Haryana BJP Candidates List: BJP CEC की बैठक खत्म रविवार हो सकती है पहली लिस्ट जारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2405525

Haryana BJP Candidates List: BJP CEC की बैठक खत्म रविवार हो सकती है पहली लिस्ट जारी

Haryana BJP Candidates List: बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक खत्म हो चुकी है, जिसमें सभी 90 सीटों पर चर्चा हो गई. सूत्रों के अनुसार 3 राज्य मंत्रियों का टिकट कट सकता है. पार्टी अरविंद शर्मा को टिकिट दे सकती है, वहीं अंबाला कैंट से अनिल विज का नाम तय. इसी के साथ ही बीजेपी कुछ खिलाडियों को भी टिकट देगी. राव इंद्रजीत की बेटी आरती राव को भी टिकट मिलेगा. परसों तक उम्मीदवारों के नाम का ऐलान संभव.

Haryana BJP Candidates List: BJP CEC की बैठक खत्म रविवार हो सकती है पहली लिस्ट जारी
LIVE Blog

Haryana BJP Candidates List: बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक खत्म हो चुकी है, जिसमें सभी 90 सीटों पर चर्चा हो गई. सूत्रों के अनुसार 3 राज्य मंत्रियों का टिकट कट सकता है. पार्टी अरविंद शर्मा को टिकिट दे सकती है, वहीं अंबाला कैंट से अनिल विज का नाम तय. इसी के साथ ही बीजेपी कुछ खिलाडियों को भी टिकट देगी. राव इंद्रजीत की बेटी आरती राव को भी टिकट मिलेगा. परसों तक उम्मीदवारों के नाम का ऐलान संभव.

29 August 2024
23:06 PM

BJP CEC Meeting: BJP CEC की बैठक खत्म, पहली सूची में 50 सीटों की घोषणा और परसों तक नाम का ऐलान संभव
बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक खत्म हो चुकी है, जिसमें सभी 90 सीटों पर चर्चा हो गई. सूत्रों के अनुसार 3 राज्य मंत्रियों का टिकट कट सकता है. पार्टी अरविंद शर्मा को टिकिट दे सकती है, वहीं अंबाला कैंट से अनिल विज का नाम तय. इसी के साथ ही बीजेपी कुछ खिलाडियों को भी टिकट देगी. राव इंद्रजीत की बेटी आरती राव को भी टिकट मिलेगा. परसों तक उम्मीदवारों के नाम का ऐलान संभव.

21:31 PM

Delhi MCD Election: नए सिरे से चुनाव की तारीखों की मांग को लेकर आप पार्षदों ने दायर की याचिका
नए सिरे से चुनाव की तारीखों की मांग को लेकर आप पार्षदों ने दायर की याचिका. नामांकन के लिए बहुत कम समय दिया है, नए सिरे हो तारीखों की घोषणा. आम आदमी पार्टी पार्षदों ने दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. एमसीउी ने 28 अगस्त को वार्ड कमेटियों के चुनावों की घोषणा की थी. इसके तहत 30 अगस्त तक नामांकन किए जाने हैं और चार सितंबर को इस पर चुनाव होगा.

20:35 PM

BJP CEC Meeting: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री मोदी CEC की बैठक के लिए पहुंचे BJP मुख्यालय 

18:41 PM

Haryana BJP Meeting: हरियाणा बीजेपी कोर ग्रुप के नेताओं के साथ बैठक खत्म

18:40 PM

Haryana News: ED ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंद्र सिंह हुड्डा और EMAAR व MGF developments LTD समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में 834 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की है. ये संपत्ति गुरुग्राम और दिल्ली के 20 गांवों में स्थित है. आरोप है कि EMAAR-MGF ने हुड्डा और डायरेक्टर DTCP त्रिलोक चंद गुप्ता के साथ मिलकर सस्ते दामों पर जमीनें हथिया ली थी. इसकी वजह से न केवल लोगों को बल्कि सरकार को भी नुकसान हुआ था. 

