Khelo India Games में कैथल की बेटी ने लगाई जीत की हैट्रिक, Gold Medal जीतकर किया शहर का नाम रोशन
Advertisement

Khelo India Games में कैथल की बेटी ने लगाई जीत की हैट्रिक, Gold Medal जीतकर किया शहर का नाम रोशन

हरियाणा के कैथल की बेटी लाशू यादव ने MP में आयोजित खेलो इंडिया गेम्स की महिला बॉक्सिंग स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीतकर अपने शहर का नाम पूरे देश में रोशन कर दिया है. 

Khelo India Games में कैथल की बेटी ने लगाई जीत की हैट्रिक, Gold Medal जीतकर किया शहर का नाम रोशन

विपिन शर्मा/कैथल: खेलो इंडिया की महिला बॉक्सिंग स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीत कर कैथल की बेटी बॉक्सर लाशू यादव का कैथल पहुंचने पर स्वागत किया गया. महिला बॉक्सिंग के 70 किलो भरवर्ग लाशू यादव ने फाइनल मुकाबले में चंडीगढ़ की खिलाड़ी रचिता को 5-0 से हराकर गोल्ड मेडल अपने नाम किया. महिला बॉक्सर लाशू यादव ने लगातार तीन खेलो इंडिया गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर हैट्रिक बनाई है. कैथल के खेल स्टेडियम में खिलाड़ियों, बॉक्सिंग कोचों, परिजनों और खेल प्रेमी नागरिकों ने लाशू यादव का फूलमालाएं पहनाकर और मिठाई बांटकर खुशी मनाई.

ये भी पढ़ें: Gurugram Crime: ऑटो हटाने के लिए कहा तो कर दी हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

 

विजेता महिला बॉक्सर लाशु यादव ने कहा कि भोपाल में हुई खेलो इंडिया यूथ गेम्स में स्वर्ण पदक जीतकर वह बहुत खुश है और वह इस का श्रेय अपने परिजनों, कोचों और अपने मित्रों को देती हैं. उन्होंने अपने जुनियर्स बॉक्सर का आह्वाहन किया कि वह भी खेल के प्रति पूरी निष्ठा के साथ कड़ी मेहनत करें. उन्ंहे सफलता जरूर हासिल होगी. बॉक्सिंग कोच राजिंदर सिंह ने कहा कि लाशू यादव बहुत ही मेहनती बॉक्सर है. उनके द्वारा स्वर्ण पदक जीतने पर उन्हें बहुत खुशी है. उन्होंने लगातार 3 खेलो इंडिया यूथ गेम्स में स्वर्ण पदक जीतकर हैट्रिक बनाई है.

लाशु यादव के पिता रमेश चंद्र ने कहा कि उनकी बेटी द्वारा स्वर्ण पदक जीतने पर उन्हें बहुत खुशी है. उनकी बेटी ने कैथल जिला और हरियाणा प्रदेश का नाम रोशन किया है. खेल प्रेमी नागरिक बूटा सिंह ने कहा कि कैथल की बेटी लाशु यादव ने स्वर्ण पदक जीतकर कैथल और हरियाणा का नाम पूरे देश में चमकाया है. इससे आज पूरे कैथल में बड़ी खुशी है और हम लाशु यादव द्वारा स्वर्ण पदक जीतने पर हमें गर्व है.

Trending news