Haryana BJP Candidates List: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर BJP जारी कर सकती है अपनी पहली लिस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2413114

Haryana BJP Candidates List: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर BJP जारी कर सकती है अपनी पहली लिस्ट

Haryana BJP Candidates List: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा आज अपनी पहली लिस्ट जारी कर सकती है. सूत्रों के मुताबिक बीजेपी आधे से ज्यादा उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है. बीजेपी की लिस्ट की घोषणा से पहले केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल के आवास पर महत्वपूर्ण बैठक हो रही है.

 

Haryana BJP Candidates List: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर BJP जारी कर सकती है अपनी पहली लिस्ट
LIVE Blog

Haryana BJP Candidates List: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा आज अपनी पहली लिस्ट जारी कर सकती है. सूत्रों के मुताबिक बीजेपी आधे से ज्यादा उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है. बीजेपी की लिस्ट की घोषणा से पहले केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल के आवास पर महत्वपूर्ण बैठक हो रही है. हरियाणा बीजेपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश भाजपा प्रभारी सतीश पुनिया, सह चुनाव प्रभारी बिप्लव देव, सह प्रभारी सुरेंद्र नागर पहुंचे, टिकटों पर महत्वपूर्ण चर्चा हो रही है. 

03 September 2024
23:08 PM
Haryana Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी का दिल्ली से चंडीगढ़ तक मंथन का दौर जारी, सीोएम आवास पर बैठक
हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी का दिल्ली से चंडीगढ़ तक मंथन का दौर जारी. मुख्यमंत्री नायब सैनी के चंडीगढ़ आवास पर बीजेपी की अहम बैठक शुरू. मुख्यमंत्री नायब सैनी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली की मौजूदगी में बैठक जारी. इसके अलावा संगठन मंत्री फनिंद्रनाथ शर्मा, प्रदेश महामंत्री कृष्ण बेदी, सुरेंद्र पूनियां और अर्चना गुप्ता मौजूद. विधानसभा चुनाव की रणनीति, नामांकन प्रक्रिया, चुनावी कार्यालय और चुनाव प्रचार कार्यक्रम और टिकट आवंटन समेत कई मुद्दों पर चर्चा.
22:15 PM

BJP Candiodates List: बीजेपी की लिस्ट की घोषणा से पहले केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल के आवास पर महत्वपूर्ण बैठक हुई खत्म

21:39 PM

Delhi MCD Election: दिल्ली नगर निगम की वार्ड कमेटी और हर जोन से स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य का चुनाव टला 

20:53 PM

Haryana Congress-AAP Alliance: गठबंधन को लेकर AAP के साथ बहुत प्रारंभिक मोड में है बातचीत, हम इस पर विचार कर रहे हैं- दीपक बाबरिया

20:49 PM

Haryana Congress Candidates: पहले 34 और अब बची 41 में से 32 सीटों पर उम्मीदवार तय- दीपक बाबरिया 

20:46 PM

Haryana Congress: कांग्रेस के पहले से तय उम्मीदवारों में नहीं है विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का नाम- दीपक बाबरिया

20:33 PM

BJP Candidates List: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर BJP जारी कर सकती है अपनी पहली लिस्ट 
दिल्ली हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा आज अपनी पहली लिस्ट जारी कर सकती है. सूत्रों के मुताबिक बीजेपी आधे से ज्यादा उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है. बीजेपी की लिस्ट की घोषणा से पहले केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल के आवास पर महत्वपूर्ण बैठक हो रही है. हरियाणा बीजेपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश भाजपा प्रभारी सतीश पुनिया, सह चुनाव प्रभारी बिप्लव देव, सह प्रभारी सुरेंद्र नागर पहुंचे, टिकटों पर महत्वपूर्ण चर्चा हो रही है. 

 

19:44 PM
PM Modi: 11 सितंबर को ग्रेटर नोएडा के दौरे पर PM मोदी 
पीएम मोदी 11 सितंबर को ग्रेटर नोएडा दौरे पर रहेंगे. पीएम मोदी 11 सितंबर को SEMICON India 2024 का उद्घाटन करेगें.
19:15 PM

Haryana Vidhansabha Chunav: हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक आप को 3 से 5 और सपा को 1 सीट देने को कांग्रेस तैयार है.

19:00 PM

Haryana AAP-Congress Alliance: हरियाणा में गठबंधन को लेकर हुआ कमेटी का गठन, AAP और समाजवादी पार्टी से होगी बातचीत 
हरियाणा में गठबंधन को लेकर कांग्रेस की तरफ से कमेटी बनाई गई. केसी वेणुगोपाल की देखरेख में कमेटी बनी. स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन, नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रभारी दीपक बाबरिया, आम आदमी पार्टी और समाजवादी पार्टी से गठबंधन को लेकर बातचीत कमेटी करेगी. 

