कैदियों को सामान सप्लाई कर रहे युवक ने कुरुक्षेत्र के जेल अधीक्षक को दी जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1571700

कैदियों को सामान सप्लाई कर रहे युवक ने कुरुक्षेत्र के जेल अधीक्षक को दी जान से मारने की धमकी

kurukshetra: जेल अधीक्षक सोमनाथ जगत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गौरव नाम का व्यक्ति जेल के कैदियों से मुलाकात करवाने और जेल में बंद लोगों का सामान भिजवाने के लिए जेल के सामने बने चाय के खोखे पर डेरा डाले बैठा रहता है.

कैदियों को सामान सप्लाई कर रहे युवक ने कुरुक्षेत्र के जेल अधीक्षक को दी जान से मारने की धमकी

कुरुक्षेत्र: एक ओर हरियाणा सरकार ने तंग गलियों से होकर भागने वाले बदमाशों की धरपकड़ के लिए हर जिले में बाइक राइडर तैनात किए हैं. इस बीच कुरुक्षेत्र में बदमाशों की दुस्साहस का मामला सामने आया है. कुरुक्षेत्र के जेल अधीक्षक सोमनाथ जगत को जान से मारने की धमकी देने के मामले में थानेसर पुलिस ने गौरव सैनी नाम के शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

जेल अधीक्षक सोमनाथ जगत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गौरव नाम का व्यक्ति जेल के कैदियों से मुलाकात करवाने और जेल में बंद लोगों का सामान भिजवाने के लिए जेल के सामने बने चाय के खोखे पर डेरा डाले बैठा रहता है.

ये भी  पढ़ें: दिल्ली में फिर टला Mayor Election, SC ने कहा मनोनीत सदस्यों को वोट देने का अधिकार नहीं

 

आरोप है कि गौरव सैनी ने सोनू के हाथ कटवाने के आरोपी राणा गैंग के कुरुक्षेत्र जेल में बंद खूंखार कैदियों के साथियों के कपड़े में सामान भिजवाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जेलकर्मी किशोरीलाल ने उसकी मंशा को पूरा नहीं होने दिया. इसके बाद गौरव ने किशोरीलाल को पेट्रोल पंप पर यह कहते हुए धमकाया कि सोनू के तो सिर्फ हाथ कटवाए हैं, तेरी टांगें कटवा देंगे.

यही नहीं गौरव ने जेल में कार्यरत मुलाजिम को ₹10000 क्यों दिए, उसका वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. उनसे अभद्र भाषा में देख लेने की धमकी दी. आरोप है कि उसने जेल अधीक्षक को भी जान से मारने की धमकी दी. सेक्टर 7 चौकी प्रभारी रमनदीप कौर ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि गौरव सैनी के खिलाफ जेल अधीक्षक को धमकी देने और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया है. वहीं आरोपी गौरव ने खुद को निर्दोष बताया. 

Input: दर्शन कैत

Trending news