Delhi Crime News: राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में फायरिंग, एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2297635

Delhi Crime News: राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में फायरिंग, एक की मौत

Delhi Crime News: राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में फायरिंग की घटना सामने आई है. घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. पुलिस और क्राइम टीम मौके पर है.

 

 

Delhi Crime News: राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में फायरिंग, एक की मौत
LIVE Blog

Delhi Crime News: राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में फायरिंग की घटना सामने आई है. घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. पुलिस और क्राइम टीम मौके पर है. जानकारी जुटाने और सीसीटीवी कैमरों की जांच के लिए टीमें गठित की गई हैं. आगे की जांच जारी है. 

18 June 2024
23:42 PM

Delhi Crime News: राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में फायरिंग, एक की मौत 
राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में फायरिंग की घटना सामने आई है. घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. पुलिस और क्राइम टीम मौके पर है. जानकारी जुटाने और सीसीटीवी कैमरों की जांच के लिए टीमें गठित की गई हैं. आगे की जांच जारी है. 

22:59 PM

Neeraj Chopra: फिनलैंड में पावो नूरमी गेम्स में नीरज चोपड़ा ने 85.97 मीटर में जीता गोल्ड 

22:38 PM

Delhi Water Crisis: पानी के मुद्दे पर हरियाणा और दिल्ली के अधिकारियों के बीच हुई बैठक
दिल्ली जल संकट का मामले पर हरियाणा और दिल्ली के अधिकारियों के बीच बैठक हुई. दिल्ली की तरफ से 4-5 अधिकारियों ने बैठक में हिस्सा लिया. बैठक में शामिल हरियाणा सिंचाई विभाग के चीफ इंजीनियर सतबीर सिंह कादियान ने जानकारी दी. उन्होंने कहा कि दिल्ली को उसके हिस्से का पूरा पानी दिया जा रहा, लेकिन दिल्ली की ओर से अतिरिक्त पानी की मांग की गई थी. उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी पानी की कमी हो रही और हरियाणा अतिरिक्त पानी देने में हम असमर्थ.  मगर दिल्ली के पानी के तय हिस्से में कोई कटौतीनहीं की गई. 

 

22:01 PM

Haryana News: भाजपा मुख्यालय में शुरू होगी हरियाणा कोर गुप्र की बैठक, JP नड्डा और अमित शाह रहेंगे मौजूद 
भाजपा मुख्यालय में अब से कुछ देर बाद शुरू शुरू होगी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह मौजूद रहेंगे. हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रभारी धमेंद्र प्रधान हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी, कैबिनेट मंत्री मनोहर लाल, सुधा यादव केद्रीय संसदीय बोर्ड सदस्य सहित हरियाणा कोर गुप्र के सदस्य की बैठक में शामिल होंगे. 

21:51 PM

Ambala Crime News: अंबाला में युवक की गोली मारकर हत्या, एक घायल 
अंबाला के गांव खैरा में गोली मारकर युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक घायल हो गया. जिसकी हालत नाजुक है और उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है. गुरप्रीत नाम के युवक को गोली किसने मारी और क्यों मारी उसकी वजह को लेकर परिवार की शिकायत के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

 

21:48 PM

HPSC ने HCS का फाइनल रिजल्ट जारी किया
हरियाणा लोक सेवा आयोग ने HCS का फाइनल रिजल्ट जारी किया.  HCS एवं एलाइड सर्विस के 112 पदों का रिजल्ट जारी हुआ. सामान्य श्रेणी के 55, एससी के 22, बीसी- ए के 19, बीसी-बी के 7 और ईडब्ल्यूएस के 9 पदों पर भर्ती हुई. 

20:20 PM

Haryana news: किरण चौधरी और श्रुति चौधरी ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया

हरियाणा में विधासभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. जहां तोशाम विधानसभा से विधायक किरण चौधरी और श्रुति चौधरी ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. . ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों कल बीजेपी का दामन थाम सकती हैं.

18:58 PM

Greater Noida : CISF के पास कूड़े के ढेर में लगी भीषण आग, सीएनजी स्टेशन पर मचा हड़कंप

fallback

 Greater Noida News in Hindi: ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर थाना क्षेत्र स्थित सीआईएसएफ कैंप के पास बने डंपिंग ग्राउंड में भीषण आग लग गई. इसके बाद पास ही मौजूद सीएनजी स्टेशन में हड़कंप मच गया. सुरक्षा के लिहाज से पंप को बंद कर दिया गया. स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी. सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ी पहुंच गई और आग बुझाना शुरू कर दिया. 

