Delhi Ncr Haryana Live: मोदी सरकार का शपथ ग्रहण समारोह आज, तीसरी बार शपथ पीएम पद की शपथ लेंगे मोदी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2285012

Delhi Ncr Haryana Live: मोदी सरकार का शपथ ग्रहण समारोह आज, तीसरी बार शपथ पीएम पद की शपथ लेंगे मोदी

आज मोदी तीसरी बार लेंगे पीएम पद की शपथ, समारोह में शामिल होंगे 10 हजार लोग. शाम शाम 7:15 बजे होगा शपथ समारोह

 

Delhi Ncr Haryana Live: मोदी सरकार का शपथ ग्रहण समारोह आज, तीसरी बार शपथ पीएम पद की शपथ लेंगे मोदी
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

09 June 2024
14:17 PM

Modi Cabinet 2024 LIVE : शपथ से पहले PM की क्लास, संभावित मंत्रियों से चर्चा

13:58 PM

Haryana: हरियाणा से 3 मंत्री बनाए जाएंगे, मनोहर लाल बनेंगे केंद्रीय मंत्री

13:41 PM

JP Nadda: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा बनेंगे मंत्री

13:25 PM

Oath of Prime Minister: आज शाम मोदी लेंगे  प्रधानमंत्री पद की शपथ
Delhi:
NDA नेताओं ने प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के आवास पर टी मीटिंग में हिस्सा लिया. प्रधानमंत्री पद के लिए मोदी आज शाम 7.15 बजे लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे.

13:11 PM

Pushkar Singh Dhami: तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार का गठन हो रहा है
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, आज बहुत ऐतिहासिक दिन है. तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार का गठन हो रहा है. इस तीसरे कार्यकाल में ऐतिहासिक निर्णय होंगे और जो 10 साल में देश का विकास हुआ देश जिस रफ्तार से आगे बढ़ा है उसे और तेज गति मिलेगी. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिनंदन करता हूं. उनके साथ जिन मंत्रियों की आज शपथ हो रही है उन सबको भी मैं बधाई देता हूं.

12:42 PM

Shivraj Singh Chauhan: हमे जानकारी नहीं शिवराज सिंह चौहान क्यों बुलाया गया
Delhi:
पूर्व मध्य प्रदेश मंत्री एवं भाजपा नेता भूपेंद्र सिंह ने कहा, "मध्य प्रदेश शानदार सफलता मिली है, भाजपा सभी 29 सीटों पर जीती है. हमें उम्मीद है कि मध्य प्रदेश से एक अच्छा नेतृत्व केंद्रीय मंत्रिमंडल में मिलेगा. हमें जानकारी नहीं है(शिवराज सिंह चौहान पर) कि क्यों बुलाया गया है लेकिन कुछ देर में स्पष्ट हो जाएगा. 

12:27 PM

Prem Singh: सिक्किम के सीएम प्रेम सिंह तमांग मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे. उन्होंने कहा, मैं प्रधानमंत्री को बधाई देना चाहता हूं और निमंत्रण के लिए धन्यवाद. सिक्किम में भी हमारे पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया है, इस परिणाम के लिए जनता को धन्यवाद करना चाहूंगा.

12:11 PM

Delhi: भूटान के प्रधानमंत्री दाशो शेरिंग तोबगे प्रधानमंत्री पद के लिए मनोनीत नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे. आज शाम 7:15 बजे लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लें.

 

11:58 AM

Delhi: भाजपा नेता नितिन गडकरी अपने आवास से रवाना हुए.

 

11:49 AM

Delhi: राष्ट्रपति भवन में आज शाम 7:15 बजे होने वाले शपथ ग्रहण समारोह से पहले कर्तव्य पथ पर मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर लगाए गए हैं.

11:31 AM

Delhi: SBSP प्रमुख और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री ओ.पी. राजभर ने कहा, जनता ने वोट देकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए बहुमत दिया है. हम खुश हैं. बहुमत मोदी जी के साथ है

11:19 AM

Indian National Congress: शपथ ग्रहण समारोह में खरगे के शामिल होने पर फैसला
कांग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खरगे को कल देर रात भाजपा नेता प्रह्लाद जोशी ने फोन करके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया. फिलहाल शपथ ग्रहण समारोह में खरगे के शामिल होने पर कोई फैसला नहीं हुआ है: सूत्र

11:04 AM

Pm Modi Oath Ceremony: राज्यसभा सांसद रामदास अठावले ने कहा, "प्रधानमंत्री को तीसरी बार मौका मिला है और उनके नेतृत्व में इतिहास रचने का काम हो रहा है.  मुझे खुशी है कि मैं निर्दलीय समाज से हूं और उन्होंने मुझे यह ज़िम्मेदारी दी है इसके लिए मैं प्रधानमंत्री का धन्यवाद करता हूं. मुझे जो भी पोर्टफोलियो मिलेगा मैं उसे ज़िम्मेदारी के साथ निभाऊंगा.

10:56 AM

Delhi: TDP राष्ट्रीय महासचिव राम मोहन नायडू किंजरापु ने कहा, आंध्र प्रदेश का विकास करना हमारा विजन रहा है. TDP तेलुगू लोगों के भलाई के लिए काम करने का निर्णय ले चुकी है. 

10:28 AM

JDU : JDU सांसद राजीव रंजन (ललन) सिंह पार्टी प्रमुख और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर पहुंचे.

10:14 AM

Nayab Singh Saini: आज हरियाणा के CM नायब सैनी पहुंचेंगे दिल्ली

 

09:55 AM

Pm Modi Oath Ceremony: नई सरकार के शपथ ग्रहण पर बड़ी खबर

 

09:43 AM

Delhi: मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद कुमार जगन्नाथ भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए मनोनीत नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे. प्रधानमंत्री मोदी आज शाम 7.15 बजे लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे.

09:10 AM

Narendra Modi: प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी और भाजपा नेता राजनाथ सिंह शपथ ग्रहण समारोह से पहले 'राष्ट्रीय युद्ध स्मारक' पहुंचे और श्रद्धांजलि अर्पित की.

 

08:26 AM

Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह आज राष्ट्रपति भवन में होगा. राष्ट्रीय राजधानी में समारोह से पहले पोस्टर लगाए जा रहे हैं.

07:54 AM

Delhi: राष्ट्रीय राजधानी में जल संकट के बीच टैंकरों के जरिए लोगों को पानी की आपूर्ति की जा रही है. 
(वीडियो ओखला फेज 2 इलाके से है)

07:33 AM

Delhi: प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी आज राष्ट्रपति भवन में आयोजित होने वाले अपने शपथ ग्रहण समारोह से पहले महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने राजघाट पहुंचे.

 

Trending news