दिल्ली के मांगेराम पार्क इलाके में इमारत में लगी भीषण आग, युवक की मौत, 7 को बचाया
Advertisement

दिल्ली के मांगेराम पार्क इलाके में इमारत में लगी भीषण आग, युवक की मौत, 7 को बचाया

दिल्ली के मांगेराम पार्क इलाके में आज शाम करीब 4 बजे एक मकान में भीषण आग लग गई. हादसे के दौरान दम घुटने से एक युवक की मौत हो गई. जबकि 1 महिला घायल भी हुई है. सूचना पर पहुंची दमकल की 8 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। इस दौरान बिल्डिंग में फंसे 7 लोगों को रेस्क्यू किया गया. दमकल विभाग के अनुसार बिल्डिंग में नीचे जूते का गोदाम है, जबकि बिल्डिंग के ऊपरी मंजिल में रिहाइश बताई जा रही है. आग शुरुआत में नीचे की मंजिल पर लगी. देखते ही देखते आग ने ऊपरी मंजिल को भी अपनी चपेट में ले लिया. आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है.

 

 

 

 दिल्ली के मांगेराम पार्क इलाके में इमारत में लगी भीषण आग, युवक की मौत, 7 को बचाया
LIVE Blog

रणजीत चौटाला मूलचंद शर्मा जींद से कमल मिड्डा तमाम बड़े नेता मीटिंग के लिए आ रहे हैं. बावल से विधायक बनवारी लाल और स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता भी पहुंच चुके हैं. वहीं तो दिल्ली की एक मात्र सीट पर उपचुनाव पर वोटिंग जारी है. 

23 June 2022
18:05 PM

दिल्ली के मांगेराम पार्क में बिल्डिंग में लगी आग, दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

दिल्ली के मांगेराम पार्क स्थित बिल्डिंग में भीषण आग लग लग गई. सूच्मा मिलने के बाद दमकल की 8 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचकर आग बुझाने में जुट गईं. बिल्डिंग में नीचे जूते का गोदाम है, जबकि ऊपरी मंजिल में लोग रहते हैं.आग कैसे लगी, अभी तक कारणों का पता नहीं चल सका है. फिलहाल दमकल कर्मी बचावकार्य में जुटे हैं. हादसे में 2 लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आ रही है. 1 की मौत की भी खबर है, लेकिन अधिकारिक पुष्टि अभी नहीं सकी है

15:49 PM

मीटिंग में नहीं आते केजरीवाल, सदस्यता रद्द करें
एनडीएमसी के सदस्य कुलजीत सिंह चहल ने एनडीएनसी की बोर्ड बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की एनडीएनसी से सदस्यता रद्द करने का प्रस्ताव रखा. उन्होंने मांग की कि पिछली चार बैठकों में अरविंद केजरीवाल अनुपस्थित रहे, इसलिए एनडीएमसी एक्ट 1994 के तहत क्यों न उनकी सदस्यता रद्द की जाए. जबकि एक्ट कहता है कि कोई भी सदस्य बिना किसी जानकारी के तीन बैठकों में अनुपस्थित रहता है तो उसकी सदस्यता रद्द की जा सकती है.

15:49 PM

बीजेपी-AAP कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR
अनाधिकृत तरीके से पोस्टर्स बैनर्स लगाने वाली 188 गाड़ियों का चालान हुआ है, जिनमें से 123 AAP, 49 BJP और 16 अन्य से जुड़े थे. MCC वॉयलेशन के लिए अबतक 24 FIR हुई है, AAP के खिलाफ 13, BJP के खिलाफ 9, कांग्रेस के खिलाफ 1 और अन्य के खिलाफ 1 FIR हुई है. एक्साइज एक्ट में 124 के खिलाफ प्रिवेंटिव एक्शन लिया गया है, 36 FIR भी हुई है और 36 को अरेस्ट भी किया गया है. 1850 लीटर अवैध शराब सीज किया गया है जिसकी कीमत 5.65 लाख बनती है. अबतक 40 नॉन बेलेबल वारंट आए थे, सभी को एग्जीक्यूट कर दिया गया है. 25 मई से 10 करोड़ रुपए की ड्रग्स बरामद हुई है जो इस विधानसभा से बाहर थी दिल्ली में, 1 करोड़ से ज्यादा कैश भी सीज किया गया. जीएसटी डिपार्टमेंट ने 43 लाख से ज्यादा वैल्यू के आइटम सीज किए हैं. ये सभी एक्शन 25 मई से अब तक के हैं.

Trending news