18:54 PM

Greater Noida News: चोरी के माल और हथियार के साथ ग्रेटर नोएडा में 2 बदमाश गिरफ्तार 
 ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर थाना पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों के कब्जे से अवैध हथियार, घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकिल, चोरी का मोबाइल, दो सोने की चेन और लूट के 60 हजार रुपए भी बरामद किए. दोनों बदमाश नोएडा और ग्रेटर नोएडा में वारदात को अंजाम देकर दिल्ली भाग जाते थे. यहां तक कि लूट के माल को राह चलते लोगों को बेचकर पैसे कमाते थे. पुलिस पूछताछ में दोनों ने बताया है कि वो राह चलते लोगों को डरा-धमकाकर चेन, रुपए, पर्स और मोबाइल छीन लेते थे। विरोध करने पर यह दोनों लोगों पर फायरिंग भी कर देते थे.

18:28 PM

Gurugram Vidhansabha Chunav: गुरुग्राम की तीन विधानसभा के वरज उम्मीदवारों के नाम पर लगी मुहर
सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर बीजेपी ने अपने कुछ उम्मीदवारों को हरी झंडी दिखा दी है, गुरूग्राम की 3 विधानसभा सीट पर हो सकता है कभी भी ऐलान हो सकता है. गुरुग्राम की बादशाहपुर विधानसभा से राव नरबीर, सोहना से तेजपाल तंवर और पटौदी विधानसभा से बिमला चौधरी  बीजेपी के उमीदवार हो सकते हैं. सूत्रों की मानें तो बीजेपी हाईकमान ने तीनों उम्मीदवारों को हरी झंडी दे दी है और चुनावी मौदान में उतारने के लिए तैयार है. 

 

18:17 PM

Haryana Assembly Election: हरियाणा CEC बैठक के लिए कांग्रेस दफ्तर पहुंचे राहुल गांधी, कुल 56 सीटों पर होनी है चर्चा

17:26 PM

Faridabad News: आर्यन मिश्रा नाम के लड़के की गोली मारकर हत्या, मामले में प्राथमिकी दर्ज- पुलिस

16:42 PM

TRAI के निर्देश पर, एक्सेस प्रदाताओं ने 50 संस्थाओं को ब्लैकलिस्ट किया

16:17 PM

PM Modi News: प्रधानमंत्री मोदी ने एक बच्चे से बातचीत की, जिसने उन्हें अपना स्केच भेंट किया

15:58 PM
Delhi News: सर्दियों में होने वाले प्रदूषण को लेकर गोपाल राय ने कांग्रेस-बीजेपी अध्यक्ष को लिखा पत्र
दिल्ली सरकार में पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने दिल्ली कांग्रेस और बीजेपी के अध्यक्ष को पत्र लिखा है. जिसमें दिल्ली में सर्दियों में होने वाले प्रदूषण के लिए सुझाव मांगे. पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने देवेंद्र यादव और वीरेंद्र सचदेवा को पत्र लिखा है. दिल्ली सरकार हर साल सर्दियों में प्रदूषण से बचने के लिए विंटर एक्शन प्लान बनाती हैं.
15:56 PM

Delhi News: दिल्ली के स्कूलों में CBSE का औचक निरीक्षण
CBSE ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की, जिसमें केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने आज राजस्थान और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली के 27 स्कूलों में औचक निरीक्षण की एक श्रृंखला आयोजित की. इन निरीक्षणों का उद्देश्य यह सुनिश्चित करना था कि बोर्ड से संबद्ध स्कूल सीबीएसई द्वारा निर्धारित मानदंडों और उपनियमों का सख्ती से पालन कर रहे हैं. इन निरीक्षणों के निष्कर्षों की व्यापक समीक्षा की जाएगी और गैर-अनुपालन के मामलों में उचित कार्रवाई की जाएगी. 

15:20 PM

PM Modi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ब्रुनेई दारुस्सलाम पहुंचे, यह इतिहास में किसी भारतीय प्रधानमंत्री की पहली द्विपक्षीय यात्रा है.

15:17 PM

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस और आप का गठबंधन हो सकता है- दीपक बाबरिया 
हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी दीपक बाबरिया का बयान कि हरियाणा में कांग्रेस और आप का गठबंधन हो सकता है. इसको लेकर आम आदमी पार्टी से बातचीत चल रही है. ऐसा करने से वोटों के धुरवीकरण और भाजपा को रोकना है. 

Trending news