कार्तिक आर्यन टैक्सी पर चढ़कर बोले-कोलकाता आमी जे तोमार, Photo Viral
Advertisement

कार्तिक आर्यन टैक्सी पर चढ़कर बोले-कोलकाता आमी जे तोमार, Photo Viral

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों सिनेमाप्रेमियों के दिल में घर कर चुके हैं. वजह है उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया. फिल्म के अलावा फैंस कार्तिक आर्यन के अभिनय की तारीफ करते नहीं थक रहे.

कार्तिक आर्यन टैक्सी पर चढ़कर बोले-कोलकाता आमी जे तोमार, Photo Viral

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों सिनेमाप्रेमियों के दिल में घर कर चुके हैं. वजह है उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया. फिल्म के अलावा फैंस कार्तिक आर्यन के अभिनय की तारीफ करते नहीं थक रहे. इधर कार्तिक आर्यन ने फिल्म का एक सीन इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अपने मन की बात बताई.

इस सीन में कार्तिक आर्यन तांडव करते दिख रहे हैं. इसमें उन्होंने फिल्म भूल भुलैया में एक्ट्रेस विद्या बालन पर फिल्माए गए गाने 'आमी जे तोमार' पर डांस किया है. कार्तिक ने लिखा, ये उनकी जिंदगी का अब तक का सबसे मुश्किल गाना है, जिसे शूट करने में काफी दिक्कत हुई.

 

कार्तिक आर्यन ने कोलकाता का एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें वह हावड़ा ब्रिज पर एक पीली टैक्सी की छत पर चढ़े दिख रहे हैं. दरअसल हावड़ा ब्रिज से गुजरते समय वह अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहते थे. इसके बाद वह टैक्सी की छत पर चढ़कर कई पोज दिए.

फोटो इंस्टाग्राम शेयर कर अभिनेता ने लिखा-ओ कोलकाता आमी जो तोमार. बांग्ला में आमीजो तोमार का हिंदी में मतलब होता है-मैं तुम्हारा हूं. फोटो शेयर होने के 6 घंटे बाद 4 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. 

 

Trending news