Delhi-NCR Live Update: संजय सिंह के सहयोगी सर्वेश मिश्रा पहुंचे ED ऑफिस, कहा- सच्चाई की जीत होगी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1902383

Delhi-NCR Live Update: संजय सिंह के सहयोगी सर्वेश मिश्रा पहुंचे ED ऑफिस, कहा- सच्चाई की जीत होगी

Delhi-NCR Live Update: संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद उनके तीन सहयोगियों को जांच में शामिल होने के लिए समन भेजा है, जिसमें विवेक त्यागी, सर्वेश मिश्रा और कंवरबीर सिंह का नाम शामिल है. ED का समन मिलने के बाद सर्वेश मिश्रा ED ऑफिस पहुंच गए हैं. 

 

 

 

 

Delhi-NCR Live Update: संजय सिंह के सहयोगी सर्वेश मिश्रा पहुंचे ED ऑफिस, कहा- सच्चाई की जीत होगी
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Updates: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

06 October 2023
23:44 PM
9 घंटे के बाद ईडी ऑफिस से बाहर निकले सर्वेश मिश्रा
संजय सिंह के करीबी सर्वेश मिश्रा को ईडी ने करीब 9 घंटे की पूछताछ का बाद घर जाने दिया. सुबह करीब 11:30 बजे  ईडी आफिस पूछताछ के लिये पहुंचे थे सर्वेश मिश्रा.
23:22 PM

शादी समारोह में पहुंचे चौधरी विरेंद्र सिंह
कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक के शादी समारोह में पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह.

21:52 PM

देवरिया हत्याकांड मामले में बड़ी कार्रवाई
देवरिया हत्याकांड मामले में आरोपियों के अवैध तरीके से बने घर पर नोटिस की गई चस्पा. कल तक नोटिस का जवाब देने का है समय. विगत दो अक्तूबर को जमीन विवाद में की गई थी 6 लोगों की हत्या. 

 

21:34 PM

सीएम केजरीवाल का ट्वीट
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हॉकी में टीम इंडिया द्वारा गोल्ड जितने पर X पर पोस्ट किया, एशियाई खेलों में भारतीय हॉकी टीम की यह शानदार उपलब्धि है. जापान को 5-1 से हराकर टीम ने स्वर्ण पदक और स्थान हासिल किया. यह धैर्य, दृढ़ संकल्प और टीम वर्क का प्रदर्शन है. 

20:44 PM
राघव चड्डा को खाली करना पड़ेगा पटियाला हाउस स्थित सरकारी बंगला
राज्यसभा सांसद राघव चड्डा को अपना सरकारी बंगला खाली करना पड़ेगा. पटियाला हाउस कोर्ट ने अपने उस अंतरिम आदेश को वापस ले लिया, जिसने उसने राज्यसभा सचिवालय को राघव चड्डा से बंगला खाली न करवाने का निर्देश दिया था. इस आदेश के खिलाफ दायर सचिवालय की याचिका पर अपने आदेश में कोर्ट ने आज कहा कि बंगला का अलॉटमेंट रद्द होने के बाद चड्डा का उस बंगले में रहने का कोई औचित्य नहीं बनता है. चड्डा ये दावा नहीं कर सकते कि राज्यसभा के सांसद के तौर पर कार्यकाल पूर्ण होने तक उनका इस बंगले पर रहने का अधिकार बनता ही है.
 
19:48 PM
 
बैडमिंटन खिलाड़ी सात्विकसाईराज पहुंचे पुरुष डबल्स के फाइनल में
बैडमिंटन खिलाड़ी सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी एशियाई खेलों के पुरुष डबल्स के फाइनल में पहुंचे. 7 अक्टूबर को फाइनल में उनका सामना कोरिया के चोई सोई ग्यू और किम वोन हो से होगा.
 
 
 
 
 
18:24 PM

करनाल में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

करनाल मुगल कैनाल पर दिनदहाड़े एक युवक पर चलाई गई गोलियां. कई राउंड फायरिंग की गई, जिसमें एक गोली युवक की टांग में लगी. युवक का करनाल के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच कर जांच कर रही हैं. इस घटना के पीछे पुरानी रंजिश का संबंध हो सकता है.

17:18 PM

विश्व कप के लिए DMRC बढ़ाएगी टाइमिंग
क्रिकेट विश्व कप-2023 को लेकर दिल्ली मेट्रो ने दर्शकों की सुविधा के लिए सभी लाइनों पर अंतिम ट्रेन की आखिरी समय को 30 मिनट बढ़ाने का निर्णय लिया है. 

