Karnal News: आप नेता अनुराग ढांडा ने लिपिकों के प्रदर्शन को दिया समर्थन, कहा- इनकी मांगे सही
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1771321

Karnal News: आप नेता अनुराग ढांडा ने लिपिकों के प्रदर्शन को दिया समर्थन, कहा- इनकी मांगे सही

Clerks Protest News: करनाल पहुंचे आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने  लिपिकों का साथ दिया. कहा कि उनकी मांगों को सरकार को मानना चाहिए और इनकी मांगे सही है.

Karnal News: आप नेता अनुराग ढांडा ने लिपिकों के प्रदर्शन को दिया समर्थन, कहा- इनकी मांगे सही

Karnal Clerk Protest: हरियाणा के क्लर्क चार दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं और सरकार से वेतन बढ़ाने की मांग पर आनिश्तिकाल धरने पर बैठे हैं. उन्हीं का साथ देने आज हरियाणा के करनाल पहुंचे आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे क्लर्क का साथ दिया. उन्होंने कहा कि उनकी मांगों को सरकार को मानना चाहिए और इनकी मांगे सही है,आम आदमी पार्टी इनकी मांगों का समर्थन करती है.

इस पूरे मामले को लेकर कर्मचारियों का कहना है कि हम अपने धरने प्रदर्शन को राजनीतिक अखाड़ा नहीं बनने देंगे. जो भी राजनेता आएगा उसे अपना मंच नहीं समझने देंगे. कर्मचारियों ने कहा कि अलग से दूसरे जगह बैठकर वह अपनी बात रखेगा. हम अपना माइक भी नहीं देंगे. हम सरकार के कर्मचारी हैं और सरकार के साथ हैं मुख्यमंत्री के साथ हैं. बता दें कि हड़ताल पर बैठे कर्मचारी मिलने वाले वेतन 19,900 से बढ़ाकर 35,400 रुपये बढाने की मांग कर रहे हैं.

वही उन्होंने सरकार पर फॉरेस्ट विभाग में होने वाली महिलाओं भर्ती को लेकर महिलाओं के लिए मापदंड जारी किए हैं. इस पर उन्होंने कहा कि सरकार को तुरंत वापिस लेना चाहिए. यहीं कहा कि महिलाओं के विरुद्ध है और आज तक किसी भी सरकार ने महिलाओं के लिए ऐसे मापदंड नहीं लागू किए हैं. 

ये भी पढ़ें: Delhi Weather: भारी बारिश से कई इलाकों में हुआ जलभराव, कहीं फंसी गाड़ी तो कहीं दुकान में घुसा पानी

राहुल गांधी के गोहाना के मदीना गांव में किसानों के खेत में धान की रोपाई करने के मामले पर उन्होंने कहा एक तरफ तो राहुल गांधी किसानों के खेत में जा रहे हैं. दूसरी तरफ भूपिंदर सिंह हुड्डा ने अपने राज्य में किसानों के साथ लूट की थी, दलाली की थी. उसको भी राहुल गांधी को ध्यान में रखना चाहिए. वह कुछ भी कर ले हरियाणा में उनकी फसल कटने वाली नहीं.

महागठबंधन की जो मीटिंग को लेकर आप नेता अनुराग ढांडा ने कहा जब तक कांग्रेस पार्टी अपना स्टैंड क्लियर नहीं करती. हमारा समर्थन नहीं करती तब तक बैठक में हम नहीं जाएंगे. साथ ही कहा कि कल पंचकूला में आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता केजरीवाल आ रहे हैं और यहां से आम लोगों की एक सबसे बड़ी जो समस्या है मंगाई. उसको लेकर बिजली आंदोलन शुरू करने जा रहे हैं.

साथ ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अविवाहित पेंशन योजना लागू करने पर कहा कि इसमें खुद मुख्यमंत्री को भी शामिल करना चाहिए. इनकी वजह से ही लोगों की शादी नहीं हुई. लोगों की मांग है की सरकार पेंशन की बजाए नौकरी दे, जिससे कि जीवन का गुजर बसर हो सके.

Input: कमरजीत सिंह

Trending news