Karnal News: हरियाणा में संगठन को बनाएंगे मजबूत, हर बूथ पर 25 नए सदस्य जोड़ने का लक्ष्य- डिप्टी सीएम
Advertisement

Karnal News: हरियाणा में संगठन को बनाएंगे मजबूत, हर बूथ पर 25 नए सदस्य जोड़ने का लक्ष्य- डिप्टी सीएम

Karnal Hindi News: हरियाणा में संगठन मजबूत बनाने के लिए जो टारगेट अजय चौटाला ने पार्टी को दिया है? उस पर काम कर रहे हैं, जिसमें हर बूथ पर 25 नए सदस्य जोड़ने हैं और पूरे हरियाणा में 5 लाख नए कार्यकर्ता जोड़ने का प्रयास है.

Karnal News: हरियाणा में संगठन को बनाएंगे मजबूत, हर बूथ पर 25 नए सदस्य जोड़ने का लक्ष्य- डिप्टी सीएम

Karnal News: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज करनाल के असंध के फफड़ाना गांव में पहुंचे. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और मंच पर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि कई लोकसभा क्षेत्रों में हम रैली कर चुके हैं और आने वाले दिनों में करनाल लोकसभा में रैली होगी. वहीं उन्होंने बताया कि हरियाणा में संगठन मजबूत बनाने के लिए जो टारगेट अजय चौटाला ने पार्टी को दिया है? उस पर काम कर रहे हैं, जिसमें हर बूथ पर 25 नए सदस्य जोड़ने हैं और पूरे हरियाणा में 5 लाख नए कार्यकर्ता जोड़ने का प्रयास है.

उनहोंने कहा कि हमारी पार्टी ने और सरकार ने प्रदेश में जो काम किए हैं वो आज जनता के सामने आकर हम रख रहे हैं. वहीं राजस्थान में मिली हार पर जब दुष्यंत चौटाला से पूछा गया है? तो उन्होंने कहा कि कमी कहीं नहीं रही प्रयास था, पहले पौधा लगता है, फिर पेड़ बनता है, सीधा पेड़ नहीं बनता. वहीं उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी कि 1 सीट पर जमानत तो बची है, जो आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी है? वो एक भी सीट पर अपनी जमानत नहीं बचा पाई. जब उनसे हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी के गठबंधन पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि गठबंधन क्या आपको आज टूटता दिख रहा है? ये सवाल तो पहले दिन से पूछा जा रहा है, जिस दिन टूटेगा उस दिन मीडिया को भी नहीं पाता चलेगा, हमने प्रदेश के हित में काम किया है? और वहीं बात हम जनता के आगे रखते हैं. 

ये भी पढ़ें: अभय चौटाला का सरकार पर हमला, बोले- आज स्कूलों में शिक्षक और अस्पताल में डॉक्टर नहीं

वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या पांच राज्यों के चुनाव के नतीजों का हरियाणा की राजनीति पर असर पड़ेगा तो उन्होंने कहा वक्त बताएगा कि उसका हरियाणा की राजनीति पर क्या प्रभाव पड़ता है, तो क्योंकि राजस्थान की कई विधानसभा सीट हरियाणा से लगती हैं. वहीं जब उनसे भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बारे में सवाल किया गया कि वो अपने आपको मुख्यमंत्री पद का प्रबल दावेदार मानते हैं तो उन्होंने कहा इस बारे में कुमारी शैलजा और शमशेर सिंह गोगी से पूछिए. आपको बता दें कि कुमारी शैलजा और शमशेर सिंह गोगी वो कांग्रेस के नेता हैं जो हुड्डा के विरोधी गुट से आते हैं और ऐसे में दुष्यंत चौटाला ये कहकर तंज कसते हुए नजर आए. बहराल 2024 का चुनाव नजदीक है? और राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं देखना ये होगा कि 2024 में चुनावों के अंदर क्या परिणाम आते हैं. 

INPUT: KAMARJEET SINGH

Trending news