Karnal News: पहलवानों के समर्थन में उतरे पवन सिरोहा, खली के बयान पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1690607

Karnal News: पहलवानों के समर्थन में उतरे पवन सिरोहा, खली के बयान पर कही ये बात

Karnal News: पहलवान कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवान प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं अब इनके सपोर्ट में गीता फोगाट के पति पवन सिरोहा भी उतर आएं हैं.

 

Karnal News: पहलवानों के समर्थन में उतरे पवन सिरोहा, खली के बयान पर कही ये बात

Karnal News: करनाल में माथे पर काली पट्टी बांधकर पहलवानों के समर्थन में पवन सरोहा उतरे. इस दौरान उन्होंने कहा कि आज हमने ब्लैक डे मनाया हैं. वहीं खली के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि इतने बड़े खिलाड़ी होकर खली को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए, बल्कि पहलवानों के सपोर्ट में आना चाहिए. कल खली ने करनाल में बयान दिया था कि जंतर-मंतर पर पर राजनीति हो रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: AAP नेताओं ने जताया सुप्रीम कोर्ट का आभार, कहा- ये दिल्ली की जनता की जीत

 

बता दें कि जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना लगातार जारी है. पहलवान कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पिछले लंबे समय से धरने पर बैठे हैं. पहलवानों की मांग है कि जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जाए. साथ ही साथ उनको पद से भी हटाया जाए. इसको लेकर कांग्रेस भी लगातार प्रदर्शन कर रही है. वहीं पहलवानों के समर्थन में कांग्रेस सड़कों पर उतर आई है.

करनाल जिले में भी जंतर-मंतर पर बैठे खिलाड़ियों की गूंज सुनाई दे रही है. इसलिए आज एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी ने धरना प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में पहलवान पवन सरोहा भी पहुंचे, जो कि गीता फोगाट के पति हैं. उन्होंने सबके साथ मिलकर आज ब्लैक डे मनाया. उन्होंने माथे पर काली पट्टी बांधी और पहलवानों के समर्थन में उतरे.

उन्होंने कहा कि हमारी बस एक ही मांग है कि कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उन्हें पद से हटाया जाए. उन्होंने कहा कि वहां पर कोई राजनीति नहीं हो रही, ये सभी देश के पहलवान हैं. इन खिलाड़ियों के समर्थन में देश के लोग उतरे हैं. वहीं उन्होंने खली के बयान पर भी निशाना साधा जिस पर खली ने कहा था कि वहां पर राजनीति हो रही है. पहलवान पवन सरोहा ने कहा कि वो इतने बड़े खिलाड़ी हैं ये दुर्भगाय की बात है कि वो ऐसी बात कर रहे हैं. बल्कि उन्हें तो खिलाड़ियों के समर्थन में आकर बात करनी चाहिए, क्योंकि पूरा देश खिलाड़ियों के साथ है. बहराल खिलाड़ियों का मुद्दा काफी ज्यादा गर्मा गया है. हर जगह प्रदर्शन हो रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ जांच भी चल रही है. सरकार को जांच का इंतजार है, अब देखना ये होगा कि पहलवानों का ये प्रदर्शन कब तक जारी रहता है और दूसरी तरफ जिन पर आरोप लगे हैं, उन पर क्या कारवाई की जाती है.

Input: Kamarjeet Singh

Trending news