Delhi Live News Update: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया की बड़ी मुश्किलें, CBI के बाद ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस किया दर्ज
Advertisement

Delhi Live News Update: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया की बड़ी मुश्किलें, CBI के बाद ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस किया दर्ज

सीबीआई की रेड और आबकारी नीति को लेकर मामला दर्ज होने के बाद अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर ईडी ने मनी लॉन्‍ड्रिंग का मामला दर्ज कर लिया है. ये मामला मंगलवार यानी की आज ही दर्ज किया गया है.

Delhi Live News Update: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया की बड़ी मुश्किलें, CBI के बाद ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस किया दर्ज
LIVE Blog

सीबीआई की रेड और आबकारी नीति को लेकर मामला दर्ज होने के बाद अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर ईडी ने मनी लॉन्‍ड्रिंग का मामला दर्ज कर लिया है. ये मामला मंगलवार यानी की आज ही दर्ज किया गया है.

23 August 2022
16:28 PM

नोएडा ट्विन टावर में बारूद लगने का काम हुआ पूरा, 28 को मात्र 12 सेकंड में जमींदोज होगी इमारत
ट्विन टावर में बारूद लगने का काम पूरा हो गया है. 28 अगस्त को भ्रष्टाचार से बना टावर ध्वस्त होगा. 40 मंजिला इमारत मात्र 12 सेकंड में जमींदोज हो जाएगी. ट्रैफिक डीसीपी गणेश प्रसाद शाह जायजा ले रहे. 28 को करीब आधे घंटे तक नोएडा ग्रेटर नोएडा एकस्प्रेस्वे बंद रहेगा. ट्विन टावर के आस पास सुरक्षा में पुलिस तैनात होगी. डीसीपी सेंट्रल नोएडा राजेश एस भी सुरक्षा का ले रहे जायजा.

15:56 PM

मनी लांड्रिंग मामले में सत्येंद्र जैन की पत्नी को मिली जमानत, 27 अगस्त को होगी अगली सुनवाई 
मनी लांड्रिंग मामले में राऊज एवेन्यू कोर्ट से सत्येंद्र जैन की पत्नी पूनम जैन को नियमित जमानत मिली. पूनम जैन को भी इस मामले में आरोपी बनाया गया है. वो अभी तक अंतरिम जमानत पर थी. सत्येंद्र जैन की जमानत अर्जी पर 27 अगस्त को सुनवाई होगी. बाकी आरोपियों वैभव जैन और अंकुश जैन की जमानत पर 27 अगस्त को सुनवाई होगी.

14:58 PM

बुराड़ी इलाके में दिन-दहाड़े चली गोली, प्रॉपर्टी डीलर को लगी
बुराड़ी थाना इलाके में दिनदहाड़े बदमाशों ने कई राउंड गोलियां चलाईं. इलाके में बिल्डर और डीलर फायर किए, दो गोली डीलर को लग गई. वारदात के बाद हमलावर अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए. गंभीर हालात में घायल को अस्पताल पहुंचाया गया, घायल का नाम अमित गुप्ता ह, वह बुराड़ी इलाके में प्रॉपर्टी डीलिंग और बिल्डर का काम करता है, घटना की सूचना मिलने पर बुराड़ी थाना पुलिस टीम और उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं.

12:29 PM

परिवार वालों ने बताया सोनाली की बेटी को मौत का समाचार

बीजेपी नेता एवं टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के बाद से हर कोई स्तब्ध है. उनका अंतिम संस्कार कल किये जाने की सूचना है. फिलहाल सोनाली के जेठ कुलदीप के बेटे सहित परिवारिक सदस्यों की गोवा के लिए रवानगी हो गयी है, सोनाली का पोस्टमार्टम होने के बाद उसका शव लाया जाएगा. वहीं, सोनाली के हिसार स्थित घर पहुंचे परिजनों ने सोनाली के साथ बिताये वक्त के अनुभवों को सांझा किया, सोनाली के पति संजय फोगाट के 2016 में रहस्यमय मौत हुई थी, परिजनों ने बताया कि सोनाली की बेटी को अभी इस बारे नहीं बताया गया है, वो होस्टल में है, इसके अलावा परिजनों ने सोनाली के बारे में कहा कि वो परिवार की ताकत थी, बोल्ड लेडी थी, किसी से डरती नहीं थी तभी 2019 में आदमपुर से कद्दावर परिवार के सामने चुनावी ताल ठोकी थी.

 

12:17 PM

सोनाली की मौत पर बबीता फोगाट ने क्या कहा?
सोनाली फोगाट की मौत की खबर पर पहलवान और रेसलर बबीत फोगाट का रिएक्शन आया है. बबीत ने कहा कि भाजपा हरियाणा की नेत्री सोनाली फौगाट जी के निधन की खबर बेहद दुःख और तकलीफ भरी है. प्रभु दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें. प्रभु शोक संतप्त परिजनों, उनके परिवार व उनके चाहने वालों को यह अपार दुःख सहन करने की शक्ति दे.ॐ शान्ति

 

11:33 AM

हरियाणा सीएम मनोहर लाल ने भी जताया दुख
जबकि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा नेत्री श्रीमती सोनाली फोगाट जी के आकस्मिक निधन का बेहद दु:खद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को यह असीम दु:ख सहन करने की क्षमता प्रदान करें.

