Kurukshetra Crime: प्रॉपर्टी डीलर के घर पर फायरिंग के मामले में 4 गिरफ्तार, पुलिसे से भिड़ा आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2337370

Kurukshetra Crime: प्रॉपर्टी डीलर के घर पर फायरिंग के मामले में 4 गिरफ्तार, पुलिसे से भिड़ा आरोपी

कुरुक्षेत्र पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के घर पर गोली चलाने के मामले में मुख्य आरोपी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Kurukshetra Crime: प्रॉपर्टी डीलर के घर पर फायरिंग के मामले में 4 गिरफ्तार, पुलिसे से भिड़ा आरोपी

Kurukshetra Crime News: कुरुक्षेत्र पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के घर पर गोली चलाने के मामले में मुख्य आरोपी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा के मार्ग-निर्देश में अपराध अन्वेषण शाखा-2 की टीम ने मुख्य आरोपी राहुल समेत 4 को गिरफ्तार करने सफलता हासिल की है.

4 जुलाई को दी थी वारादात को अंजाम             
पुलिस ने बताया 5 जुलाई को कृष्णा गेट पुलिस को दी अपनी शिकायत में जय प्रकाश ने बताया कि 4 जुलाई की रात को करीब 11:30 बजे उसके मोबाईल पर विदेशी नम्बर से व्हट्सएप कॉल आया. जिसको उसने रिसीव नहीं किया. उसके बाद मोबाईल पर वाइस रिकॉर्डिंग मैसेज आया, जिसमे उससे पैसे मांगे गए और न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई. 

आरोपी ने प्रॉपर्टी डीलर के घर और गाड़ी पर की थी फायरिंग 
सुबह उन्होंने देखा कि उसके घर के गेट की लाइट टूटी हुई थी और घर के फर्श पर गोलियों के खोल पड़े हुए थे. उनकी कार की डिग्गी पर भी गोली लगी हुई थी. जिसकी शिकायत पर थाना कृष्णा गेट में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने जांच CIA-2 को सौंपी. 10 जुलाई को जांच एजेंसी के प्रभारी निरीक्षक मोहन लाल की टीम ने मामले के आरोपी शुभम उर्फ साहिल पुत्र हरदीप, दीपक पुत्र कुलदीप व नितेश उर्फ़ नितिन पुत्र सूरज पाल वासीयान प्रेम नगर कुरुक्षेत्र को ब्रह्मा चैक कुरुक्षेत्र के पास से गिरफ्तार कर किया था.

ये भी पढ़ें: Rohtak Crime: हत्या का बदला हत्या, शराब के ठेके के पास गोली मारकर युवक का मर्डर

पुलिस से आरोपी की मुठभेड़, हुआ घायल 
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 14 जुलाई की रात को CIA-2 की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी राहुल कुरुक्षेत्र में है और कुरुक्षेत्र से इंद्री रोड से मोटरसाइकिल पर जाएगा. सूचना पर सीआईए टीम ने कुरुक्षेत्र इंद्री रोड पर गांव झीवंरेहड़ी बस स्टैंड के पास नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू की. थोड़ी देर बाद आरोपी मोटरसाइकिल पर दो युवक आए जिनको पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया तो आरोपी राहुल ने पुलिस टीम पर दो रौंद फायर कर दी. जवाबी कारवाई में पुलिस ने भी आरोपी पर फायर किया जो आरोपी की टांग में गोली लगी. आरोपी का एलएनजेपी अस्पताल में इलाज करवाया गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी राहुल से एक देसी पिस्टल, 32 बोर और दो जिन्दा रौंद बरामद किए गए हैं. 

आरोपियों को भागने में सहयोग करने वाले 2 गिरफ्तार 
पुलिस टीम ने आरोपियों को भागने में सहयोग करने और शरण देने वाले दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि अमित कुमार ने वारदात के बाद राहुल को भागने में मदद की थी. वह खुद राहुल को मोटरसाइकिल पर कुरुक्षेत्र से बाहर लेकर गया था. आरोपी रविन्द्र ने आरोपी को छिपने के लिए झज्जर में शरण दी थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया. 

INPUT: DARSHAN KAIT

Trending news