Arvind Kejriwal News: अरविंद केजरीवाल ने जमानत पर रोक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में लगाई अर्जी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2304819

Arvind Kejriwal News: अरविंद केजरीवाल ने जमानत पर रोक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में लगाई अर्जी

Arvind Kejriwal News: अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई. दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा जमानत पर लगाए गए स्टे को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे केजरीवाल. केजरीवाल के वकीलों ने कल सुबह सुनवाई की अपील की है. 

 

Arvind Kejriwal News: अरविंद केजरीवाल ने जमानत पर रोक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में लगाई अर्जी
LIVE Blog

Arvind Kejriwal News: अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई. दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा जमानत पर लगाए गए स्टे को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे केजरीवाल. केजरीवाल के वकीलों ने कल सुबह सुनवाई की अपील की है. 

23 June 2024
21:33 PM

Parliament Special Session: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर बैठक, कल से शुरू होगा संसद का विशेष सत्र
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, सूचना प्रसारण और रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव और बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालविया की बैठक जारी. नीट को लेकर विपक्षी दलों द्वारा खड़े किए जा रहे प्रश्नों पर बीजेपी की रणनीति और तैयारी को लेकर चर्चा हो सकती है. कल शुरू हो रहे संसद के विशेष सत्र से पहले नीट के मुद्दे पर बीजेपी की तैयारियों को लेकर अहम बैठक.

 

21:02 PM

Sonakshi Sinha Wedding Photo: Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की हुई शादी, सामने आई तस्वीरें 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

20:04 PM

NEET UG 2024: हरियाणा में 207 और चंडीगढ़ के 2 छात्रों नहीं दिया एग्जाम 
बता दें कि हरियाणा में 494 में से 287 छात्र परीक्षा में शामिल हुए वहीं चंडीगढ़ में दोनों पात्र उम्मीदवार अनुपस्थित रहे. छत्तीसगढ़ में 602 में से 291 पात्र उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए, मेघालय में 464 में से 234 उम्मीदवारों ने परीक्षा दी और एक छात्र ने गुजरात के सेंटर में परीक्षा दी. NEET-UG का आयोजन सरकारी और निजी संस्थानों में एमबीबीएस, बीडीएस, आयुष और अन्य संबंधित पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए किया जाता है. 

18:42 PM

NEET UG Exam: आज NEET के Reexam में कुल 1563 में से आज 813 छात्रों ने हिस्सा लिया. NEET Exam में कुल 17 छात्रों को डीबार किया गया है. ये सभी बिहार के छात्र हैं

18:30 PM

Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी का सफाया हो जाएगा- भूपेन्द्र सिंह हुड्डा
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का कहना है कि पिछली बार लोकसभा में हमारी एक भी सीट नहीं थी, लेकिन विधानसभा चुनाव में हमें 31 सीटें मिलीं. इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी की आधी सीटें हो गईं और हरियाणा में विधानसभा चुनाव में सफाया हो जाएगा. 

 

18:18 PM

Nuh news: नूंह भाजपा जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल को गोली से मारने की धमकी, अज्ञात लोगों ने घर भेजा लेटर

18:11 PM

Arvind Kejriwal News: अरविंद केजरीवाल ने जमानत पर रोक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में लगाई अर्जी

18:07 PM

Gurugram News: गुरुग्राम पहुंचे सीएम नायब सिंह सैनी, ओबीसी मोर्चा के सर्व समाज समरसता सम्मेलन में मुख्यअतिथी

17:29 PM

Delhi Rainfall: प्री मॉनसून की हल्की बौछारें, साउथ दिल्ली मे मौसम हुआ सुहाना

16:53 PM

NEET Paperleak Case: मेडिकल जांच के बाद पटना के एलएनजेपी अस्पताल से ले जाए जा रहे UG NEET मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया

16:36 PM

UGC NET Paperleak: UGC NET पेपर लीक मामले में कुशीनगर के एक युवक को CBI ने पूछताछ के लिए बुलाया 
UGC NET पेपर लीक मामले में कल CBI ने कुशीनगर के निखिल नाम के युवक को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया है. निखिल ने UGC NET पेपर का कुछ अंश टेलीग्राम पर पोस्ट किया था.

