Delhi-Haryana Live Update: दिल्ली-NCR में बारिश का दौर रुका, दिल्लीवासियों को झेलनी पड़ेगी भीषण गर्मी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1814896

Delhi-Haryana Live Update: दिल्ली-NCR में बारिश का दौर रुका, दिल्लीवासियों को झेलनी पड़ेगी भीषण गर्मी

Delhi NCR Live Update: दिल्‍ली-NCR में मॉनसून का दौर कमजोर हो गया है. आने वाले 6 से 7 दिनों तक बारिश के कोई आसार नहीं है. IMD के अनुसार, मंगलवार को बादल छाए रहेंगे. अधिकतम तापमान 35 और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री तक रहेगा. इसके बाद 9 से 11 अगस्त तक एक दो जगहों पर बूंदाबांदी की संभावना है.

Delhi-Haryana Live Update: दिल्ली-NCR में बारिश का दौर रुका, दिल्लीवासियों को झेलनी पड़ेगी भीषण गर्मी
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

08 August 2023
12:01 PM

नोएडा में ड्रंक एंड ड्राइव के खिलाफ विशेष अभियान, 687 लोगों के खिलाफ करवाई

गौतमबुद्ध नगर जिले में हादसों और अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग इलाकों में ड्रंक एंड ड्राइव के खिलाफ विशेष अभियान चला कर 687 लोगों के खिलाफ करवाई की. इस दौरान तीनों जोन में 93 पुलिस टीम गठित कर अलग-अलग स्थान पर यह अभियान चलाया गया.

11:09 AM

पलवल- क्राइम ब्रांच होडल ने सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर लोगों के साथ ठगी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों पर कसा शिकंजा

आरोपियों को अदालत कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है ताकि पूरे मामले का पर्दाफाश हो सके. इस नेटवर्क से जुड़े किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा आरोपियों से गहनता से पूछताछ जारी है.

10:39 AM

कुछ स्कूल बंद, तो कुछ खुले, यूपी स्कूल एसोसिएशन ने किया था बंद का आह्वान

उत्तर प्रदेश के अनऐडेड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने पूरे प्रदेश में 8 अगस्त, 2023 यानी की आज सभी प्राइवेट स्कूलों को बंद रखने का ऐलान किया था. इसके चलते नोएडा जिले में भी कुछ स्कूल बंद रहे और कुछ खुले रहे.

09:45 AM

दिल्ली पुलिस ने किया जालसाज को गिरफ्ता, भोले-भाले लोगों को बनाता था ठर

द्वारका के साइबर थाना पुलिस ने एक जालसाज को गिरफ्तार किया है. आरोपी व्यक्ति प्रतिदिन भारी लाभ प्राप्त करने के नाम पर भोले-भाले लोगों को ठग रहा था. पूछताछ करने पर आरोपी व्यक्ति ने खुलासा किया कि वह वाट्सऐप के माध्यम से भोले-भाले लोगों को पैसे निवेश करके भारी मुनाफा कमाने का लालच देता था और पैसे मिलने के बाद पीड़ितों का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर देता था.

08:32 AM

Breaking News: चरखी दादरी में खूनी मंजर

चरखी दादरी ब्रेकिंग गांव कलियाणा में एक युवक को थार गाड़ी सवार 3 व्यक्तियों ने मारी गोली गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को दादरी निजी अस्पताल से पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है. थार गाड़ी मौके पर छोड़ फरार हुए तीनों हमलावर डीएसपी देशराज व झोझू थाना प्रभारी पहुंचे मौके पर घटना की जांच में जुटी पुलिस

07:35 AM

नूंह में कर्फ्यू के दौरान 8 अगस्त मंगलवार को भी दी गई ढील... 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक लोग कर सकते हैं आवाजाही- जिलाधीश जिलाधीश ने जारी किए आदेश..

Trending news