पंजाब जेल में लॉरेंस गैंग के बदमाश केकड़ा की पिटाई, मूसेवाला की रेकी की थी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1225703

पंजाब जेल में लॉरेंस गैंग के बदमाश केकड़ा की पिटाई, मूसेवाला की रेकी की थी

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में गिरफ्तार संदीप केकड़ा की जेल में जमकर पिटाई की गई. केकड़ा को पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद मुक्तसर जेल भेजा गया था. यहां पहले से बंद बंबिहा गैंग ने केकड़ा की धुलाई कर दी.

पंजाब जेल में लॉरेंस गैंग के बदमाश केकड़ा की पिटाई, मूसेवाला की रेकी की थी

नई दिल्ली: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में गिरफ्तार संदीप केकड़ा की जेल में जमकर पिटाई की गई. केकड़ा को पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद मुक्तसर जेल भेजा गया था. यहां पहले से बंद बंबिहा गैंग ने केकड़ा की धुलाई कर दी. जानकारी मिलते ही जेल अधिकारियों ने तुरंत केकड़ा को गोइंदवाल साहिब की जेल में शिफ्ट कर दिया. बंबीहा गैंग ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए केकड़ा को पीटने की जिम्मेदारी ली है. जेल प्रशासन का कहना है कि दो पक्षों के बीच बहस हुई थी, जिसके बाद झगड़े के तुरंत टाल दिया.

ये भी पढ़ें: दिल्ली-एनसीआर से इंडिया गेट आने वालों को मिलेगी सिग्नल फ्री रोड, ट्रांजिट कॉरिडोर से मिलेंगे ये फायदे भी

मूसेवाला की रेकी की थी
दविंदर बंबीहा ग्रुप ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि संदीप केकड़ा के बारे में सबको पता है. इस घटिया इंसान ने थोड़े रुपये के लिए सिद्धू मूसेवाला की रेकी की थी. अब यह रिमांड खत्म होने के बाद मुक्तसर जेल में भेजा गया था. वहां पहुंचने पर भल्ला बठिंडा और उसके दोस्तों ने संदीप केकड़ा को अच्छी तरह से पीटा. बंबीहा गैंग ने अपनी पोस्ट में कहा कि संदीप केकड़ा को मारना था, लेकिन वह बच गया. जेल प्रशासन के कर्मचारियों ने आकर उसे बचा लिया.

बंबीहा गैंग ने धमकी दी कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में जो भी आरोपी जेल में आएगा, उसके साथ यही सलूक करेंगे. जेल में जाने वाला कोई भी कातिल बख्शा नहीं जाएगा. टाइम मिलने पर उनका नुकसान जरूर होगा. एक-एक का हिसाब होगा. बंबीहा गैंग ने सिद्धू मूसेवाला को लीजेंड करार दिया.

इस मामले में पुलिस की जांच में खुलासा हुआ था कि केकड़ा नशेड़ी किस्म का है, उसने सिर्फ 15 हजार रुपये के लिए मूसेवाला की रेकी की थी. वह फैन बनकर अपने भाई और दोस्त के साथ मूसेवाला के घर गया. मूसेवाला के साथ सेल्फी ली. इसके बाद लॉरेंस गैंग के कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और सचिन थापन को मुखबिरी कर दी. उन्हें बताया कि मूसेवाला थार जीप में आ रहा है. जो बुलेट प्रूफ नहीं है और गाड़ी भी वह खुद ही चला रहा था, जिसके बाद घर से निकलते ही कुछ दूरी पर मूसेवाला की हत्या हो गई, लेकिन केकड़ा ने बाद में बताया कि उससे सिर्फ मूसेवाला को पीटने की बात हुई थी. हत्या हो जाएगी इस बारे में उसे पता नहीं था.

WATCH LIVE TV

Trending news