Ambala: शंभू टोल प्लाजा के पुल पर लगाया खालिस्तानी झंड़ा और नीचे लिखा नारा, वीडियो किया वायरल
Advertisement

Ambala: शंभू टोल प्लाजा के पुल पर लगाया खालिस्तानी झंड़ा और नीचे लिखा नारा, वीडियो किया वायरल

अमृतसर-दिल्ली नेशनल हाइवे पर शम्भू टोल प्लाजा के पास अंबाला मे खालिस्तान का झंडा और खालिस्तान समर्थक द्वारा नारे लिखें होने से पुलिस विभाग मे हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पुल के ऊपर लगे खालिस्तान के झंडे को उतारा और अपने साथ ले गई.

Ambala: शंभू टोल प्लाजा के पुल पर लगाया खालिस्तानी झंड़ा और नीचे लिखा नारा, वीडियो किया वायरल

अंबाला: अमृतसर-दिल्ली नेशनल हाइवे पर शम्भू टोल प्लाजा के पास अंबाला मे खालिस्तान का झंडा और खालिस्तान समर्थक द्वारा नारे लिखें होने से पुलिस विभाग मे हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पुल के ऊपर लगे खालिस्तान के झंडे को उतारा और अपने साथ ले गई. साथ ही पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति कि खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही. थाना सदर के SHO मुनीष शर्मा ने टीम के साथ मौके का मुआयना किया और झंडे को उतारकार पुल पर लिखें नारे को भी साफ करवाया. बता दें कि इसको लेकर भी वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें बताया जा रहा है कि इस वीडियो के कारण पंजाब पुलिस मे भी हड़कंप मचा हुआ है और इस वीडियो का सच जानने शम्भू टोल पर पहुंची थी.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad: विदेशों में ठगी करने वाले देसी कॉल सेंटर का पर्दाफाश, 14 ठग गिरफ्तार

 

खालिस्तान की मांग कर रहे गुरूपतवंत सिंह पन्नू ने आज एक वीडियो वायरल किया. जिसमे दिखाया गया कि अंबाला-हिसार पुल के ऊपर शम्भू टोल प्लाजा पर खालिस्तान का झंडा लगाया है और साथ ही 'KHALISTAN G20 FORGION MINISTER WELCOM' पुल के नीचे लिखा गया है. इस वीडियो का पुलिस को पता चलते ही विभाग में हड़कंप मच गया और इस वीडियो के सच को ढूंढने लगे. काफी मशक्तत के बाद पुलिस को वीडियो में दिखाए गए पुल को देखा और उसमे खालिस्तान का झंडा देख होश उड़ गए.

पुलिस ने SHO थाना सदर के मुनीष शर्मा की अगुवाई में झंडे को उतारकर अपने साथ ले गए और पुल की दीवार पर खालिस्तान समर्थक द्वारा लिखे नारे को साफ करवाया. SHO मुनीष शर्मा ने बताया कि उन्हें इनफार्मेशन मिली थी और मौके पर पहुंचकर, मामले को रिमूव किया गया है. इनफार्मेशन में वायरल वीडियो के मुताबित यहां पर झंडा लगा हुआ है, जिसे उतार लिया गया है. इसमें जो भी लीगल एक्शन होगा वो करेंगे. साथ ही इस वीडियो की पूरी जांच भी करवाएंगे.

Input: अमन कपूर 

Trending news