Karnal News: खाप पंचायतों के सवाल पर सीएम मनोहर लाल बोले- जांच में करें सहयोग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1722948

Karnal News: खाप पंचायतों के सवाल पर सीएम मनोहर लाल बोले- जांच में करें सहयोग

Karnal News: हरियाणा के करनाल में सीएम मनोहर लाल खाप पंचायतों के सवालों को लेकर कहा कि मामले में दिल्ली पुलिस और केंद्र सराकर जांच कर रही हैं. 

 

Karnal News: खाप पंचायतों के सवाल पर सीएम मनोहर लाल बोले- जांच में करें सहयोग

Karnal News: हरियाणा के करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal) दो दिन के दौराने पर दोन दिन वार्ड के लोगों की समस्याएं सुनेगें. आज करनाल पहुचंने पर पहले उन्होंने कृपाल आश्रम वार्ड नंबर 14 के लोगों की समस्याए सुनी. मुख्यमंत्री ने कहा पहले भी वह 6 वार्डों के लोगों मिलकर समस्याएं सुन चुके हैं. अब दो दिन वह करनाल में ही चार वार्डों की समस्याएं सुनेगें.

ये भी पढ़ें: Faridabad News: भाई ने बहन के ब्रश से साफ किए दांत, लड़की ने I Love You लिखकर लगा ली फांसी

 

इस दौरान पत्रकारो से बातचित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कल रात को जो देश में ट्रेन हादसा हुआ वह बुहत ही दुखद है. उन्होंने हादसे मे मारे जाने वाले लोगों को श्रद्धांजली दी. वहीं खाप पंचायातों के सवाल पर बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार व दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ममाले की जांच कर रही है. जल्दी इस मामले में हल निकल जाएगा. खाप पंचायातें सरकार से बातचीत करें और जांच में उनका सहयोग करें.

कांग्रेस पर कहा नाच न आए आंगन टेढ़ा
कांग्रेस के सवाल पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि नाच न आए आंगन टेढ़ा वाली कहवात कांग्रेस पर स्टीम बैठती है, क्योंकि प्रदेश में कांग्रेस की स्थिती क्या है यह सब जानते हैं. 2014 से पहले की कांग्रेस को सब जाते हैं. उस समय क्या क्या होता था और पिछले 10 साल से वो कांग्रेस अस्तित्व में नहीं है. हमारी सरकार से प्रदेश की जतना खुश है. 2024 में भी प्रदेश व देश में भाजपा की सारकार की ही सरकार बनेगी.

कई साल से करनाल के किसानों व यूपी के किसानों को जमीन का लेकर विवाद चल रहा है. उस सवाल पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि यह मामला चंकदबी का भी था और आपसी बंटवारे का है. मामले की जांच के लिए कमेटी गठीत की गई है जो जांच कर रही है. अगर जल्द ही उनका फैसला नहीं होता तो कानून अपना काम करेगा.

Input: Kamarjeet Singh

Trending news