16:19 PM

पोस्टर विवाद पर BJP मुख्यालय घेराव
राहुल गांधी पर विवादित पोस्टर के खिलाफ कांग्रेस का BJP मुख्यालय घेराव. 

15:40 PM
 
बृजभूषण शरण सिंह के मामले में पॉक्सो कोर्ट की जज की छुट्टी पर होने की वजह से सुनवाई टली 
 
भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के मामले पर दाखिल दिल्ली पुलिस की कैंसिलेशन रिपोर्ट पर आने वाले फैसले पर सुनवाई आज टली. पॉक्सो कोर्ट की जज की छुट्टी पर होने की वजह से यह सुनवाई टाली गई. नाबालिग महिला रेसलर मामले में दाखिल दिल्ली पुलिस की कैंसिलेशन रिपोर्ट पर पटियाला हाउस की पॉक्सो कोर्ट को सुनाना था फैसला. पीड़ित नाबालिग लड़की के बयान वापस लेने के बाद दिल्ली पुलिस ने कैंसिलेशन रिपोर्ट दायर की है. दिल्ली पुलिस द्वारा दाखिल कैंसिलेशन रिपोर्ट पर नाबालिग पहलवान की ओर से कोई विरोध नहीं किया गया था.
14:42 PM

Gurugram News: मोनू मानेसर के समर्थन में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल का ज्ञापन
गुरुग्राम जिला उपायुक्त के दफ्तर के बाहर सैंकड़ो की संख्या में  विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के समर्थकों ने पहुंचकर राजस्थान पुलिस पर मोनू को बेवजह फंसाने का आरोप लगाया. साथ ही इस पूरे मामले की CBI जांच कराने की भी मांग की. इस दौरान जिला उपायुक्त को प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.

 

14:29 PM

Delhi News: पुलिस की कैंसिलेशन रिपोर्ट के फैसले पर सुनवाई टली 
भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के मामले पर दाखिल दिल्ली पुलिस की कैंसिलेशन रिपोर्ट के फैसले पर सुनवाई टली. पॉक्सो कोर्ट के जज के छुट्टी पर होने की वजह से सुनवाई टली.

 

13:46 PM

Asian Games 2023: क्रिकेट के बाद कबड्डी में भी भारत फाइनल में, 2 और मेडल पक्के
कबड्डी के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को हराकर फाइनल में जगह बना ली है. 

 

13:44 PM

Delhi News: शराब नीति पर घमासान
संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली में सियासी बवाल जारी है. अरविंद केजरीवाल के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सवाल पूछा है की जांच फर्जी है तो नई शराब नीति वापस क्यों ली गई.

 

13:28 PM

Delhi News: CM केजरीवाल ने कहा- मामला फर्जी
संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद CM केजरीवाल की प्रतिक्रिया भी सामने आई है, उन्होंने कहा कि सिर्फ झूठे केस में विपक्ष के नेताओं को फंसाया जा रहा है. किसी में कोई सच्चाई नहीं है, कोई आधार नहीं है, कल संजय सिंह ने भी यही कहा. हमारे और हमारे लोगों के खिलाफ तमाम जांच कर ली, लेकिन कुछ नहीं निकला. कभी कहा पानी घोटाला हो गया, कभी कहा बिजली घोटाला हो गया, कभी कहा सड़क घोटाला हो गया. एक के बाद एक कई घोटाले बताए, लेकिन जांच होने पर कुछ भी नहीं निकला. अब इस शराब घोटाले में भी कुछ नहीं निकलेगा, क्योंकि घोटाला हुआ ही नहीं है.

 

12:38 PM

Haryana News:आम आदमी पार्टी ने हरियाणा चुनाव की तैयारियां की तेज
आम आदमी पार्टी ने हरियाणा चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां की तेज. 10 लोकसभा सीटों पर तैनात किए 10 प्रभारी. 90 विधानसभा सीटों पर पंजाब के चेयरमैन और बड़े नेता विधानसभा प्रभारी नियुक्त. पंजाब के 10 मंत्री हरियाणा के 10 लोकसभा सीटों के लोकसभा प्रभारी नियुक्त.

 

12:33 PM

Delhi News:सर्वेश मिश्रा पहुंचे ED ऑफिस, कहा- सच्चाई की जीत होगी

 

12:02 PM

Delhi News: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहुंचे गाजीपुर लैंडफिल साइट

 

11:47 AM

Delhi Crime: नाबालिग से शादी के लिए युवक ने घर में घुसकर की तोड़फोड़
राजधानी दिल्ली में अपराधियों के अंदर पुलिस का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है, आए दिन वो लूट, हत्या और रेप जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. हाल ही में शाहबाद डेरी इलाके से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां नाबालिग से शादी करने के लिए युवक ने लड़की के घर में घुसकर तोड़फोड़ और उसके पिता के साथ मारपीट की. यही नहीं सनकी युवक ने घर में आग लगाने का भी प्रयास किया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है. 

