एवं माननीय राज्यपाल जी के नाम ज्ञापन डीसी को सौंपेगी. पार्टी की मांग है कि प्रदेश सरकार सभी बुजुर्गों को पेंशन दे, अन्यथा बड़े जन-आंदोलन होगा. 

 

11:57 AM

UU Lalit होंगे अगले CJI
CJI एन वी रमना ने अपने उत्तराधिकारी के रूप में जस्टिस युयु ललित के नाम की सिफारिश केंद्र सरकार को भेजी. जस्टिस रमना 26 अगस्त को रिटायर हो रहे हैं. 27 अगस्त को शपथ लेने वाले जस्टिस ललित का CJI के रूप में कार्यकाल 8 नवंबर तक होगा. इस समय SC के दूसरे वरिष्ठतम जज जस्टिस ललित हैं.

 

10:44 AM

गुरुग्राम में आम आदमी के 2 दिवसीय मंथन शिविर की हुई शुरुआत
आम आदमी पार्टी पंचायत और नगर निगम चुनाव को लेकर अभी से ही अपनी तैयारियों में जुट गई है. एक तरफ जहां बीजेपी और कांग्रेस संगठन को मजबूत करने के लिए अपनी कार्यशाला लगा रही है, तो दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी ने भी हरियाणा में पार्टी के जनाधार को बढ़ाने के लिए मंथन शिविर की शुरुआत कर दी है. 

 

09:43 AM

फरीदाबाद विजिलेंस विभाग की बड़ी कार्रवाई, 200 करोड़ के घोटाले में 4 और लोगों को किया गिरफ्तार
फरीदाबाद विजिलेंस विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नगर निगम में हुए 200 करोड़ के घोटाले में चार और अधिकारियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दीपक थापर विशाल कौशिक सतीश कुमार और हरगुलाल शामिल हैं. इन सभी को विजिलेंस विभाग ने देर रात गिरफ्तार किया है. आज चारों लोगों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.  

 

09:34 AM

'तिरंगा बाइक रैली' में हेलमेट नहीं पहनने पर सांसद मनोज तिवारी का कटा चालान
दिल्ली के लाल किला इलाके में आयोजित 'तिरंगा बाइक रैली' के दौरान हेलमेट नहीं पहनने पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी का चालान काटा गया है, जिसके बाद मनोज तिवारी ने इस पर खेद व्यक्त करते हुए चालान का भुगतान करने की बात कही है, साथ ही सबसे हेलमेट पहनने की अपील भी की है. 

 

Trending news