 

16:34 PM

Delhi Water Crisis: आम आदमी पार्टी के मंत्री कैलाश गहलोत के दफ्तर के सामने मटका फोड़ प्रोटेस्ट
राष्ट्रीय राजधानी में पानी संकट को लेकर सियासत और तेज हो गई है. एक तरफ जहां आम आदमी पार्टी की मंत्री आतिशी धरने पर बैठी हैं, वहीं अब बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी नेता अमित खरखड़ी ने कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर नजफगढ़ में आम आदमी पार्टी के मंत्री और नजफगढ़ के विधायक कैलाश गहलोत के दफ्तर के सामने मटका फोड़ कर प्रोटेस्ट किया. इनका कहना है कि इलाके में काफी दिनों से पानी नहीं आ रहा और जहां पर पानी आता है वहां बहुत गंदा पानी आता है, जिसे पीना तो दूर कपड़े भी नहीं धो सकते क्योंकि पानी में बहुत गंदी बदबू आती है. कुछ दिनों पहले लोग पानी की समस्या को लेकर मंत्री जी के दफ्तर में गए थे, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ तो नारेबाजी करते हुए आज मटका फोड़कर लोगों ने प्रोटेस्ट किया.

 

16:29 PM

Noida Rain: नोएडा शहर के कुछ हिस्सों में बारिश हुई

16:27 PM

Delhi Rain: राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में बारिश; आरके पुरम क्षेत्र से दृश्य

16:12 PM

Nayab Saini News: कल रामलाल के दर्शन के लिए अयोध्या जाएंगे हरियाणा सीएम नायब सैनी 

 

15:54 PM

Delhi News: पानी को लेकर दिल्ली एलजी के साथ हुई बैठक की हुई रिकॉर्डिंग, इसकी सार्वजनिक करने की सौरभ भारद्वाज ने की मांग 
दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज का कहना है कि आतिशी के धरने पर बैठने के बाद, हरियाणा ने कम से कम 17 एमजीडी (मिलियन गैलन प्रति दिन) पानी कम कर दिया. इसलिए अब हरियाणा 117 एमजीडी कम पानी दे रहा है. पिछले 3 दिनों में 4,85,000 लोगों के लिए हरियाणा ने पानी बंद कर दिया है. आतिशी और मैं एलजी से मिले, और उन्होंने पूरी बैठक की रिकॉर्डिंग की. मैं उनसे पूरी बीजेपी और एलजी वीके सक्सेना की वीडियो रिकॉर्डिंग सार्वजनिक करने के लिए कह रहा हूं. उनके द्वारा नियुक्त किए गए लोग बेनकाब हो जाएंगे. 

15:28 PM

NEET Exam Row: NEET एग्जाम को लेकर CBI ने नया केस दर्ज किया
CBI ने नीट पेपर लीक मामले में रेगुलर केस दर्ज किया. सीबीआई ने केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय की शिकायत पर NEET एग्जाम को लेकर नया केस दर्ज किया है. व्यापक जांच के लिए जांच एजेंसी राज्यों में दर्ज FIR को भी टेकओवर करेगी. राज्यों में जो आरोपी गिरफ्तार हुए है उनकी भी कस्टडी ली जाएगी. IPC की धारा 420 और 120B के तहत केस दर्ज किया गया है.

15:24 PM

Ghaziabad Cylinder Fire: सिलेंडर में लीकेज होने से आगी आग, घर में मौजूद 7 लोग झुलसे, जिनमें से तीन की मौत
गाजियाबाद थाना टीला मोड़ क्षेत्र के न्यू डिफेंस कॉलोनी के एक मकान में खाना बनाते वक्त सिलेंडर में लीकेज होने से आग लग गई. जिससे सात लोग झुलस गए और तीन लोगों की मौत हो गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

 

15:19 PM

Delhi-NCR Weather Update: दिल्ली एनसीआर में बूंदाबांदी के बाद निकली धूप, जानें कब होगी मानसून की एंट्री 

दिल्ली एनसीआर तेज धूप और उमस से लोगों का जीना बेहाल हो रहा है. इसी बीच दिल्ली एनसीआर के कुछ इलाकों में बारिश हुई. मौसम विभाग की मानें तो मानसून के अपने निर्धारित समय 27-28 जून तक दिल्ली, पंजाब और हरियाणा जैसे राज्यों में पहुंचने की उम्मीद है.

Trending news