 

11:28 AM

Delhi Liquor Scam Case: ED ऑफिस पहुंचे सर्वेश मिश्रा
ED ने संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद उनके तीन सहयोगियों को जांच में शामिल होने के लिए समन भेजा है, जिसमें विवेक त्यागी, सर्वेश मिश्रा और कंवरबीर सिंह का नाम शामिल है. ED का समन मिलने के बाद सर्वेश मिश्रा ED ऑफिस पहुंच गए हैं. 

 

10:40 AM

Delhi News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली में वामपंथी उग्रवाद (LWE) पर समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं

 

10:18 AM

Delhi Liquor Scam Case: संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद BJP कर रही CM केजरीवाल के इस्तीफे की मांग
राजधानी दिल्ली के कथित शराब घोटाले पर सियासत जारी है. आज सीएम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर रेल भवन के बाहर BJP महिला मोर्चा की पदाधिकारी प्रदर्शन कर रही हैं. 

 

10:00 AM

Asia Cup 2023, India vs Bangladesh: एशियन गेम्स के फाइनल में पहुंची भारतीय टीम, बांग्लादेश को बुरी तरह हराया
टीम इंडिया ने एशियन गेम्स 2023 के फाइनल में जगह बना ली है. भारत ने सेमीफाइनल में बांग्लादेश को 9 विकेट से हरा दिया. बांग्लादेश ने पहले बैटिंग करते हुए 96 रन बनाए, जिसका पीछा करने उतरी टीम ने इसके जवाब में 9.2 ओवरों में एक विकेट गंवाकर ही जीत हासिल कर ली. 

 

09:39 AM

Delhi Pollution: दिल्ली में बढ़ रहा है प्रदूषण का स्तर
राजधानी दिल्ली में मौसम में बदलाव के साथ ही प्रदूषण का स्तर भी बढ़ने लगा है. ज्यादातर मॉनिटरिंग स्टेशन पर AQI 200 से ऊपर पहुंच गया है. 

 

09:36 AM

Delhi News: संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद बढ़ी उनके करीबियों की मश्किलें
संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद उनके दो करीबियों को भी ED ने समन भेजा है. 

 

08:35 AM

IND vs BAN Live Score: भारत को मिला 97 रनों का लक्ष्य
बांग्लादेश ने 9 विकेट खोकर 96 रन बनाए हैं, भारत के सामने जीत के लिए 97 रनों का लक्ष्य है. 

 

08:34 AM

Haryana News: चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस
साल 2024 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी ने कमर कस ली है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में हरियाणा कांग्रेस 90 विधानसभाओं में कार्यक्रम करेगी, जिसके लिए कांग्रेस ने प्रोग्राम फिक्सेशन कमिटी भी बनाई है. इस कमेटी में 11 नाम शामिल हैं.

 

07:28 AM

Asian Games 2023: गोल्ड मेडल जीतकर भारत पहुंचे नीरज चोपड़ा का एयरपोर्ट में भव्य स्वागत 
चीन में हो रहे एशियन गेम्स में नीरज चोपड़ा ने जैवलीन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतकर देश का रोशन किया. गोल्ड मेडल जीतने के बाद आज नीरज भारत पहुंचे, एयरपोर्ट पर पहुंचते ही लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया. राजपुताना राइफल्स के जवानों ने बैंड बजाकर और ढोल के साथ नाच गाकर जश्न मनाया. इस दौरान नीरज ने देश की जनता से खेल को ज्यादा से ज्यादा बढ़ावा देने की बात कही. 

 

07:25 AM

Asian Games, IND vs BAN Live Score: भारत ने किया पहले गेंदबाजी का फैसला
भारत और बांग्लादेश के बीच सेमीफाइनल मुकाबला शुरू हो गया है. भारतीय कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। बारिश की वजह से टॉस में देरी हुई.

 

07:25 AM

Asian Games: पुरुष क्रिकेट टीम के दोनों सेमीफाइनल मुकाबले आज 
हांगझोई में चल रहे एशियाई खेलों में आज पुरुष क्रिकेट टीम के दोनों सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच और दूसरा मुकाबला पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच होगा.

 

Trending news