Killer Dog: वसंतकुंज के जंगल में कुत्तों को पकड़े में जुटी MCD और Delhi Police
Advertisement

Killer Dog: वसंतकुंज के जंगल में कुत्तों को पकड़े में जुटी MCD और Delhi Police

Delhi Dog Attack: दो दिन के अंतराल में वसंत कुंज के सिंधी कैंप में एक ही परिवार के दो मासूमों को लावारिस कुत्तों ने मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद आज नगर निगम की 4-5 गाड़ियां कुत्तों को पकड़े के लिए पहुंची है और साथ ही पुलिस ने भी जंगल को चारों तरफ घेरा हुआ है.  

Killer Dog: वसंतकुंज के जंगल में कुत्तों को पकड़े में जुटी MCD और Delhi Police

नई दिल्ली: साउथ वेस्ट जिले वसंत कुंज के सिंधी कैंप में एक ही परिवार के दो मासूमों को लावारिस कुत्तों ने मौत के घाट उतार दिया. कुत्तों ने 7 और 5 साल के आनंद और आदित्य दोनों को अपना शिकार बनाया. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. जिसके बाद से दिल्ली नगर निगम एक्शन में आ गया है. घटनास्थल पर एक दर्जन से ज्यादा कर्मचारी अपनी पिंजरे वाली 4 से 5 गाड़ी को लेकर पहुंचे. जहां कैंप में घूमकर आवारा कुत्तों को पकड़ा जा रहा है. दिल्ली पुलिस सिंधी कैंप के जंगल में घूमकर जांच में जुटी है.

बता दें कि वसंत कुंज इलाके के सिंधी कैंप में तीन दिन पहले 7 साल के बड़े भाई की जंगल मे डेड बॉडी मिली थी, जिससे परिवार सदमे में था. पुलिस की जांच में मृतक बच्चे के शरीर पर चोट के निशान में कुत्ते के काटने के निशान मिले. वहीं दो दिन के बाद सुबह उसी के छोटे भाई को भी कुत्तों ने अपना शिकार बना लिया. पुलिस मौके पर पहली घटना की जांच कर ही रही थी तभी दूसरी बड़ी घटना भी घटी. मृतक बच्चे एक ही परिवार से आते हैं इलाके में लोगों का कहना है कि आवारा कुत्तों के आंतक से दहशत में है. इस घटना के बाद नगर निगम बड़ी तेजी से एक्शन में आ आया है और साथ ही पुलिस भी जांच में जुटी है. 

ये भी पढ़ें: Delhi: वसंत कुंज में दो दिन में एक ही परिवार के 2 मासूमों की कुत्तों ने ली जान

 

सिंधी कैंप इलाके में MCD की 4 से 5 गाड़ी दौड़ रही है. लावारिस कुत्तों को पकड़ने के लिए कहीं कुत्तों को पिंजरे में कैद कर लिए गए हैं. जंगल में भी कुत्तों को खोजा जा रहा है. दिल्ली पुलिस वसंत कुंज के जंगल की दीवार पर चढ़कर निगरानी में लगी है. जंगल को छोड़ कर आवारा कुत्ते भाग ना जाए इसके लिए चारों तरफ से जंगल को MCD कर्मचारी और दिल्ली पुलिस ने घेर लिया है. 

Input: शरद भारद्वाज

Trending news