Rewari News: रेवाड़ी के घरों से 11 हजार वोल्ट की लाइन गुजारने पर सीएम मनोहर लाल भड़के, बोले- एक-एक कर्मचारी को फांसी पर चढ़ा दूंगा
Advertisement

Rewari News: रेवाड़ी के घरों से 11 हजार वोल्ट की लाइन गुजारने पर सीएम मनोहर लाल भड़के, बोले- एक-एक कर्मचारी को फांसी पर चढ़ा दूंगा

Rewari News: रेवाड़ी में जनसुनवाई के दौरान गांव बीकानेर में घरों के ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्टेज लाइन की शिकायत की गई. गांव के सरपंच ने कहा कि घर बनने के बाद 11 हजार वोल्टेज की लाइन गुजर रही है, जिस पर CM भड़क गए और कहा कि अगर ऐसा है तो एक-एक कर्मचारी को फांसी पर चढ़ा दूंगा.

 

Rewari News: रेवाड़ी के घरों से 11 हजार वोल्ट की लाइन गुजारने पर सीएम मनोहर लाल भड़के, बोले- एक-एक कर्मचारी को फांसी पर चढ़ा दूंगा
LIVE Blog

Delhi-NCR, Haryana Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

30 July 2023
14:24 PM

Rewari News: रेवाड़ी में जनसुनवाई के दौरान CM मनोहर लाल का विवादित बयान
रेवाड़ी में जनसुनवाई के दौरान गांव बीकानेर में घरों के ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्टेज लाइन की शिकायत की गई. गांव के सरपंच ने कहा कि घर बनने के बाद 11 हजार वोल्टेज की लाइन गुजर रही है, जिस पर CM ने कहा कि एगर ऐसा है तो एक-एक कर्मचारी को फांसी पर चढ़ा दूंगा. इसके साथ ही संबंधित विभाग को जांच के आदेश भी दिए.   

 

14:08 PM

Yamunanagar News: रादौर में शहीद उधम सिंह के बलिदान दिवस पर हुआ कार्यक्रम, नहीं शामिल हुए राज्यमंत्री संदीप सिंह 
रादौर में शहीद उधम सिंह के बलिदान दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें राज्यमंत्री संदीप सिंह शामिल नहीं हुए. इस कार्यक्रम में कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ बलदेव राज मुख्यातिथि अतिथि के रूप में शामिल हुए. इस दौरान कुलपति ने कहा कि शहीदों ने देश की आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति दी है, देश की प्रगति के लिए युवाओं को सही रास्ता दिखाने के लिए इस तरह के कार्यक्रम बहुत जरूरी है. युवा शक्ति की बदौलत ही प्रधानमंत्री ने भारत को 2047 तक विकसित देश बनाने का सपना देखा है.

 

13:51 PM

Delhi Road: बारिश से बदहाल हुईं दिल्ली की सड़कें
बाढ़ के बाद दिल्ली में टूटी सड़के लोगों की परेशानी की वजह बन गई है, बारिश की वजह से सड़कों में कई फुट गहरे गड्ढे हो गए हैं, जिसकी वजह से सड़कों पर जाम लगता है. ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला रोहिणी सेक्टर 34-35 की डिवाइडिंग रोड पर, जहां की सड़कें बारिश की वजह से टूट चुकी हैं.

 

13:15 PM

Rewari News: जनसुनवाई के दौरान CM मनोहर लाल ने तुरंत किया पेंशन संबंधी समस्या का निवारण
CM मनोहर लाल ने रेवाड़ी में जनसुनवाई के दौरान बुजुर्गों की पेंशन संबंधी समस्या का तुरंत निवारण किया. बुजुर्ग लक्ष्मी ने जन-संवाद के दौरान CM के सामने पेंशन संबंधित समस्या रखी थी, जिसके मात्र एक घंटे में बुजुर्गों की पेंशन बन गई.  

 

12:57 PM

Faridabad News:साइबर ठगी के प्रति लोगों को जागरुक करने हरियाणा पुलिस ने जनता के साथ किया कार्यक्रम का आयोजन
साइबर ठगी के मामलों के प्रति लोगों में जागरुकता फैलाने फरीदाबाद के सेक्टर 55 क्षेत्र में हरियाणा पुलिस की ओर से जनता के साथ मिलकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में पुलिस ने जनता के साथ होने वाली परेशानियों, साइबर ठगी तथा अन्य कई मामलों के बारे में जनता के सुझाव लिए. इसके साथ ही जनता को ठगी से बचाने के लिए जागरूक भी किया.

