Kumari Sailja का CM पर हमला, कहा- रोजगार मांगने वालों से कहते हैं "चांद पर भेज देंगे"
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1862019

Kumari Sailja का CM पर हमला, कहा- रोजगार मांगने वालों से कहते हैं "चांद पर भेज देंगे"

Kumari Sailja: कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश सरकार के मुखिया और उनके अधिकारी बेलगाम होते जा रहे हैं जिन्हें जनता के हितों से कोई लेना देना नहीं है. जनता परेशान है पर कोई सुनने वाला नहीं है. जनसमस्याएं सुनने और उनके समाधान को लेकर मुख्यमंत्री का जनसंवाद कार्यक्रम चला हुआ है पर इसमें संवाद के बजाए जन अपमान ज्यादा किया जा रहा है. 

Kumari Sailja का CM पर हमला, कहा- रोजगार मांगने वालों से कहते हैं  "चांद पर भेज देंगे"

Haryana News: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल इस समय अहंकार में डूबे हुए हैं. उन्होंने कहा कि सवाल पूछने या रोजगार मांगने वालों को अपमानित किया जा रहा है. जनसंवाद कार्यक्रम लोगों की समस्याएं सुनने का नहीं महिलाओं को अपमानित करने का कार्यक्रम बनकर रह गया है. रोजगार मांगने वालों को चंद्रयान-4 से चांद पर भेजने की बात कहना एक प्रकार से बेरोजगारों का अपमान है. भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार से परेशान जनता आने वाले चुनाव में अपने इस अपमान का बदला वोट की चोट से लेकर रहेगी. 

चंद्रयान-4 से चांद पर भेज देंगे 
मीडिया को जारी बयान में कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश सरकार के मुखिया और उनके अधिकारी बेलगाम होते जा रहे हैं जिन्हें जनता के हितों से कोई लेना देना नहीं है. जनता परेशान है पर कोई सुनने वाला नहीं है. जनसमस्याएं सुनने और उनके समाधान को लेकर मुख्यमंत्री का जनसंवाद कार्यक्रम चला हुआ है पर इसमें संवाद के बजाए जन अपमान ज्यादा किया जा रहा है. हर जनसंवाद कार्यक्रम में सीएम द्वारा किसी न किसी को अपमानित जरूर किया जा रहा है, महिलाओं का सम्मान करने के बजाए उन्हें मंच से सार्वजनिक रूप से परेशान किया जा रहा है. एक महिला द्वारा रोजगार की बात करना मुख्यमंत्री को इतना अखर गया कि उन्होंने महिला को अगले कार्यक्रम में चंद्रयान-4 के माध्यम से चांद पर भेजने की बात कही, जबकि सीएम को पता था कि सवाल पूछने वाली एक महिला है. इससे पूर्व सिरसा जिला में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान एक महिला सरपंच का अपमान किया था. 

ये भी पढ़ें: Haryana: मंत्री संदीप सिंह ने महिला कोच को देर शाम क्यों बुलाया था, विरोधाभासी बयान बने गले की फांस

चांद की सैर करवाना चाहते हैं CM
उन्होंने कहा कि देश में किसी राज्य का सीएम अपने प्रदेश के लोगों को चांद की सैर करवाना चाहता है. जनसंवाद कार्यक्रम में सीएम कुछ न कुछ नया करके आते हैं, हर कार्यक्रम में भीड़ बढ़ रही है क्योंकि लोगों के छोटे मोटे काम नहीं हो रहे है, अधिकारी कोई सुनवाई नहीं कर रहे है ऐसे में जनता सीएम के पास जाती है, जो सुनवाई करने के बजाए जनता को अपमानित कर रहे हैं. सरकार के रवैए को लेकर जनता दु:खी है उनके मन में पीड़ा है, विधायक तक काम को लेकर परेशान है। जब जनता परेशान होती है और उसकी कोई नहीं सुनता तो उसके पास लोकतंत्र की सबसे बड़ी शक्ति वोट होती है जिसका प्रयोग कर वह घमंडियों का तख्ता पलट कर देती है, जनता को आने वाले चुनाव को इंतजार है, इस बार भाजपा-गठबंधन सरकार को सत्ता से बाहर करके जनता अपने अपमान का बदला जरूर लेगी.

Trending news