Karnal News: कोई गया था मूर्ति विसर्जन करने तो कोई नहाने, नहर में एक-एक कर मिली तीन लाशें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1817506

Karnal News: कोई गया था मूर्ति विसर्जन करने तो कोई नहाने, नहर में एक-एक कर मिली तीन लाशें

Haryana News: आज करनाल की एक नहर में एक के बाद एक करके तीन लाशें मिलीं. पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. जानकारी के अनुसार मृतकों में से 2 युवक यमुनानगर के रहने वाले हैं. 

Karnal News: कोई गया था मूर्ति विसर्जन करने तो कोई नहाने, नहर में एक-एक कर मिली तीन लाशें

Karnal News: करनाल के इंद्री में आज पश्चिमी यमुना नहर से एक के बाद एक तीन लाशें मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने तीनों शवों को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला. मृतकों में एक 14 साल का बच्चा भी शामिल है, जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने 2 युवकों की शिनाख्त के बाद शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है.

मूर्ति विसर्जन के दौरान हादसा
जानकारी के अनुसार मृतकों में से 2 युवक यमुनानगर के रहने वाले हैं. एक युवक की पहचान यमुनानगर की नवाब कॉलोनी निवासी अभिषेक के रूप में हुई है. मृतक के दोस्त गौरव ने बताया उसके माता पिता नहीं थे. वह अपने रिश्तेदारों के घर पर ही रहता था. वह मेहनत मजदूरी करता था और अविवाहित था. रविवार शाम को वह उसके के साथ पश्चिमी यमुना नहर में प्रतिमा विसर्जित करने के लिए आया था.

ये भी पढ़ें: DMRC New Rule: यात्रिगण दें ध्यान! अब QR टिकट में होगा ये बड़ा बदलाव, जानें यहां

परिवार में पसरा मातम
अभिषेक इस दौरान नहर में अंदर तक प्रतिमा विसर्जित करने के लिए चला गया. उसने अभिषेक को नहर में आगे जाने से रोका था. जब वह प्रतिमा विसर्जित कर रहा था. इस दौरान अचानक से उसका पैर फिसल गया और वह नहर में जा गिरा और देखते ही देखते पानी में डूब गया.वहीं दूसरे युवक की शिनाख्त यमुनानगर के तेजली गांव निवासी गुरमेल के रूप में हुई है. मृतक के पिता दलीप कुमार ने बताया कि उनका बेटा गुरमेल मेहनत मजदूरी करता है. रविवार शाम को वह घर से बाल कटवाने की बात कहकर बाइक पर निकला था. बाल कटवाने के बाद मंदिर गया था, जहां नहाते वक्त वो नहर में गिर गया था. मृतक के पिता ने बताया कि एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी. परिवार खुशहाल जीवन जी रहा था, लेकिन उसकी मौत के बाद परिवार में मामत पसर गया है.

एक बच्चा भी शामिल
इन्द्री थाना के जांच अधिकारी बीर सिंह ने बताया कि बच्चे का शव इंद्री के गांव छपरियों के पास नहर में मिला, जिसकी उम्र लगभग 14 साल है. उसने काले रंग का कच्छा डाल रखा है और गले में शिव का लॉकेट है. बच्चे की शिनाख्त के लिए शव को मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है. पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी हुई है.

INPUT- Kamarjeet Singh

Trending news