18:01 PM

PM KISAN 17th Installment: PM मोदी ने 20000 करोड़ रुपये से अधिक की पीएम किसान योजना की 17वीं किस्त जारी की

17:36 PM

Hisar Farmers Protest: किसानों से जुड़ी समस्याओं और नीट एग्जाम को लेकर किसानों ने किया प्रदर्शन
किसानों से जुड़ी समस्याओं और नीट एग्जाम को लेकर देश के शिक्षा मंत्री द्वारा दिये गये बयान दोनों ही मुद्दों को लेकर किसान लामबंद हो गए हैं. मामले को लेकर हिसार में जुटे किसानों ने प्रदर्शन किया हैं. किसानों ने कहा कि नीट एग्जाम में धांधली हुई हैं, इसे लेकर कल किसान राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देंगे और देश के शिक्षा मंत्री की बर्खास्तगी की मांग करेंगे. किसानों का कहना हैं​ कि 20 जून को हिसार में किसान महापंचायत भी करेंगे. उन्होंने कहा कि किसान मुआवजे सहित तालाब पर हो रहे अवैध कब्जे को लेकर नाराज है. मुआवजे की मांग के लिए तो 160 दिनों से ज्यादा धरने पर बैठे हो गये हैं, लेकिन समस्याओं का हल नहीं हुआ. ऐसे में किसान अब हिसार में बड़े आंदोलन का बिगुल फूंकेंगे. 

17:18 PM

Delhi News: राजनाथ सिंह के आवास पर बैठक, केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता मनोहर लाल, धर्मेंद्र प्रधान, किरेन रिजिजू, डॉ एस जयशंकर और चिराग पासवान पहुंचे

16:56 PM

Delhi MCD NewS: मानसून आने वाला है और दिल्ली नगर निगम ने एक कार्ययोजना लागू कर दी गई है- मेयर शैली ओबेरॉय 

16:35 PM

Haryana Assembly Elections: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार कांग्रेस पार्टी- भूपेंद्र हुड्डा 

16:32 PM

MCD Commissioner: अश्वनी कुमार होंगे दिल्ली नगर निगम के कमिश्नर, 1992 बेच से हैं IAS अधिकारी

 

16:30 PM

Delhi Power Demand: आज दिल्ली की अधिकतम बिजली मांग 8647 मेगावाट रही, जो इतिहास में सबसे अधिक 
आज दोपहर 3:22 बजे, दिल्ली की अधिकतम बिजली मांग 8647 मेगावाट रही. राष्ट्रीय राजधानी के इतिहास में अब तक का सबसे अधिक. दिल्ली की अधिकतम बिजली मांग 22 मई 2024 को पहली बार 8000 मेगावाट तक पहुंच गई. तब से, दिल्ली की अधिकतम बिजली मांग 8 मौकों पर 8000 मेगावाट को पार कर गई है. अपनी ओर से, बीआरपीएल और बीवाईपीएल ने अपने-अपने क्षेत्रों में अधिकतम बिजली की मांग को सफलतापूर्वक पूरा किया.

 

15:44 PM

Delhi Crime News: आगरा के एक हीरा व्यापारी से एक करोड़ रुपये की ज्वेलरी चोरी में कथित रूप से शामिल 'ठक-ठक' गैंग के दो सदस्यों को दिल्ली में गिरफ्तार किया गया. 

15:40 PM

Mann Ki Baat: 30 जून से फिर शुरू होगा PM Modi का 'मन की बात' प्रोग्राम 

15:39 PM

NEET Exam Controversy: केंद्रीय शिक्षा मंत्री को शिक्षा मंत्री बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है, NEET मुद्दे पर बोले कांग्रेस सांसद 

15:37 PM

Rajnath Singh News: राजनाथ सिहं के आवास पर वरिष्ट मंत्रियों की अहम बैठक, स्पीकर और डिप्टी स्पीकर को लेकर होगी चर्चा

15:37 PM

Haryana Weather: हरियाणा में हीटवेव का ऑरेंज अलर्ट जारी, 27 जून से होगी मॉनसून की एंट्री 
पंजाब हरियाणा चंडीगढ़ में लू से आज और कल कोई राहत नहीं है. मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया था. आज और कल कुछ जगहों पर छुटपुट बारिश होने के आसार है. 20 जून से तापमान में गिरावट आएगी और साथ ही 27 जून से मॉनसून की एंट्री होगी. तेज हवाओं के साथ थंडर स्टॉर्म भी होगा. 

 

Trending news