17:47 PM

Dehi ED Raid: खाड़ी देशों से सक्रिय अंतर्राष्ट्रीय ड्रग तस्कर जसमीत हकीमजादा के मामले दिल्ली समेत कई जगहों पर ED की रेड 

17:34 PM

Haryana Congress CEC Meeting: 2 सितंबर को होगी कांग्रेस CEC की बैठक, उम्मीदवारों के नाम पर लगेगी मुहर
2 सितंबर को कांग्रेस CEC की बैठक होगी. हरियाणा विधानसभा के उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगेगी. हरियाणा की सभी 90 सीटों पर चर्चा होगी. अबतक हरियाणा की स्क्रीनिंग कमेटी ने करीब 60-70 सीटों पर तीन नाम फाइनल कर दिए हैं. कल हरियाणा स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी. सूत्रों के मुताबिक सीटिंग विधायकों को टिकट नहीं काटा जाएगा, लेकिन सर्वे में अगर कोई सिटिंग MLA हारता हुआ दिख रहा है तो उसकी टिकट काटी भी जा सकती है. दो बार हार हुए नेताओं को टिकट नहीं मिलेगा.

 

17:10 PM

Delhi Factory Fire: उद्योग नगर की एक फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 10 गाड़ियों ने पाया काबू 
दिल्ली के उद्योग नगर की एक फैक्ट्री में अचानक से आग लग गई. आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई और दमकल विभाग की करीबन दस गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई. कड़ी मशकत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन फैक्ट्री में रखे माल का नुकसान जरूर हुआ है. अभी तक ये साफ नहीं हो पाया कि आखिर ये आग किन कारणों से लगी.

16:44 PM
Haryana Congress: हरियाणा कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक खत्म, जल्द उम्मीदवारों का ऐलान 
हरियाणा कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद नेता निकले. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा बैठक जारी रहेगी. उदयभान सिंह ने कहा जल्द उम्मीदवारों का ऐलान होगा. अजय माकन ने कहा अगले हफ्ते केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी.
16:06 PM

Delhi Winter Action Plan: प्रदूषण से निपटने के लिए आर्टिफीसियल बारिश पर जोर देगी दिल्ली सरकार- गोपाल राय 
इस बार सर्दियों में गंभीर प्रदूषण से निपटने के लिए आर्टिफीसियल बारिश पर केजरीवाल सरकार जोर देगी. कल केंद्रीय पर्यावरण मंत्री को पत्र लिखकर IIT कानपुर के साथ जॉइंट मीटिंग की मांग करेंगे. दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय 1 नवंबर से 15 नवंबर के बीच आर्टिफीशियल रेन को लेकर समय से पहले प्रक्रिया शुरू करेंगे.

16:03 PM

Haryana News: 31 अगस्त को हो सकती है हरियाणा कैबिनेट की बैठक 
हरियाणा कैबिनेट की जल्द बैठक हो सकती है. सूत्रों के मुताबिक शनिवार 31 अगस्त को कैबिनेट की बैठक बुलाई जा सकती है. हरियाणा सरकार ने कैबिनेट की बैठक बुलाने की अनुमति चुनाव आयोग से मांगी है. कैबिनेट की बैठक में सरकार को भंग करने का फैसला लिया जा सकता है.

15:38 PM

Haryana News: किसानों के विरोध में कंगना की टिप्पणी पर बोले SAD प्रमुख- कंगना को बलात्कार का बहुत अनुभव है और आप उससे पूछ सकते हैं कि बलात्कार कैसे होता है

15:33 PM

Delh Winter ACtion Plan: प्रदूषण को लेकर विंटर एक्शन प्लान बनाने के लिए गोपाल राय कर रहे बैठक 
दिल्ली पर्यावरण मंत्री गोपाल राय पर्यावरण विशेषज्ञों के साथ बैठक कर रहे हैं. सर्दियों में दिल्ली के प्रदूषण को कम करने के लिए विंटर एक्शन प्लान बनाने को लेकर चर्चा हो रही है. बैठक के बाद पर्यावरण मंत्री गोपाल राय दिल्ली सचिवालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. 

15:29 PM

Haryana BJP Candidates List: आज या कल में जारी हो सकती है हरियाणा बीजेपी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट 
हरियाणा में 1 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसके लिए बीजेपी आज या कल में अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है. इसकी लोकर दिल्ली में रात 8 बजे पीएम मोदी की उपस्थिति में बीजेपी CEC की बैठक होगी. इसको लेकर ही बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक दिल्ली में हो रही है, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, हरियाणा के सीएम नायब सैनी और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल मौजूद हैं. 

 

Trending news