पत्नी, बेटे और मां संग BJP में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई, PM मोदी की तारीफ में पढ़े कसीदे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1287952

पत्नी, बेटे और मां संग BJP में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई, PM मोदी की तारीफ में पढ़े कसीदे

हरियाणा से दो बार के सांसद, आदमपुर सीट से चार बार के विधायक रहे कुलदीप बिश्नोई बीजेपी में शामिल हो गए. उन्होंने पीएम मोदी और सीएम मनोहर से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल होने की बात कही. 

पत्नी, बेटे और मां संग BJP में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई, PM मोदी की तारीफ में पढ़े कसीदे

नई दिल्ली: हरियाणा के दिग्गज कांग्रेसी नेता और पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. वह उनकी पत्नी ने भगवा पटका और बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता ली. इस मौके पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल, गजेंद्र सिंह शेखावत, हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने उन्हें बीजेपी में शामिल कराया. इस मौके पर उनके समर्थकों ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया. कुलदीप ने कहा कि वह बीजेपी और सीएम मनोहर से प्रभावित होकर ही बीजेपी में आए हैं. 

कुलदीप बिश्नोई को जून में कांग्रेस से निष्कासित कर दिया गया था, उन्हें राज्यसभा चुनाव में पार्टी से इतर काम करने वाले पर निकाला गया था. कांग्रेस का दामन छोड़ने के बाद 3 अगस्त को उन्होंने विधायकी से भी इस्तीफा दे दिया था. आज बीजेपी का दामन थाम लिया. कुलदीप बिश्नोई के साथ-साथ उनके बेटे भव्य बिश्नोई, पत्नी रेणुका बिश्नोई, मां जसमा देवी और उनके समर्थकों ने बीजेपी का दामन लिया.

क्या कुलदीप बिश्नोई और BJP का साथ बनेगा अंतर्कलह की वजह? भव्य के लिए कितनी आसान डगर

इस मौके पर कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि बीजेपी से कभी मनभेद नहीं रहा. कहा कि मोदी जी से प्रभावित था. वे हिंदुस्तान के सबसे अच्छे प्रधानमंत्री हैं. उनकी वजह से हमारे देश का नाम रोशन है. देश मजबूत हाथों में है. वह गरीबों के लिए काम कर रहे हैं. उनसे प्रभावित हूं. कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि मनोहर लाल दूसरे ऐसे व्यक्ति हैं जिनसे मैं प्रभावित हैं. ओपी धनखड़ अच्छे व्यक्ति हैं. बीजेपी देश के लिए सोचती है. गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुझे बीजेपी में शामिल होने के लिए प्रेरित किया. बिश्नोई ने कहा कि वह वादा करते हैं कि वो मन से बीजेपी में शामिल हुए हैं, मन से काम करेंगे, हम मान-सम्मान के भूखे हैं.

कुलदीप के बाद बेटे भव्य बिश्नोई ने छोड़ी कांग्रेस, दादा के नाम का फल हुड्डा ने खाया

वहीं इस मौके पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कुलदीप बिश्नोई का भारतीय जनता पार्टी में स्वागत किया. मनोहर लाल ने कहा कि बिना किसी शर्त के कुलदीप बिश्नोई बीजेपी में शामिल हुए हैं. बिश्नोई और उनके परिवार का मान सम्मान होगा. रेणुका बिश्नोई का भी पार्टी में स्वागत है. बिश्नोई के आने से बीजेपी को हरियाणा और राजस्थान में फायदा होगा. वहीं प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई के आने से पार्टी को फायदा होगा. बिश्नोई में बहुत सारे गुण हैं. उनका व्यवहार अच्छा है.

बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद कुलदीप बिश्नोई पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने उनके निवास स्थान पहुंचे. उनके साथ सीएम मनोहर और अन्य नेता थे. वहां जेपी नड्डा ने दोनों का स्वागत किया.

Trending news