Karnal Accident News: दो ट्रकों की टक्कर के बाद लाखों की मछलियों से पटा हाईवे
Advertisement

Karnal Accident News: दो ट्रकों की टक्कर के बाद लाखों की मछलियों से पटा हाईवे

Karnal Hindi News: नेशनल हाईवे पर लगातार हादसे बढ़ रहे हैं, ये हादसे कभी वाहन के असंतुलित होने के कारण होते हैं तो कभी ट्रैफिक नियमों का पालन ना करने से. आज सुबह नेशनल हाईवे पर एक हादसा हो गया, जिसमें लाखों रुपये का नुकसान हो गया. 

Karnal Accident News: दो ट्रकों की टक्कर के बाद लाखों की मछलियों से पटा हाईवे

Karnal Accident News: करनाल नेशनल हाईवे पर बिखरी लाखों रुपये की मछलियां ही मछलियां. बता दें कि एनएच पर आज ट्रक असंतुलित हो गया और दूसरी तरफ से जा रहे मछलियों से भरे ट्रक में जाकर भिड़ गया. जिससे मछलियां सड़क पर बिखर गई, लेकिन हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं हैं. दोनों ट्रक चालक घायल हो गए, लेकिन किसी की जान नहीं गई.

नेशनल हाईवे पर लगातार हादसे बढ़ रहे हैं, ये हादसे कभी वाहन के असंतुलित होने के कारण होते हैं तो कभी ट्रैफिक नियमों का पालन ना करने से. आज सुबह नेशनल हाईवे पर एक हादसा हो गया, जिसमें लाखों रुपये का नुकसान हो गया. दरअसल एक ट्रक जो दिल्ली से चला, जिसमें लाखों रुपये की मछलियां थी. करीब 17 से 20 लाख रुपये की मछलियां लेकर श्री नगर छोड़ने जा रहा था. वहीं दूसरा ट्रक जो चंडीगढ़ से दिल्ली की तरफ जा रहा था. 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: दिल्ली के इस जंगल में मिली महिला की सड़ी हुई लाश, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

जब दोनों करनाल शहर की सीमा के पास पहुंचे तो नेशनल हाईवे पर ही हादसा हो गया. ट्रक जो चंडीगढ़ से दिल्ली की सड़क पर जा रहा था वो असंतुलित हो गया. असंतुलित होने के कारण वो फुटपाथ को क्रॉस करते हुए दूसरी तरफ आ गया. दूसरी तरफ श्री नगर जाने वाले मछलियों से भरे ट्रक में जाकर भिड़ गया और दोनों की टक्कर हो गई. टक्कर काफी जोरदार थी. दोनों ट्रक के चालक घायल हो गए, लेकिन गनीमत ये रही है कि जान बच गई. 

वहीं मछली से भरे ट्रक की मछलियां सड़क पर गिर गई. बता दें कि चालक मछलियां बेचने के लिए श्री नगर जा रहा था. मछलियां सड़क पर गिरने के कारण कुछ की वहीं मौत हो गई, जबकि जिंदा सही पड़ी मछलियों को दूसरे ट्रक के माध्यम से श्री नगर भेजा जा गया. ट्रक चालक ने बताया कि ट्रक में लाखों रुपये की मछलियां थी, फिलहाल दोनों ट्रक को साइड करके नेशनल हाईवे का ट्रैफिक सुचारू रूप से शुरू करवाया गया.

INPUT: KAMARJEET SINGH

Trending news