बेखौफ खनन माफियाः DSP को कुचलने का किया प्रयास, 2 बाइक व JCB को पुलिस ने किया जप्त
Advertisement

बेखौफ खनन माफियाः DSP को कुचलने का किया प्रयास, 2 बाइक व JCB को पुलिस ने किया जप्त

हरियाणा के जिले करनाल के घरौंडा में खनन माफिया द्वारा घरौंडा DSP मनोज कुमार को डंपर से कुचलनेका प्रायास किया। गनिमत यह रही इस दौरान DSP मनोज बाल बल बच गए।

बेखौफ खनन माफियाः DSP को कुचलने का किया प्रयास, 2 बाइक व JCB को पुलिस ने किया जप्त

करनालः हरियाणा के जिले करनाल के घरौंडा में खनन माफिया द्वारा घरौंडा DSP मनोज कुमार को डंपर से कुचलने का प्रायास किया. गनिमत यह रही इस दौरान DSP मनोज बाल-बाल बच गए. खनन माफिया इस दौरान डंपर को लेकर भागने में कामयाब हुए. जानकारी के अनुसार, घरौंडा के बल्हेड़ा गांव के पास स्थित यमुना में रेत का अवैध खनन किया जा रहा था, जिसकी कई बर शिकायत प्रशासन के पास आई थी.

इन्हीं शिकायतों के चलते प्रशासन की तरफ से शुक्रवार दोपहर बाद घरौंडा SDM अदिति व DSP मनोज कुमार के नेतृत्व में टीम के साथ यमुना नदी में खनन माफिया पर छापेमारी की थी.

ये भी पढ़ेंः Sapna Chaudhary और भाई के खिलाफ दहेज, मारपीट सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज

पुलिस टीम को देख सब हुए मौके से फारर

प्रशासन की छापेमारी को देखते हुए सभी खनन माफिया मौके से फरार हो गए. इस दौरान जब रेत से भरे डंपर को DSP मनोज कुमार ने डंपर को रोकने के लिए कहा तो आरोपी डंपर चालक ने DSP को कुचलने का प्रयास किया. गनीमत यह रही कि इस दौरान वह बाल बाल बच गए और आरोपी डंपर चालक डंपर लेकर मौके से भगने में कामयाब हो गया.

घरौंडा की एसडीएम आदित्य ने बताया कि जानकारी मिली थी कि बड़ागांव में माइनिंग हो रही है. मौके पर आकर देखा तो डंपर पर जेसीबी द्वारा रेता भरा जा रहा था. उसको रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस टीम पर डंपर चढ़ाने की कोशिश की. जेसीबी को कब्जे में ले लिया है और जो भी कार्रवाई बनती है वह की जा रही है.

Trending news