रिटायर्ड फौजी के किडनैप के बाद ''सर तन से जुदा'' करने की मिली धमकी, PFI झंडे की भेजी फोटो
Advertisement

रिटायर्ड फौजी के किडनैप के बाद ''सर तन से जुदा'' करने की मिली धमकी, PFI झंडे की भेजी फोटो

दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रहने वाले एक रिटायर्ड फौजी की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए है. इस घटना को 24 घंटे के बाद वॉट्सऐप पर ''सर तन से जुदा'' करने की धमकी मिली है. 

रिटायर्ड फौजी के किडनैप के बाद ''सर तन से जुदा'' करने की मिली धमकी, PFI झंडे की भेजी फोटो

मुकेश राणा/नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रहने वाले एक रिटायर्ड फौजी के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने से परिवार में दहशत का माहौल बन गया है. साथ ही रिटायर्ड फौजी के अपहरण की इस गुत्थी में PFI की भूमिका सामने आ रही है, जिससे पूरे पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है.

रिटायर्ड फौजी को लापता हुए 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अभी तक परिवार वालों का कोई संपर्क नहीं हो पाया है. दरअसल, परिजनों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी में रहने वाले राजेंद्र प्रसाद करीब 25 साल पहले फौज से रिटायर्ड हुए थे. रिटायर्ड होने के बाद वह दिल्ली के निठारी स्थित एक स्कूल में काम कर रहे थे.

ये भी पढ़ेंः डॉक्टर की गलत दवाई से 4 माह के मासूम की मौत, 2 पर मामला दर्ज, आरोपी कंपाउडर फरार

उन्होंने बताया कि बीते सोमवार को स्कूल से छुट्टी होने के बाद जब वह अपने घर नहीं पहुंचे तो परिवार को उनकी चिंता सताने लगी और उन्होंने उनकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन कई बार कोशिश करने के बाद भी संपर्क नहीं हुआ. इस बीच अचानक इस प्रकरण में PFI ने भी एंट्री ले ली. जानकारी के मुताबिक उनके फोन पर जवाब में उन्हीं के नंबर से वॉट्सऐप पर ''सर तन से जुदा'' का मैसेज और ''PFI'' के झंडे की फोटो भेजी.

इस मैसेज के बाद से ही परिवार में हड़कंप का माहौल बन गया है जिसको लेकर रोहिणी जिला के डीसीपी और आला अधिकारी खुद पूरे मामले को तफ्तीश में शामिल हो कर नजर बनाए हुए है.

Trending news