10:49 AM

श्रीकांत त्यागी को 14 दिन बाद भी नहीं मिली जमानत, हिरासत 14 दिन और बढ़ाई
श्रीकांत त्यागी 14 दिन की न्यायिक हिरासत पूरी होने के बाद सूरजपुर कोर्ट में पेश हुआ. महिला से बदसलूकी मामले में श्रीकांत को जमानत नही मिली है. कोर्ट ने श्रीकांत को दुबारा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा.

10:21 AM

कुलदीप बिश्नोई ने जताया दुख
उनकी मौत की खबर सुनकर कुलदीप बिश्नोई स्तब्ध हैं. उन्होंने ट्वीट कर सोनाली की मौत पर गहर दुख व्यक्त किया है. सोनाली फोगाट जी के अकस्मात निधन की सूचना से बेहद आहत हूं, वे बेहद मिलनसार एवं बेहतरीन कलाकार थी. परमपिता परमात्मा उनको अपने चरणों में स्थान दे तथा परिजनों को इस असहनीय पीड़ा को सहने की शक्ति दे. ॐ शान्ति.

09:11 AM

मॉल में अवैध रूप से चल रहा था हुक्का बार, मौके से 25 युवक-युवतियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा के अंसल मॉल में सोमवार को पुलिस और आबकारी विभाग द्वारा एक अवैध हुक्का बार पर छापेमारी की गई. अवैध रूप से चल रहे इस हुक्का बार में बड़ी संख्या में युवक-युवतियों नशा कर रहे थे. पुलिस ने छापेमारी के दौरान 25 युवक-युवतियों को आगे से इस तरह का कार्य न करने की हिदायत देते हुए छोड़ दिया लेकिन बार के मालिक सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया. इसके साथ ही मौके से हुक्का ,अवैध हुक्के का मसाला, तम्बाकू, कोयला और पांच बियर को बोतल बरामद की जो दिल्ली में बेचने के लिए अधिग्रहित थी. 

 

09:07 AM

संयुक्त किसान मोर्चे के द्वारा किसानों की समस्याओं और प्रदर्शन की चर्चा के लिए आज होगी अहम बैठक
संयुक्त किसान मोर्चा की आज दिल्ली के गुरुद्वारा रकाबगंज में एक अहम बैठक होने वाली है, जिसमें किसानों से जुड़ी हुई समस्याओं और आगे के प्रदर्शनों को लेकर चर्चा की जाएगी. 

 

09:02 AM

अश्वनी उपाध्याय के द्वारा फ्री रेवड़ी कल्चर पर दायर याचिका में आज सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई
चुनाव में मुफ्त सुविधाओं का वादा, जिसे 'फ्री रेवड़ी कल्चर' का नाम दिया गया है, अश्विनी उपाध्याय के द्वारा ऐसी पार्टियों की मान्यता रद्द करने की याचिका दायर की गई है. जिस पर आज सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. 

 

09:01 AM

ESIC के सहायक निदेशक रिश्वत लेने के आरोप में हुए गिरफ्तार
सीबीआई को कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) के सहायक निदेशक अमिताव दत्ता के द्वारा 2 लाख रुपये की रिश्वत लेने की शिकायत मिली थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए उनके घर की तलाशी ली गई, जहां से एजेंसी ने 20 लाख रुपये से ज्यादा का कैश बरामद किया. CBI ने सहायक निदेशक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

 

08:53 AM

शिक्षा विभाग ने बढ़ाई स्कूल चयन की समय सीमा
शिक्षा विभाग की ओर से स्कूल चयन की समय सीमा बढ़ाई गई. अब 24 अगस्त रात 12 बजे तक शिक्षक कर आवेदन सकेंगे. नई रेशनेलाइजेशन सूची विभाग की ओर से जारी की गई. शिक्षकों को पर्सनल मोबाइल नम्बर पर समय सीमा बढाने की जानकारी दी गई. एमआईएस पोर्टल पर शिक्षक स्कूल चयन प्रक्रिया जल्द पूरी करें.

07:58 AM

CBI ने अम्बाला में लेफ्टिनेंट कर्नल समेत चार लोग किए गिरफ्तार
अम्बाला में आर्मी एरिया में निर्माण कार्यों के नाम पर धांधली का मामला. CBI ने भ्रष्टाचार मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया. मामले में लेफ्टिनेंट कर्नल समेत चार लोग गिरफ्तार किए गए. मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस के अधिकारियों पर सीबीआई ने कार्रवाई की. आरोपियों के पास से करीब 48 लाख रुपये बरामद किए. आरोपियों को पंचकूला स्थित हरियाणा की स्पेशल CBI कोर्ट में पेश किया गया.

Trending news