 

12:25 PM

Kaithal News: क्लर्को को समर्थन देने पहुंचे उनके परिवार के सदस्य भी धरने पर बैठे
हरियाणा में 35,400 रुपये वेतन किए जाने की मांग को लेकर क्लर्कों की हड़ताल लगातार 26वें दिन भी जारी है. आज कैथल में हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों के परिवार के सदस्य भी उन्हें समर्थन देने के लिए धरना स्थल पहुंचे. वहीं पुरानी पेंशन बहाली संघर्ष समिति भी क्लर्कों को अपना समर्थन दे रही है. 

 

11:57 AM

Gurugram News: अंतरराष्ट्रीय सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होने पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे गुरुग्राम
गुरुग्राम में चल रहे तीन दिवसीय भारत अंतरराष्ट्रीय सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद गुरुग्राम पहुंचे हैं. इससे पहले गुरुग्राम के सेक्टर 9 में भारत अंतरराष्ट्रीय सांस्कृतिक केंद्र का भी कल शिलान्यास किया गया था, ये लोगों को भारतीय संस्कृति से अवगत कराने का काम करेगा. इस कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति के साथ ही गोवा के राज्यपाल भी मौजूद हैं. 

 

11:36 AM

Rewari News: रेवाड़ी के गंगायचा गांव मे CM कर रहे जनसंवाद
रेवाड़ी में CM मनोहर लाल के जनसंवाद कार्यक्रम का आज तीसरा दिन है. जहां CM रेवाड़ी के गांव गंगायचा अहीर में जनसंवाद के लिए पहुंचे, इस दौरान बुजुर्ग ग्रामीणों ने पगड़ी पहना कर CM का स्वागत किया.  

 

11:27 AM

Panipat News: राहगीरी कार्यक्रम में लोगों के साथ थिरकते नजर आए करनाल सांसद संजय भाटिया
लोगों के मनोरंजन के लिए शुरू किए गए राहगीरी कार्यक्रम में करनाल सांसद संजय भाटिया 'छोरा मैं हरियाणे का' गाने पर लोगों के साथ थिरकते नजर आए. राहगीरी कार्यक्रम में खेल, गीत, रंगोली जैसी तरह-तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता है. साथ ही इसके माध्यम से कारीगरों को रोजगार भी मिलता है. 

 

10:30 AM

Delhi Fire: दिल्ली के उद्योग नगर में एक जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग
दिल्ली के उद्योग नगर में एक जूता फैक्ट्री में रविवार सुबह भयानक आग लग गई, देखते ही देखते पूरी फैक्ट्री को आग ने चपेट में ले लिया. चारों ओर काले धुएं का गुबार नजर आ रहा है. मौके पर दमकल की 10 गाड़ियां मौजूद हैं, राहत और बचाव कार्य जारी है. फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी पता नही चल सका है. 

 

10:12 AM

करोल बाग इलाके में सड़कों के गड्ढे दे रहे हादसों को न्योता
करोल बाग के आर्य समाज रोड और बैंक स्ट्रीट में कई दिनों से सड़क पर गड्ढे हैं, लेकिन प्रशासन द्वारा अब तक इन्हें भरने का काम नहीं किया जा रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि बार-बार शिकायत के बाद भी ये गड्ढे नहीं भरे जा रहे हैं, जिसकी वजह से यहां कोई बड़ा हादसा हो सकता है.  

 

09:45 AM

Rewari News: राजस्थान के भिवाड़ी से धारूहेडा आ रहे दूषित पानी मामले में CM मनोहर लाल कर रहे दोनों राज्यों के अधिकारियों के साथ ज्वाइंट बैठक 
हरियाणा के धारूहेडा में भिवाड़ी (राजस्थान) की तरफ से छोड़ें जाने वाले केमिकल युक्त पानी की समस्या के निराकरण के लिए CM मनोहर लाल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. CM आज हरियाणा और राजस्थान के अधिकारियों के साथ ज्वाइंट बैठक कर रहे है, इस दौरान उन्होंने कहा कि दोनों प्रदेश को मिलकर एक सयुंक्त टीम का गठन करना होगा. दूषित पानी की वजह आम जनता को परेशानी नहीं होने देंगे. 

 

09:13 AM

Delhi Muharram Clash: नांगलोई में ताजिया जुलूस के दौरान पथराव मामले में पुलिस ने दर्ज की 3 FIR, CCTV से हुई आरोपियों की पहचान
राजधानी दिल्ली के नांगलोई इलाके में शनिवार शाम मोहर्रम के जुलूस में अचानक बवाल हो गया. इस दौरान भीड़ ने पुलिस और राहगीरों पर पथराव शुरू कर दिया. अब इस पूरे मामले में पुलिस ने 3 FIR दर्ज कर IPC की धारा 147,148,149, 151,152,153,186,323,324,332,353,307,427 के तहत मामला दर्ज किया है. 

 

08:47 AM

Palwal News: पलवल डिटेक्टिव स्टाफ का अवैध शराब तस्करी पर बड़ा प्रहार, 800 पेटी अंग्रेजी शराब सहित ट्रक चालक को किया काबू
पलवल डिटेक्टिव स्टाफ पुलिस टीम ने अवैध शराब तस्करी पर बड़ा प्रहार करते हुए अंग्रेजी शराब की 800 पेटियों को बरामद कर आरोपी ट्रक चालक को काबू करने में कामयाबी हासिल की है. इस कारवाई का खुलासा करते हुए डीएसपी विजयपाल ने बताया कि शराब की कीमत लगभग 50 लाख रुपए है.

 

08:38 AM

Delhi Crime: पंजाबी बाग इलाके में दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की सड़क हादसे में मौत
देर रात राजधानी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में इंस्पेक्टर जगबीर सिंह अपनी कार से जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. हादसे में इंस्पेक्टर की मौके पर मौत हो गई, वहीं आरोपी चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

 

08:20 AM

Yamuna Flood: यमुना में नहाने गए 3 बच्चे पानी में डूबे
अलीपुर थाना इलाके में 3 बच्चे यमुना में डूब गए, जिसकी सूचना परिवार को रात 02 बजे मिली. घटना की जानकारी मिलने के बाद से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. डूबने वाले बच्चे सिंधु गांव के रहने वाले हैं, जो 03 बजे 05 दोस्तों के साथ यमुना में नहाने के लिए पहुंचे थे. यमना का बहाव तेज होने के कारण ये हादसा हो गया. 

 

07:56 AM

Delhi Crime: दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद, युवक से मोबाइल और पैसों की लूट
रोहिणी सेक्टर 11 में अपराधियों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं, आज स्कूटी सवार दो बदमाशों ने दीपक शर्मा नाम के स्थानीय युवक का मोबाइल और 01 हजार रुपये लूट लिए. कल भी रोहिणी सेक्टर 11 में 10 लाख की ज्वेलरी की चोरी की खबर सामने आई थी, इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग न होने के कारण भी अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं. 

 

07:53 AM

Mumbai Terror Attack Threat: मुंबई के चाबड़ हाउस पर आतंकी हमले का खतरा, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा
मुंबई में एक बार फिर बड़े आतंकी हमले के खतरे की खबर सामने आई है. मुंबई पुलिस ने 18 जुलाई को चोरी के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया था, जो NIA की वांटेड लिस्ट में शामिल हैं. इस पूरे मामले की जांच ATS कर रही है, वहीं मुंबई के चाबड़ हाउस की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. 

 

07:51 AM

Rewari News: CM मनोहर लाल का रेवाड़ी दौरा, दो गांवों में करेंगे जनसंवाद
CM मनोहर लाल आज रेवाड़ी के 2 गांव में जनसंवाद करेंगे और सुनेंगे लोगों की समस्याएं सुनेंगे. रेवाड़ी विधानसभा के गांव गंगायचा अहीर में सुबह 11 बजे और उसके बाद बावल विधानसभा के गांव मामढीया आसमपुर में CM जनसंवाद कर लोगों की समस्याएं सुनेंगे. इसके साथ ही शाम को CM अधिकारियों के साथ बैठक भी लेंगे. 

 

Trending news